kidnap

शादी से पहले दूसरी लड़की को ले भागा BJP नेता, घर में घुस बंदूक की नोंक पर किया किडनैप, महिलाओं से छेड़छाड़ का भी आरोप

पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वे कौशलेंद्र के घर लड़की के बारे में पूछताछ करने गए तो उसके परिवार और ब्लॉक के सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया।

दस दिन से शिवम की कोई खबर नहीं, हाथों में ‘मिसिंग शिवम’ के पोस्टर सभी जंतर मंतर पर जुटे

एक माह पहले बंद किया सोशल मीडिया अकाउंट जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने आई शिवम की दोस्त समृद्धि बताती हैं कि शिवम पढ़ने में अच्छा था, पढ़ाई में कोई व्यवधान न आए इसलिए उसने एक माह पहले ही अपना फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया था।

Noida: लिफ्ट के बहाने कार सवार युवक से लूट, जमकर पीटने के बाद दिए बिजली के झटके

Noida Crime News: पुलिस के मुताबिक एटीएम से सिर्फ 4500 रुपए ही निकल पाने पर बदमाशों ने कार सवार युवक को बिजली का झटका भी दिया। बाद में वे पीड़ित को ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में छोड़ कर भाग गए।

450 किमी गाड़ी चलाकर लड़की को किडनैप करने पहुंचा युवक, बीच बचाव में उतरे परिजनों को मारा चाकू

एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने भोपाल में रहने वाली नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की। हालांकि वक्त रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

J&K के बुडगाम में सेना का एक जवान किडनैप, घर से उठाकर ले गए आतंकी

जम्मू-कश्मीर के बुडगाम जिले में सेना के एक जवान को आतंकियों ने उसके ही घर से किडनैप कर लिया। बताया जा रहा है कि यह जवान एक महीने की छुट्टी पर गया हुआ था।

सोते हुए बच्चे को किया था अगवा, बेटे की चाहत रखने वाली महिला को 25 हजार में था बेचा

बच्चे की किडनैपिंग के बाद आरोपी ने उसे बेटे की चाहत रखने वाली अपनी एक रिश्तेदार को सौंप दिया।

पिता से रुपए ऐंठने के लिए बेटे ने रची खुद के ही अपहरण की कुछ ऐसी कहानी

एक युवक ने पिता से पांच लाख रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का ड्रामा रच डाला। इस कारनामे में उसके छह साथियों ने भी सहयोग किया।

पंजाब: शिवसेना यूथ विंग के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, एक सैनिक भी अगवा किया गया

18 जनवरी को संघ की शाखा पर हुए हमले के बाद इस बार शिवसेना के नेता को गोली मारने की घटना सामने आई है। इसक अलावा एक दूसरे मामले में एक सैनिक को बदमाशों ने अगवा कर लिया है।

ISIS भारत पर हमले करने की तैयारी में, लीबिया से अगवा किए 4 भारतीय युवा!

हाल ही खबर आई थी कि आईएसआईएस भारत पर हमले करने की तैयारी कर रहा है, इतना ही नहीं आतंकी संगठन ने अमेरिका से भी जंग लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है

ये पढ़ा क्या?
X