शर्मा ने रविवार को रामायण की प्रति भेजने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “दीदी, आपसे प्रार्थना है। जय श्रीम बोलना सीखो…। राम का विरोध करना बंद करो।”

इतना ही नहीं, मित्रा ने यह ऐलान भी किया था कि अगर सीएम ममता बनर्जी ने BJP में गए शुभेंदु अधिकारी को एक लाख वोटों के अंतर से नहीं हराया तो वह अपनी कलाई काट लेंगे।

रोचक बात है कि आज ही पुरुलिया की रैली में सीएम ममता ने दावा किया था कि कुछ दिनों से वह देख रही हैं कि भाजपा उनकी बैठकों में बाधा बनने के लिए कुछ लोगों को भेज रही है। ऐसे में अब वह भी बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में खलल डालने के लिए लोगों को भेजेंगी।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि बनर्जी नंदीग्राम के लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही हैं लेकिन ‘‘ इस बार यह काम नहीं करेगा और उनकी पार्टी लोकतांत्रिक ढंग से बंगाल की खाड़ी में फेंक दी जाएगी।’’

अगर भाजपा 100 से अधिक सीटें इस चुनाव में जीत जाती है, तब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी उस बात पर गलत साबित हो जाएंगे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी को डबल डिजिट (दहाई का आंकड़ा) पार करने में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी ने ऐलान किया है कि वह नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC चीफ ममता बनर्जी को हराएंगा या फिर सियासत से संन्यास ले लेंगे। सोमवार (18 जनवरी, 2021) को अधिकारी का यह बयान दीदी के उस निर्णय के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव […]

सूत्रों ने हमारे सहयोगी अखबार ‘The Indian Express’ को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो खुद स्टार कैंपेनर हैं, वह भी चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद सूबे में रैलियां करने जा सकते हैं।

सौरव गांगुली की 3 धमनियों में ब्लॉकेज था। हालांकि, एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी स्थिति स्थिर है। हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, ‘‘वह अपनी नींद पूरी कर रहे हैं। उनकी तबीयत में रात को उतार-चढाव देखे गए थे।’’

सौरव गांगुली को शनिवार यानी 2 जनवरी 2021 की सुबह घर पर जिम करते हुए चक्कर आ गया था। इसके बाद गांगुली को बिना किसी देरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इन लोगों ने नारे लिखी तख्तियां थामी हुई थीं, जिन पर लिखा था, ” भाजपा द्वारा बंगालियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे, अमर्त्य सेन का अपमान बंगालियों का अपमान है।

Kolkata से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Kolkata के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Kolkata के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…