ताज़ा खबर
 

Kings XI Punjab (KXIP)

IPL 2018: बीवी, बेटी और सास को लेकर केरल पहुंचे क्रिस गेल, पकड़ी मछलियां

IPL 2018: गेल इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। पिछले सात सालों तक उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेला था, लेकिन इस बार आरसीबी ने न तो उन्हें रिटेन किया था और न ही नीलामी के दौरान खरीदा।

IPL 2018: क्रिस गेल का बड़ा खुलासा, बोले- RCB ने किया था वादा, फिर भी नहीं किया रिटेन

IPL 2018: आईपीएल में साल 2011 से 2017 तक आरसीबी के लिए खेलने वाले गेल ने टीम द्वारा रिटेन न किए जाने पर बड़ा खुलासा किया है। टीओआई के मुताबिक गेल का कहना है कि वह आरसीबी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने से हैरान जरूर हुए थे, लेकिन उन्हें दुख नहीं था।

VIDEO: ‘तारे गिन-गिन’ पर क्रिस गेल ने किया ऐसा डांस कि हो गया वायरल

IPL 2018: ऐसा नहीं है कि क्रिस गेल ने पहली बार किसी हिंदी गाने पर डांस किया है। इससे पहले भी गेल के कई डांस वीडियो काफी वायरल हो चुके हैं। हाल ही में उनका ‘गंगनम स्टाइल’ गाने पर डांस करने का वीडियो भी काफी चर्चा में आया था। इससे पहले गेल द्वारा हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के गाने पर डांस करने का वीडियो भी सामने आ चुका है।

VIDEO: युवराज सिंह के सवाल पर भड़क गए कप्तान अश्विन, दिया ये जवाब

IPL 2018: पंजाब द्वारा 26 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला गया, इस मैच में युवराज की जगह मनोज तिवारी को जगह दी गई। हालांकि इस फैसले से कुछ खास फायदा पंजाब को नहीं हुआ और इसमें हैदराबाद ने 13 रनों से जीत हासिल कर ली।

Preity Zinta, IPL 9, KXIP, Bombay High Court, Cricket

IPL 9: पंजाब की हार के बाद कोच संजय बांगड़ को गालियां देने की खबरों पर बरसीं प्रिटी जिंटा

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मोहाली में आरसीबी के हाथों पंजाब की हार के बाद प्रिटी ने कोच संजय बांगर को युवा खिलाडि़यों के सामने गालियां दीं। और तो और, उन्‍हें नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।