Krunal Pandya

VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने इनडोर क्रिकेट खेल लोगों को दी घर में रहने की सलाह, फैंस बोले- ज्ञान मत, दान दो

पंड्या बंधु यानी हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही इस साल 29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है।

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर किया, कहा- बेबीज के साथ मजेदार सत्र

COVID-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के लगभग सभी देशों में खेल टूर्नामेंट रोक दिए गए हैं। देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। भारत में अब तक एक हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

हार्दिक पंड्या ने भाई के बर्थडे पर पहनी 1 करोड़ की घड़ी, फैंस ने कहा- दिखावे की जगह लोगों की करो मदद

हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था। इसमें उनके भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी भी शामिल थीं।

VIDEO: अभ्यास के दौरान आपस में भिड़े पंड्या ब्रदर्स , घर में भी क्रुणाल और पिता के बीच हुई ‘जंग’

India vs South Africa: एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

VIDEO: 3 गेंद पर चाहिए थे 10 रन, जानें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर पांड्या ने क्या किया

क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस टीम के लिए बेहद अहम हैं। दोनों भाई ऑलराउंडर हैं और अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

IND vs AUS: मैच से पहले बोले क्रुणाल पंड्या, लगातार दो मैच हारने वाली टीम नहीं भारत

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd T20: नवंबर में डेब्यू करने के बाद से क्रुणाल को नियमित रूप से भारत की टी20 टीम की अंतिम एकादश में जगह मिलती रही है। क्रुणाल ने 10 मैचों में 30 के औसत से 11 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में 36 रन देकर 4 विकेट रहा।

VIDEO: क्रुणाल पंड्या के थ्रो पर धोनी ने उड़ा दी गिल्लियां, वहीं से फंसा मैच

India vs Australia, Ind vs Aus 1st T20: 127 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने 5 रनों पर ही दो विकेट गंवा दिया। हालांकि, इसके बाद डॉर्सी शॉर्ट ने ग्लेन मैक्सवेल के साथ मिलकर टीम को संभालने का काम किया।

Ind vs NZ T20 Series: न्यूजीलैंड ने सीरीज पर जमाया कब्जा, पंड्या ब्रदर्स के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड

India vs New Zealand, Ind vs NZ T20 Series: इस दौरे पर भारत ने पहले वनडे सीरीज में 4-1 से कब्जा जमाया था लेकिन इस टी-20 सीरीज में भारत अपनी जीत की लय को बरकरार नहीं रख सका।

शानदार गेंदबाजी के लिए क्रुणाल को छोटे भाई से मिली तारीफ, कहा- आप पर गर्व है बड़े भाई

क्रुणाल ने मैच के बाद कहा, “वेलिंग्टन के मुकाबले यहां का पैमाना थोड़ा अलग था, बाउंड्री काफी छोटी थी और इन परिस्थितियों में मुझे गेंदबाजी करनी थी। हमारे पास दो दिन है और इन दो दिनों में हमें तीसरे और निणार्यक मैच के लिए तैयार रहना होगा।”

IND vs NZ, 1st T20: मैच के बाद बोले क्रुणाल पंड्या, इस गलती की वजह से टीम को करना पड़ा हार का सामना

India vs New Zealand, Ind vs NZ 1st T20: न्यूजीलैंड के 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के 139 रन पर ढेर होने के बाद क्रुणाल ने कहा, ‘पावरप्ले के अलावा बीच के ओवरों में भी हमने काफी अधिक रन दे दिए।’

VIDEO: टिम सेफर्ट की इस हरकत की वजह से विकेट नहीं ले पाये क्रुणाल पंड्या, फिर इस तरह निकाला गुस्सा

India vs New Zealand, Ind vs NZ 1st T20: वेस्टपैक स्टेडियम में 220 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 139 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। भारत के लिए सबसे अधिक रन महेंद्र सिंह धोनी ने बनाए

अस्‍पताल में भर्ती पूर्व क्रिकेटर का अब हो पाएगा इलाज, क्रुणाल ने दिया ब्‍लैंक चेक, CSK से भी मिले 3 लाख

क्रुणाल पंड्या ने भी आगे आकर मार्टिन की मदद की है। पंड्या ने ब्‍लैंक चेक देते हुए मार्टिन के परिवार वालों से निवेदन किया कि वह इसमें इलाज के लिए जो भी पैसे लगे वो भर लें।

Ind vs Aus 3rd T20: खराब प्रदर्शन के बाद फाइनल मैच में क्रुणाल पांड्या का कमाल, मैच के बाद कही ये बात

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20: पहले मैच में रन लुटाने के बाद बाकी के दो मुकाबलों में पांड्या ने शानदार वापसी की। ऑस्ट्रेलियाई चार अहम बल्लेबाजों को आउट कर पांड्या ने भारतीय जीत में अहम योगदान दिया।

Ind vs Aus 3rd T20: विदेशी धरती पर अपने तीसरे ही मुकाबले में क्रुणाल पांड्या ने रच दिया इतिहास

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20: पांड्या का यह 5वां टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला है वहीं विदेशी धरती पर यह इनका तीसरा ही मुकाबला है ऐसे में पिछले दो मुकाबलों में अपनी गेंदबाजी से सभी को निराश करने वाले क्रुणाल ने इस मुकाबले में अपना लोहा मनवाया है।

Ind vs Aus 3rd T20: क्रुणाल पांड्या की उम्मीदों पर आसान सा कैच छोड़कर रोहित शर्मा ने फेरा पानी, देखें VIDEO

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20: इस सीरीज का पहला मुकाबला मेजबान टीम ने 4 रनों से जीता था जबकि दूसरा मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। ऐसे में यह मुकाबला सीरीज के लिहाज से बेहद अहम होने वाला है।

Ind vs Aus 1st T20: फैंस के निशाने पर आए क्रुणाल पांड्या, जमकर सुनाई खरी-खोटी

India vs Australia, Ind vs Aus 1st T20: बारिश के चलते मुकाबला 17 ओवर का हो गया और भारत को ऑस्ट्रेलिया के बनाए लक्ष्य से 16 रन अतिरिक्त बनाने का टारगेट मिला। ऐसे में भारत बेहद करीबी मुकाबले में 4 रन से इस मैच को गंवा बैठा।

हरभजन सिंह ने बताई टीम इंडिया के हार की वजह, कहा-दूसरे मुकाबले में देना होगा ध्यान

India vs Australia, Ind vs Aus 1st T20: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था और ऑस्ट्रेलिया ने बारिश बाधित मैच में 17 ओवर में 158 रन बनाए जबकि भारत को जीत के लिए 174 रनों की दरकार थी।

VIDEO: ‘स्पाइडरमैन’ बनकर कैमरे ने दिया मैक्सवेल का साथ, क्रुणाल पांड्या रह गए हैरान

IND VS AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मुकाबला 21 नवंबर को ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया

ये पढ़ा क्या?
X