Aamli B.O 325001
Aditya Nagar S.O 326520
Alod B.O 326518
Amarpura B.O 325204
Anwan B.O 325602
Aralia Jagir B.O 325001
Arand Kheda B.O 325001
Arjunpura B.O 324002
Ayana S.O 325214
Ayani B.O 325214
Bagli B.O 325009
Baluheda B.O 325602
Balupa B.O 325009
Bambolia Kalan B.O 325004
Bambori B.O 325208

पीटीआई से डिप्टी सीएम ने कहा कि “मुझे लगता है कि इस पर हमारी प्रतिक्रिया अधिक संवेदनशील होनी चाहिए थी। पिछली सरकार की कमियों को दोष देने का कोई फायदा नहीं है।

एनआईसीयू के बाहर एक खुले डस्टबिन में जूठा खाना रखा हुआ मिला और सर्जिकल मास्क का इस्तेमाल किया गया जबकि ऑक्सीजन सिलेंडर चारों ओर बिखरे हुए मिले।

सीएम योगी ने कहा कि, ‘(राजस्थान के) कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुखद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजड़ना सभ्य समाज, मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है।’

राजस्थान के कोटा स्थित एक सरकारी अस्पताल में एक महीने के अंदर 77 नवजात शिशुओं की मौत हो गई। इस पर जब हंगामा शुरू हुआ तो जांच की मांग उठने लगी। सरकार ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए जांच शुरू करा दी है। हालांकि प्रशासन ने डॉक्टरों की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही से इनकार किया है।

राजस्थान के कोटा में बैराज बांध से 9 लाख क्यूसेक से ज्यादा पानी छोड़े जाने के बाद अटेर इलाके के 1 दर्जन से अधिक गांव बाढ़ की चपेट मे आ गए हैं। इससे हजारों लोग फंस गए हैं। प्रशासन की ओर से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

राजस्थान के कोटा में पुलिस हिरासत में हुई मौत पर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना है। बता दें कि मामले में दोषी पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

राजस्थान के हाड़ौती में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। बता दें कि राहत कार्य के लिए सेना की मदद ली गई है।

आरोपी सीरियल किलर ने रेप नहीं कर पाने पर महिला का पेट फाड़ दिया था और फिर तार से चीरे हुए पेट को सिल दिया।

राजस्थान के कोटा में एक महिला ने अपने 6 महीने के बेटे को डुबाकर मार डाला और परिवार को गुमराह करने के लिए खोजबीन में जुट गई।

कोटा के मुर्तजा ए हामिद ने अपनी कर (टैक्सेबल) आय में से 110 करोड़ रुपए पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को दान करने की इच्छा व्यक्त की है।

Kota से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Kota के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Kota के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…