KKR

गब्बर के आउट होने पर IPL में नहीं बिके बल्लेबाज ने संभाला मोर्चा, शाहरुख खान के बल्लेबाज ने की प्रीति जिंटा के गेंदबाज की धुनाई

Vijay Hazare Trophy 2020-21: दिल्ली की ओर से हिम्मत सिंह ने नाबाद 117 रन बनाए। उन्होंने 96 गेंद में 13 चौके और एक छक्का लगाया। नितीश 88 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 75 गेंद में 12 चौके और एक छक्का लगाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 183 रन की नाबाद साझेदारी की।

Vijay Hazare Trophy: कोलकाता नाइटराइडर्स के नए बल्लेबाज ने पंजाब के गेंदबाजों को धोया, दोहरे शतक से चूके

वेंकटेश को आईपीएल 2021 के लिए हुए नीलामी में कोलकाता नाइटाराइडर्स की टीम ने खरीदा था। केकेआर ने वेंकटेश को उनके बेस प्राइस 20 लाख में अपनी टीम में शामिल किया।

प्रियम गर्ग ने ठोकी सेंचुरी, सचिन और अजहरुद्दीन ने भी मचाया धमाल; दो शतक लगाने वाले रॉबिन उथप्पा शून्य पर आउट

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल खेलने वाले भारतीय अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान प्रियम गर्ग ने उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए 115 रन की पारी खेली। उन्होंने 99 गेंद की पारी के दौरान 16 चौके और 2 छक्के लगाए।

IPL Auction 2021: अर्जुन तेंदुलकर पर मुंबई इंडियंस ने लगाया दांव, दूसरी बार में हरभजन सिंह, केदार जाधव और करुण नायर भी बिके

IPL Players Auction 2021, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2021 Players List: आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में कुल 57 खिलाड़ी बिके। इसमें 22 विदेशी रहे। कुल 61 स्लॉट खाली थे। इस हिसाब से 4 स्लॉट खाली रह गए। जिन टीमों के स्लॉट नहीं भरे वे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर रहीं।

IPL Auction: पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा- KKR शुभमन गिल को बनाए उपकप्तान, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की तरह मिले जिम्मेदारी

केकेआर की टीम 2012 और 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में चैंपियन बनी थी। पिछले दो सीजन में लगातार 5वें स्थान पर रही थी। आईपीएल के 14वें सीजन से पहले 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन होगा।

IPL 2021 Auction: चेन्नई में 18 फरवरी को होगा IPL का मिनी ऑक्शन, जानिए आठों टीमें कितने रुपए खर्च कर सकेंगी

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले दो टेस्ट के बाद मिनी ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। सीरीज 5 फरवरी से शुरू होगी जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा।

वरुण चक्रवर्ती ने शादी के स्टेज पर की गेंदबाजी, आउट होने के बाद भी नहीं हटीं गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर, देखें VIDEO

वरुण और नेहा की शादी इस साल के शुरू में ही होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण ऐसा नहीं हो सका था। उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। जब देशभर में लॉकडाउन घोषित किया गया तो वे दोनों अलग-अलग शहरों में थे। वरुण एक तरफ चेन्नई मे फंसे हुए थे तो दूसरी ओर नेहा उनसे काफी दूर मुंबई में थीं।

‘शुभमन गिल को कप्तान बनाए KKR, सुनील नरेन और दिनेश कार्तिक को टीम से करे बाहर’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर

kkr की टीम 14 मैच में 7 जीत और 7 हार के साथ पांचवें स्थान पर रही। शुभमन गिल, इयॉन मॉर्गन और नीतीश राणा ने 300 से ज्यादा रन बनाए। वरुण चक्रवर्ती और पैट कमिंस ने 10 से ज्यादा विकेट लिए। इन पांच खिलाड़ियों के अलावा किसी के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं थी।

‘विराट कोहली से हुए झगड़ों पर पछतावा नहीं, आगे भी ऐसा होता तो मैं पीछे नहीं हटता’, इंटरव्यू में बोले थे गौतम गंभीर

कोहली को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड देने पर गंभीर ने कहा, ‘‘मैंने उन्हें अपना पहला मैन ऑफ द मैच भी इसलिए दिया था कि उनका वह पहला शतक था। किसी भी खिलाड़ी के लिए पहला शतक काफी यादगार होता है। जब वो उस ट्रॉफी को बाद में देखेगा तो सोचेगा कि मैं पहले शतक में मैन ऑफ द मैच बनेगा। कोहली इसके हकदार थे।’’

‘कप्तानी के दौरान था पैसे का प्रेशर, कोलकाता की टीम में कभी नहीं हंस पाया’, गौतम गंभीर ने खोला था राज

गंभीर ने एलिमिनेटर मुकाबले में हारने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को कप्तानी से हटने तक के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी 8 सीजन में चैंपियन नहीं बना सकता है, उसे कप्तान बने रहने का हक नहीं है।

SRH की हार पर टिकी KKR की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें, ये हैं पॉइंट टेबल के समीकरण; कगिसो रबाडा को पर्पल कैप

कगिसो रबाडा ने पर्पल कैप पर फिर से अपना कब्जा कर लिया। उन्होंने मैच में एक विकेट लेते ही मुंबई के जसप्रीत बुमराह को पीछे कर दिया। रबाडा के 14 मैच में 24 और बुमराह के 13 मैच में 23 विकेट हैं। जोफ्रा आर्चर तीसरे, युजवेंद्र चहल चौथे और ट्रेंट बोल्ट पांचवें पायदान पर कायम हैं।

शाहरुख खान और KKR की कहानी: SRK ने 367 करोड़ में खरीदी थी टीम, 2 बार की चैंपियन नाइट राइडर्स की ब्रांड वैल्यू जान हो जाएंगे हैरान

टीम का कप्तान भारत के दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली को बनाया गया। ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले जॉन बुचानन को कोच बनाया गया। इसके बावजूद टीम का प्रदर्शन शानदार नहीं रहा।

IPL 2020: यशस्वी जायसवाल के बाद नीतीश राणा ने MS Dhoni के सामने जोड़े हाथ, ‘थाला’ से वरुण चक्रवर्ती को मिला ज्ञान

वरुण ने सीजन में धोनी को दो बार बोल्ड किया। वे उन्हें दो बार बोल्ड करने वाले पहले स्पिनर बने। उनके अलावा तीन अन्य स्पिनरों ने धोनी को बोल्ड किया है। उनमें प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला और राशिद खान का नाम है। वरुण एक ही सीजन में माही को दो बार आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत से प्लेऑफ की दौड़ में बढ़ा रोमांच, बाहर हो सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम

मैच में नहीं खेलने के कारण फाफ डुप्लेसिस को ऑरेंज कैप की रेस में नुकसान हुआ है। वे 12 मैच में 401 रन के साथ सातवें स्थान पर खिसक गए हैं। शुभमन गिल 13 मैच में 404 रन के साथ अब छठे स्थान पर पहुंच गए।

बायो-बबल के कारण पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे मंदीप सिंह, खास पारी खेलकर उनकी इच्छा की पूरी

28 साल के मंदीप का घर जालंधर में है। वे दो महीने पहले यूएई में पंजाब के कैंप में शामिल हुए थे। उनके पिता के लीवर में इंफेक्शन था। उन्होंने मोहाली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। मंदीप के पिता हरदेव सिंह पूर्व एथलेटिक्स कोच और जिला खेल अधिकारी थे।

कोलकाता नाइटराइडर्स टॉप-4 से बाहर, किंग्स इलेवन पंजाब की एंट्री; जानिए ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन है आगे

पहले पायदान पर मुंबई इंडियंस की टीम कायम है। दूसरे पर दिल्ली और तीसरे पर रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर है। छठे पर राजस्थान रॉयल्स, सातवें पर सनराइजर्स हैदराबाद और आठवें यानी आखिरी स्थान पर चेन्नई सुपरकिंग्स है।

बीसीसीआई ने जारी किया IPL 2020 के प्लेऑफ का शेड्यूल, अबुधाबी में होंगे दो मैच

पहला क्वालिफायर दुबई में 5 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 6 नवंबर को अबुधाबी में एलिमिनेटर मुकाबला होगा। 8 नवंबर को दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा। अबुधाबी में होने वाले इस मैच में पहले क्वालिफायर में हारने वाली टीम और एलिमिनेटर मुकाबले को जीतने वाली टीम आमने-सामने होगी।

SRH vs KKR: लगातार चौथे मैच में फ्लॉप हुए राहुल त्रिपाठी, 5वीं बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने किया आउट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

राहुल त्रिपाठी को इस आईपीएल में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। उन्होंने आखिरी ओवरों में तेजी से 36 रन बनाए थे। हालांकि, उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

यह पढ़ा क्या?
X