Kia Sonet

Kia Sonet समेत सितंबर महीने में लॉन्च हुईं ये 5 शानदार कारें, जानें- क्या हैं इनके फीचर्स और कीमत

उम्मीद की जा रही है कि सोनेट में भारतीय मार्केट में अच्छा कारोबार करेगी। सब-कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की सोनेट पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में उपलब्ध है।

Kia Sonet का नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी वाहन है। इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये तय की गई है।

Toyota Urban Cruiser या Kia Sonet, जानिए दोनों में से कौन है आपके बजट में बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser मुख्य रूप से मारुति की मशहूर एसयूवी विटारा ब्रेजा पर बेस्ड है और इस एसयूवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं Kia Sonet को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किया है।

Kia Sonet की डिलीवरी हुई शुरू, कीमत महज 6.71 रुपये और देती है 24 का माइलेज! जानिए वेटिंग पीरियड को लेकर क्या है रिपोर्ट?

Kia Sonet में कंपनी सेग्मेंट में सबसे बेहतर और बड़े साइज का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दे रही है। इसमें 10.25 इंच का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावां इसमें इको, नॉर्मल और स्पोर्ट के नाम से तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं।

Kia Sonet के वो 10 खास फीचर्स जो सेग्मेंट में मिलते हैं पहली बार! तकनीक से लेकर कीमत तक पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने कुल तीन इंजन विकल्पों के साथ बाजार में पेश किया है। जो पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके अलावां इस एसयूवी में कई अत्याधुनिक तकनीक के साथ 57 कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

Kia Motors का एक साल में 1 लाख Sonet एसयूवी बेचने का लक्ष्य! बुक हो चुकी हैं 25,000 यूनिट्स

Kia Motors की तरफ से भारतीय बाजार में Sonet तीसरा वाहन है, इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी में 30 ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

इंतजार खत्म: Kia Sonet हुई भारत में लांच, शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये! मिलते हैं कई शानदार फीचर्स, पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet का प्रोडक्शन भारत में ही करेगी और इसका निर्यात दूसरे देशों में भी किया जाएगा। इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू की जा चुकी है और कंपनी का दावा है कि अब तक इसके 25,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग की जा चुकी है। भारतीय बाजार में यह एसयूवी सीधे तौर पर Maruti Brezza और Hyundai Venue को टक्कर देगी।

कल लांच होगी Kia Motors की सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet, मिलेंगे 57 कनेक्टिविटी फीचर्स! कीमत हो सकती है इतनी

Kia Sonet को दो पेट्रोल और दो डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी इसके पेट्रोल वर्जन को दो अलग अलग पेट्रोल इंजन के साथ पेश करेगी। इस एसयूवी में कंपनी ने 57 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं, जिससे आपकी एसयूवी हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहती है।

Kia Sonet से लेकर Mahindra Thar तक, एक महीने के भीतर लांच होंगी यह तीन दमदार SUV! कीमत हो सकती है 7 लाख से शुरु

Kia Sonet को कंपनी आगामी 18 सितंबर को बिक्री के लिए लांच करेगी। इसके अलावां Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर बिक्री के लिए लांच करेगी।

Kia Sonet या Maruti Brezza, तकनीक और फीचर्स के साथ जानिए कौन है आपके लिए बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी आगामी 18 सितंबर को बाजार में बिक्री के लिए लांच करेगी। इस एसयूवी को कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उतारा जाएगा। जबकि Maruti Brezza केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में उपलब्ध है।

Kia Sonet के वो 5 खास फीचर्स जो इसे बनाते हैं Hyundai Veune से भी बेहतर! पढें पूरी डिटेल

जानकारी के अनुसार Kia Sonet को आगामी 18 सितंबर को बाजार में बिक्री के लिए आधिकारिक तौर पर लांच किया जाएगा। इसकी बुकिंग कंपनी पहले से ही शुरू कर चुकी है, जिसे कंपनी के आधिकारक वेबसाइट और डीलरशिप द्वारा बुक किया जा सकता है।

Kia Sonet: दमदार फीचर्स के साथ 18 सितंबर को लांच होगी SUV! प्लांट से बाहर आई पहली गाड़ी, जानें खास बातें

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में तीसरा वाहन होगा। इस एसयूवी की बुकिंग शुरू की जा चुकी है, इसे आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावां डीलरशिप से भी बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस एसयूवी में 57 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं, जिससे आपकी एसयूवी हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहती है।

Kia Sonet से लेकर Toyota Urban Cruiser तक, इस सितंबर महीने में देश में लांच होंगी यह दमदार SUV! पढें डिटेल

Kia Sonet का वर्ल्ड प्रीमियर हाल ही में कंपनी ने भारत में किया है। इसके अलावां Toyota Urban Cruiser को भी इसी महीने में लांच किया जा सकता है। इन दोनों एसयूवी के अलावां मर्सिडीज बेंज भी इस सितंबर महीने में अपने इलेक्ट्रिक एसयूवी को लांच करने जा रही है।

लांच से पहले ही Kia Sonet की कीमत का हुआ खुलासा! इतने में मिलेगी यह SUV और देगी 24Km का माइलेज, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी फेस्टिव सीजन में लांच कर सकती है, इस SUV को सितंबर महीने के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है। नई Kia Sonet को कंपनी कुल 3 इंजन विकल्पों के साथ पेश कर रही है, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल है।

Mahindra से लेकर Kia तक की आने वाले वाली हैं यह 3 सस्ती SUV! शुरुआती कीमत हो सकती है महज 7 लाख रुपये, जानें डिटेल

Mahindra Thar को हाल ही में पेश किया गया है, यह नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पिछले मॉडल से बिल्कुल अलग होगी। इसके अलावां Kia Motors अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को लांच करने जा रही है।

Kia Sonet के लांच से पहले ही माइलेज का हुआ खुलासा! 1 लीटर में चलेगी इतने किलोमीटर, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया है, इस एसयूवी को अगले महीने फेस्टिव सीजन के मौके पर बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Kia Sonet का कमाल, एक दिन में ही बुक हो गईं 6,523 SUV, इन खास फीचर्स के चलते लोग कर रहे हैं पसंद! पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान बतौर कॉन्सेप्ट वर्जन भारत में पहली बार पेश किया था। अब कंपनी ने इसके प्रोडक्शन रेडी वर्जन को पेश किया है, इस एसयूवी की सबसे खास बात ये है कि भारत से ही इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है।

Kia Sonet की आधिकारिक बुकिंग आज से शुरू! जानिए कैसे बुक कर सकेंगे यह कॉम्पैक्ट SUV, पढें पूरी डिटेल

नई Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी कार होगी, इससे पहले कंपनी Kia Seltos और Kia Carnival को बाजार में उतार चुकी है, जिसे ग्राहकों की तरफ से बेहतर प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

यह पढ़ा क्या?
X