Kiran Rao

’14 साल की उम्र से ही था आमिर पर क्रश’, किरण राव ने किए दिलचस्प खुलासे

किरण जब 14 साल की थीं तब उन्हें आमिर खान पर क्रश था। किरण ने आमिर को फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखी थी और वे तभी से उनसे प्यार करने लगी थीं।

VIDEO: ..और अचानक गिर पड़ीं किरन राव, देखते रह गए आमिर खान

ईशा अंबानी की इटली में चल रही शाही एंगेजमेंट पार्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। ईशा की सगाई में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स पहुंचे थे। इस मौके पर सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव भी पहुंची थी। ईशा अंबानी की सगाई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर किरण लड़खड़ा गईं।

उस एक फोन कॉल ने आमिर खान के अंदर किरण राव के लिए जगा दिए थे जज्बात

गौरतलब है कि आमिर को शुरू में ‘लगान’ फिल्म का विचार पसंद नहीं आया था, क्योंकि उन्हें इसकी कहानी थोड़ी अजीब लगी थी। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में खेल की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को समीक्षकों से काफी तारीफ मिली थी। वर्ष 2001 में आयी यह फिल्म बेहद सफल भी रही।

जब आमिर खान को पत्नी ने रखा तीन हफ्तों तक कमरे में बंद!

इसी दौरान फिल्म थ्री इडियट्स के सिलसिले में निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा को आमिर खान से कमरे के बाथरूम में बैठकर बातचीत करनी पड़ती थी।

आमिर खान की पत्नी बन कोई कर रहा करीबी लोगों से चैट- किरण राव ने दर्ज कराई शिकायत

एडिशनल कमीश्नर ऑफ पुलिस ( क्राइम) के एम एम प्रसन्ना ने शिकायत दर्ज होने की बात की पुष्टि की है।

आमिर के बचाव में उतरे फारुख, कहा- उन्होंने कब कहा कि वे देश छोड़ना चाहते हैं ?

नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला शुक्रवार को यह कहते हुए अभिनेता आमिर खान के बचाव में आ गए कि उनसे जुड़ा विवाद महज एक दुष्प्रचार है और अभिनेता ने कभी नहीं कहा कि वे देश छोड़कर जाना चाहते हैं।

आमिर की Respect करता हूं लेकिन भारत में सबसे अधिक Tolerance हैः विवेक ओबरॉय

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कहा कि वह कलाकार के रूप में आमिर खान के कार्य का सम्मान करते हैं लेकिन मानते हैं कि भारत सबसे अधिक सहिष्णु देश है।

‘असहिष्णुता’ के दंगल में चारों ओर से घिर गए आमिर खान

चर्चित अभिनेता आमिर खान देश में ‘असहिष्णुता’ के कारण ‘बढ़ती बेचैनी’ संबंधी अपनी टिप्पणी के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं।

न्यूजपेपर खोलने में किरण राव को लगता है डर, आमिर को दी भारत छोड़ने की सलाह

आमिर की पत्नी किरण राव ने यहां सुझाव दिया कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।

आमिर खान को कल्कि ने कैसे रूला दिया!

इन दिनों अपने अलग अंदाज़ के लिए जानने वाली अभिनेत्री कल्कि कोचलिन काफी चर्चे में हैं।  कल्कि की अपकमिंग फिल्म ‘मार्गरीटा’ को बॉलीवुड से काफी प्रशंसा मिल रही है। कल्कि का अभिनय देख सुपरस्टार आमिर खान बी अपने आंसू नहीं रोक पाए। कल्कि की मानें तो आमिर खान  को उनकी पत्नी किरण राव ने फिल्म ‘मार्गरीटा विद […]

यह पढ़ा क्या?
X