Kia Seltos

लॉन्ग ड्राइव के लिए शानदार है Kia Seltos, शानदार फीचर्स के साथ Hyundai Creta और MG Hector को देती है टक्कर

इसके अलावा डीजल में आप 20 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है। इस गाड़ी को यदि आप डीजल में खरीदना चाहते हैं तो एक ही वैरिएंट उपलब्ध है, लेकिन पेट्रोल में कंपनी 2 वैरिएंट दे रही है।

Kia Sonet का नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी वाहन है। इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये तय की गई है।

Toyota Urban Cruiser या Kia Sonet, जानिए दोनों में से कौन है आपके बजट में बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser मुख्य रूप से मारुति की मशहूर एसयूवी विटारा ब्रेजा पर बेस्ड है और इस एसयूवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं Kia Sonet को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किया है।

Kia Sonet की डिलीवरी हुई शुरू, कीमत महज 6.71 रुपये और देती है 24 का माइलेज! जानिए वेटिंग पीरियड को लेकर क्या है रिपोर्ट?

Kia Sonet में कंपनी सेग्मेंट में सबसे बेहतर और बड़े साइज का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दे रही है। इसमें 10.25 इंच का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावां इसमें इको, नॉर्मल और स्पोर्ट के नाम से तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं।

Kia Motors का एक साल में 1 लाख Sonet एसयूवी बेचने का लक्ष्य! बुक हो चुकी हैं 25,000 यूनिट्स

Kia Motors की तरफ से भारतीय बाजार में Sonet तीसरा वाहन है, इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी में 30 ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

इंतजार खत्म: Kia Sonet हुई भारत में लांच, शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये! मिलते हैं कई शानदार फीचर्स, पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet का प्रोडक्शन भारत में ही करेगी और इसका निर्यात दूसरे देशों में भी किया जाएगा। इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू की जा चुकी है और कंपनी का दावा है कि अब तक इसके 25,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग की जा चुकी है। भारतीय बाजार में यह एसयूवी सीधे तौर पर Maruti Brezza और Hyundai Venue को टक्कर देगी।

Kia Sonet से लेकर Toyota Urban Cruiser तक, इस सितंबर महीने में देश में लांच होंगी यह दमदार SUV! पढें डिटेल

Kia Sonet का वर्ल्ड प्रीमियर हाल ही में कंपनी ने भारत में किया है। इसके अलावां Toyota Urban Cruiser को भी इसी महीने में लांच किया जा सकता है। इन दोनों एसयूवी के अलावां मर्सिडीज बेंज भी इस सितंबर महीने में अपने इलेक्ट्रिक एसयूवी को लांच करने जा रही है।

लांच से पहले ही Kia Sonet की कीमत का हुआ खुलासा! इतने में मिलेगी यह SUV और देगी 24Km का माइलेज, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी फेस्टिव सीजन में लांच कर सकती है, इस SUV को सितंबर महीने के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है। नई Kia Sonet को कंपनी कुल 3 इंजन विकल्पों के साथ पेश कर रही है, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल है।

Kia Seltos के बूते किया मोटर्स ने बनाया कीर्तिमान! देश की टॉप 5 सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनियों में हुई शामिल

Kia Seltos को कंपनी ने पिछले साल अगस्त महीने में अपने पहले वाहन के तौर पर पेश किया था। भारतीय बाजार में यह एसयूवी खासी लोकप्रिय हो रही है। इस एसयूवी की कीमत 9.89 लाख रुपये से लेकर 17.34 लाख रुपये के बीच है।

Kia Sonet के लांच से पहले ही माइलेज का हुआ खुलासा! 1 लीटर में चलेगी इतने किलोमीटर, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया है, इस एसयूवी को अगले महीने फेस्टिव सीजन के मौके पर बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Kia Sonet की आधिकारिक बुकिंग आज से शुरू! जानिए कैसे बुक कर सकेंगे यह कॉम्पैक्ट SUV, पढें पूरी डिटेल

नई Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी कार होगी, इससे पहले कंपनी Kia Seltos और Kia Carnival को बाजार में उतार चुकी है, जिसे ग्राहकों की तरफ से बेहतर प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

लांच से पहले ही Kia Sonet के वैरिएंट और इंजन की डिटेल हुई लीक! जानिए कैसी होगी नई कॉम्पैक्ट SUV! पढें पूरी रिपोर्ट

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी गाड़ी है। इस एसयूवी को हाल ही में पेश किया गया है, जिस दौरान कंपनी ने इस एसयूवी से जुड़ी कुछ खास बातों को साझा किया था। अब इसके इंजन और वैरिएंट का खुलासा हुआ है।

Kia Sonet या Hyundai Venue: दोनों में से कौन है आपके लिए बेहतर! जानिए दोनों SUV के फीचर्स में क्या है अंतर

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी गाड़ी है। पिछले साल ही कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी पहली एसयूवी Kia Seltos से पहला कदम रखा था। अब कंपनी सब फोर मीटर कॉम्पैक्ट SUV सेग्मेंट में किया सोनेट को ला रही है।

कार बनाने से पहले साइकिल बनाती थी Kia Motors! जानिए कंपनी से जुड़ी कुछ बेहद ही दिलचस्प बातें

Kia Motors दुनिया भर में केवल पैसेंजर कारों के लिए ही मशहूर नहीं है, बल्कि कंपनी अपने बेहतरीन हैचबैक, सिडान और एसयूवी के साथ ही कोरियन मिलिट्री के लिए भी वाहनों का निर्माण करती है।

इंतजार खत्म: भारत से हुआ Kia Sonet का वर्ल्ड प्रीमियर, तस्वीरों के साथ देखिए कैसी है नई SUV! कीमत और फीचर्स से देगी Maruti Brezza को टक्कर

Kia Sonet को कंपनी दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश करेगी। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल के साथ 1.0 लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल और डीजल वर्जन में 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन दिया जाएगा। बाजार में लांच होने के बाद यह एसयूवी सीधे तौर पर Maruti Brezza को टक्कर देगी।

सुप्रीम कोर्ट ने BS4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर अग्रिम आदेश तक लगाई रोक! 13 अगस्त को होगी अगली सुनवाई, जानें पूरा मामला

एसोसिएशन की मांग और मौजूदा BS4 स्टॉक को देखते हुए कोर्ट ने अपने आदेश में पहला बदलाव करते हुए कहा था कि, लॉकडाउन खत्म होने के बाद डीलर्स के पास 10 दिनों का समय होगा ताकि वो अपने BS4 स्टॉक को क्लीयर कर सकें।

Kia Sonet की आधिकारिक तस्वीरें हुई जारी, एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक सब कुछ आया सामने! देखें कैसी है यह SUV

Kia Sonet को आगामी 7 अगस्त को दुनिया के सामने पहली बार पेश करेगी और भारत से ही इसका वर्ल्ड डेब्यू भी किया जाएगा। इसके अलावां कंपनी भारत में ही इस एसयूवी का प्रोडक्शन करेगी और अन्य देशों में इसे एक्सपोर्ट किया जाएगा। इस SUV को सितंबर महीने में बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है।

Kia Sonet की बुकिंग 7 अगस्त से होगी शुरू! सेग्मेंट में कई नए फीचर्स के साथ Maruti Brezza को देगी टक्कर

Kia Sonet को कंपनी दो अलग अलग पेट्रोल इंजन के विकल्प के साथ बाजार में पेश कर सकती है। इसके अलावां इसमें कई ऐसे फीचर्स को भी दिया जा सकता है जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे। Kia Motors शुरू से ही अपने खास फीचर्स के लिए मशहूर है जो कि कंपनी ने अपनी पहली एसयूवी Kia Seltos के लांच के समय साबित भी किया है।

यह पढ़ा क्या?
X