Kolkata News

बंगाल: CM ममता बनर्जी के घर में बगावत! भाई ने दिए भाजपा ज्वाइन करने के संकेत

पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

बंगाल: BJP के सुवेंदु अधिकारी के रोड शो में TMC झंडे वाली गाड़ी पर बरसे डंडे

पूर्वी मेदिनीपुर जिले के कांति इलाके के भाजाचौली में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़ गए।

बंगाल में सियासी रक्तपात, बीजेपी विधायक के बाद बूथ अध्यक्ष की डेडबॉडी पेड़ से लटकी मिला, परिवार ने TMC पर लगाए आरोप

भाजपा ने भी आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है क्योंकि उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

बुजुर्ग पति को घसीट कर चढ़ाने की कोशिश करती रही पत्नी, एंबुलेंस में सवार नहीं हो पाने से गयी कोरोना संक्रमित की जान

सांस में तकलीफ के बाद 68 वर्षीय माधव नारायण को बीते शनिवार शाम पांच बजे बोनगांव सबडिविजनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

राहत में बड़ा घपला: नौ परिवारों का एक पिता, मृत और पक्के घरों के रसूखदार मालिक के भी नाम

आधिकारिक रिकॉर्ड की जांच और हावड़ा के उलूबेरिया में घरों का दौरा करने पर पता चला कि कैसे एक व्यक्ति को एक पंचायत में विभिन्न परिवारों और विभिन्न धर्मों के नौ लाभार्थियों के पिता के रूप में सूचीबद्ध किया गया।

TikTok समेत 59 ऐप बंदी को केंद्रीय मंत्री ने बताया डिजिटल स्ट्राइक, बोले- कोई बुरी नजर डालेगा तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा, अब आप केवल दो ‘सी’ सुन सकते हैं कोरोना वायरस और चीन। हम शांति और समस्याओं को बातचीत के जरिए हल करने में यकीन रखते हैं लेकिन अगर कोई भारत पर बुरी नजर डालता है तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे।

बंगाल को नहीं मिलेगा गरीब कल्याण रोजगार योजना का लाभ, केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा- राज्य ने नहीं दिए प्रवासियों के आंकड़े

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने ‘गरीब कल्याण रोजगार अभियान’ का लाभ राज्य को नहीं देने के लिए हाल में केंद्र सरकार की आलोचना की थी।

अमित मित्रा ने अमित शाह को किया चैलेंज- आंकड़े देकर मोदी सरकार को बताया झूठा, नकलची

कोरोना महामारी के दौरान और चक्रवात अम्फान के मद्देनजर चुनावी राजनीति को प्राथमिकता देने के लिए शाह को निशाने पर लेते हुए टीएमसी नेता अमित मित्रा ने कहा कि मैं शाह को चुनौती देता हूं… वो जवाब दें। नकदी कहां हैं?

एयरपोर्ट पर पीएम मोदी से मिलीं ममता, बोलीं- 80 लोगों की चली गई जान, ताउम्र नहीं देखा तूफान का ऐसा मंजर; घोषित करें राष्ट्रीय आपदा

Cyclone Amphan: पीएम ने कहा कि अम्फान चक्रवात से निपटने के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने मिलकर भरसक प्रयास किया, लेकिन उसके बावजूद करीब 80 लोगों का जीवन नहीं बचा पाएं, इसका हम सभी को दुख है और जिन परिवारों ने अपना स्वजन खोया है उनके प्रति केंद्र और राज्य सरकार की संवेदनाएं हैं।

COVID-19: दार्जिलिंग के 2 स्टूडेंट्स पर ‘नस्लभेदी टिप्पणियां’, चिढ़ाने लगे- देखो, Coronavirus आ गया

कोलकाता पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। जादवपुर यूनिर्सिटी के वीसी सुरंजन दास ने कहा कि यदि इस तरह की घटना हुई है तो हम इसकी निंदा करते हैं।

‘शाहीन बाग प्रदर्शन’ पर भड़के BJP नेता, बोले- ‘वहां बैठे ज्यादातर लोग बांग्लादेशी और पाकिस्तानी’

बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने शाहीन बाग पर हमला करते हुए कहा कि ‘शाहीन बाग में बैठे ज्यादातर लोग वो हैं जो या तो बांग्लादेश से आए हैं या पाकिस्तान से।’

कोलकाता नगर निगम की साइट पर भारत के नक्शे में PoK नहीं है भारत का हिस्सा, मेयर बोले- हैक हो गई वेबसाइट

भाजपा के प्रदेश महासचिव सयंतन बासु ने कहा, ‘‘हमने हाकिम के केएमसी के मेयर पद से तत्काल इस्तीफे की मांग की है। क्या नगर निगम कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खाने के दावे का समर्थन नहीं कर रहा।’’

ब्रिज पर सेल्फी ले रही छात्रा ट्रेन से टकराकर नदी में गिरी, मौके पर ही मौत, दूसरी ने बचने के लिए लगा दी छलांग

छात्राओं ने 100 बच्चों के समूह को एक पर्ची दी, इसके बाद वे रेलवे ब्रिज पर चढ़कर सेल्फी लेने लगीं। इसी दौरान अलीपुरद्वार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सिलीगुड़ी की तरफ से आ रही थी, एक छात्रा उससे टकरा गई। टक्कर के बाद छात्रा नदी में गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

फेफड़े में 3 महीने से फंसा था पेन का ढक्कन, सर्दी का इलाज कराने गया तो हुआ खुलासा, मुश्किल से बची जान

इलाज के दौरान शक होने पर डॉक्टर ने सीटी स्कैन कराया गया। रिपोर्ट में पता चला कि बच्चे के बाएं फेफड़े में पेन का ढक्कन है। इसके बाद बच्चे के परिजन बोले कि उसने पिछले साल नवंबर में ढक्कन निगल लिया था।

NRC पर बंगाल में बवाल! भीड़ ने फूंक दिया महिला का घर कहा- एनआरसी के लिए कलेक्ट कर रही थी डेटा

पंश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एनआरसी का डेटा एकत्र करने के अफवाह पर कथित रूप से एक भीड़ ने 20 वर्षीय महिला के घर आग लगा दी। हालांकि पुलिस ने इस आरोप से खारिज कर दिया है।

देखते ही देखते भरभराकर गिरी पानी की टंकी, पलभर में हुई जमींदोज; देखें VIDEO

West Bengal Video Water Tank Collapsed: स्थानीय लोगों के मुताबिक, इस पानी की टंकी के निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ था। इसमें शुरुआत से ही दरारें उभर आई थी।

बंगाल में CAA Protest के दौरान हुई हिंसा पर RPF सख्त, हिंसा में शामिल 21 लोगों को किया गिरफ्तार; 88 करोड़ रुपए हर्जाना करेगी वसूल

पीटीआई ने आरपीएफ अधिकारी विनोद यादव के हवाले से बताया कि “सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान 80 करोड़ रुपये की रेलवे संपत्ति का नुकसान हुआ है। इसमें से पूर्वी रेलवे को 70 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ और पूर्वोत्तर फ्रंटियर रेलवे को 10 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

Ind Vs Aus 4th Test
X