KKR vs RR

IPL 2020: दिनेश कार्तिक बने ‘सुपरमैन’, कैच लेकर पलट दिया मैच; MS DHONI का तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, देखिए VIDEO

स्टोक्स के आउट होने के बाद राजस्थान के हौंसले पस्त हो गए। इस झटके से टीम उभर नहीं पाई और मैच हार गई। कार्तिक ने मैच में कुल 4 कैच लिए। उन्होंने आईपीएल में विकेटकीपर के तौर पर सबसे ज्यादा कैच लेने के मामले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

KKR vs RR: इयॉन मॉर्गन और पैट कमिंस के दम पर कोलकाता 60 रन से जीता, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम; राजस्थान टूर्नामेंट से बाहर

केकेआर के लिए कप्तान इयॉन मॉर्गन ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 35 गेंद पर 68 रन बना दिए। इस दौरान 5 चौके और 6 छक्के लगाए। राजस्थान की ओर से राहुल तेवतिया ने 3 और कार्तिक त्यागी ने 2 विकेट लिए।

RR vs KKR: मैच के दौरान गेंद पर लार लगाते दिखे रॉबिन उथप्पा, भुगतनी पड़ सकती है सजा; देखें Video

कोविड-19 के खतरे को मद्देनजर रखते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल (आईसीसी) ने गेंद पर सलाइवा लगाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इस पर प्रतिबंध लगाया हुआ है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने 37 रन से जीता मैच, रोक दिया राजस्थान रॉयल्स का विजय रथ

इस जीत से केकेआर सातवें नंबर से दूसरे नंबर पर पहुंच गई। राजस्थान पहले से तीसरे नंबर पर खिसक गई। दिल्ली कैपिटल्स फिर से टॉप पर पहुंच गई। शिवम मावी मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराया, अंक तालिका में भी लगाई लंबी छलांग

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट 174 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई।

बिना बदलाव के उतरी केकेआर, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों को रास आती है। हालांकि कई मौकों पर यह गेंदबाजों के लिए भी मददगार साबित हुई है।

IPL: जब मैदान पर भिड़ गए थे सौरव गांगुली और शेन वॉर्न, दादा पर टॉस के लिए इतंजार कराने का लगा था आरोप

यूसुफ पठान की गेंद पर ग्रीम स्मिथ ने गांगुली का कैच ले लिया। गांगुली क्रीज से नहीं हटे। उन्होंने मैदानी अंपायर को थर्ड अंपायर से सलाह लेने के लिए कहा। मैदान पर खड़े अंपायर जीए प्रतापकुमार ने थर्ड अंपायर के पास फैसले को भेज दिया। थर्ड अंपायर असद रउफ ने गांगुली को नॉटआउट करार दे दिया। इस पर राजस्थान के कप्तान शेन वॉर्न भड़क गए।

IPL-8: केकेआर-रॉयल्स मैच बारिश की भेंट चढ़ा

पिछली चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का राजस्थान रायल्स के खिलाफ रविवार को यहां ईडन गार्डन पर होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग का घरेलू मैच भारी बारिश और आंधी के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया…

यह पढ़ा क्या?
X