Kota

राजस्थान: मकान के लिए मां को किया बदनाम! गंदी तस्वीरें कर दिया वायरल, बेटा गिरफ्तार

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने अपनी तकनीकी टीम की मदद भी ली। जल्दी ही पुलिस ने युवक द्वारा डिलीट किये गये सभी तस्वीरों को रिकवर कर लिया।

कोटा से घर पहुंचेंगे अब हरियाणा, असम, छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र के छात्र! पर नीतीश कुमार ‘शांत’; बिहार के स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन

दरअसल, लॉकडाउन की घोषणा के बाद मेडिकल (नीट) और इंजीनियरिंग प्रवेश (जेईई) परीक्षा की कोचिंग ले रहे करीब 40,000 छ़ात्र कोटा में फंस गये थे। शुक्रवार तक वहां से पांच राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के करीब 18 हजार विद्यार्थी अपने-अपने घर जा चुके हैं।

उधर कोटा से छात्रों को लाने से नीतीश सरकार का इनकार, इधर BJP विधायक कार से बेटी को वापस ले आए बिहार

अन‍िल स‍िंह, नवादा के ह‍िसुआ से बीजेपी के व‍िधायक हैं। उन्होंने जनसत्‍ता.कॉम को बताया क‍ि एक जनप्रत‍िन‍िध‍ि के अलावा, एक प‍िता के नाते उन्‍होंने अपना दाय‍ित्‍व न‍िभाया है और ब‍िना क‍िसी कानून का उल्‍लंघन क‍िए।

CAA Protest: “यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट परिसर में दीं यातनाएं” कोटा वकील ने लगाया गलत तरीके से फंसाने का आरोप

उन्होंने कहा, “मैंने पुलिस को बताया कि मैं राजस्थान का एक वकील हूं और यहां लोगों को कानूनी सहायता देने के लिए आया हूं।” इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कोटा के बाद जोधपुर के अस्पताल में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत, रिपोर्ट में चौकानें वाला खुलासा

Kota, Jodhpur Hospital Child Deaths: Kota, Jodhpur Hospital Child Deaths: कोटा स्थित जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मद्देनजर एसएन मेडिकल कॉलेज द्वारा तैयार रिपोर्ट में जोधपुर में नवजात शिशुओं की मौत का आंकड़ा दिया गया है।

‘आरोप लगाने की बजाए हम अपनी जवाबदेही तय करें’ कोटा में बच्चों की मौत पर बोले डिप्टी सीएम

पीटीआई से डिप्टी सीएम ने कहा कि “मुझे लगता है कि इस पर हमारी प्रतिक्रिया अधिक संवेदनशील होनी चाहिए थी। पिछली सरकार की कमियों को दोष देने का कोई फायदा नहीं है।

‘ऑक्सीजन देखते रहना’, नर्स की बात याद कर रो पड़ी महिला, 5 महीने के बेटे को खोने के बाद दंपत्ति ने बताया कोटा अस्पताल का हाल

एनआईसीयू के बाहर एक खुले डस्टबिन में जूठा खाना रखा हुआ मिला और सर्जिकल मास्क का इस्तेमाल किया गया जबकि ऑक्सीजन सिलेंडर चारों ओर बिखरे हुए मिले।

कोटा के अस्पताल में 100 बच्चों की मौत, CM योगी बोले- सोनिया व प्रियंका गांधी नहीं समझती मांओं का दुख, बंद करें नौटंकी

सीएम योगी ने कहा कि, ‘(राजस्थान के) कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुखद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजड़ना सभ्य समाज, मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है।’

हर दिन अस्पतालों में होती है बच्चों की मौत, कोई नई बात नहीं है; CM गहलोत बोले- लेंगे एक्शन

राजस्थान के कोटा स्थित एक सरकारी अस्पताल में एक महीने के अंदर 77 नवजात शिशुओं की मौत हो गई। इस पर जब हंगामा शुरू हुआ तो जांच की मांग उठने लगी। सरकार ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए जांच शुरू करा दी है। हालांकि प्रशासन ने डॉक्टरों की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही से इनकार किया है।

राजस्थान: चंबल में बह रही आफत की नदी, चौतरफा पानी से घिरे गांव, हजारों जान मुश्किल में

राजस्थान के कोटा में बैराज बांध से 9 लाख क्यूसेक से ज्यादा पानी छोड़े जाने के बाद अटेर इलाके के 1 दर्जन से अधिक गांव बाढ़ की चपेट मे आ गए हैं। इससे हजारों लोग फंस गए हैं। प्रशासन की ओर से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Rajasthan: पुलिस हिरासत में दलित युवक की मौत, मुआवजे का ऐलान कर BJP ने दी चेतावनी- एक्शन नहीं लिया तो होगा विरोध

राजस्थान के कोटा में पुलिस हिरासत में हुई मौत पर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना है। बता दें कि मामले में दोषी पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Rajasthan Floods: भारी बारिश के चलते हाड़ौती में बाढ़ के हालात, कोटा में सेना बुलाई गई

राजस्थान के हाड़ौती में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। बता दें कि राहत कार्य के लिए सेना की मदद ली गई है।

Rajasthan: पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर, संबंध बनाने से मना करने पर कर देता था महिलाओं की निर्मम हत्या

आरोपी सीरियल किलर ने रेप नहीं कर पाने पर महिला का पेट फाड़ दिया था और फिर तार से चीरे हुए पेट को सिल दिया।

6 महीने के बेटे को डुबाकर मार डाला, सोने चली गई, फिर दोबारा उठकर पति संग ढूंढने लगी!

राजस्थान के कोटा में एक महिला ने अपने 6 महीने के बेटे को डुबाकर मार डाला और परिवार को गुमराह करने के लिए खोजबीन में जुट गई।

पीएम मोदी से मुलाकात कर पुलवामा शहीदों के परिजनों को 110 करोड़ रुपए दान करना चाहता है ये शख्स, जन्म से हैं नेत्रहीन

कोटा के मुर्तजा ए हामिद ने अपनी कर (टैक्सेबल) आय में से 110 करोड़ रुपए पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को दान करने की इच्छा व्यक्त की है।

10वीं में फेल हुआ तो डर से छोड़ दिया घर, 42 साल बाद लौटा तो छलक पड़े परिजनों के आंसू

15 की उम्र में गायब हुए बेटे को ढूंढते-ढूंढते पिता की मौत हो गई। अब 42 साल बाद लौटा तो भावुक हो गए बड़े भाई।

कोटा में बिहार के छात्र ने किया सुसाइड, 5 दिन में तीन स्टूडेंट्स दे चुके हैं जान

कोटा में एक और स्टूडेंट के सुसाइड का मामला सामने आया है। बता दें कि छात्र आइआइटी की तैयारी कर रहा था और बिहार का रहने वाला था।

अब खुले में शौच करने वालों की फोटो खींच कर शिक्षा विभाग को WhatsApp करेंगे टीचर

विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस आदेश के तहत शिक्षकों को प्रतिदिन व्हाट्सएप के जरिये वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट और फोटो भेजने होेंगे।

यह पढ़ा क्या?
X