Kia Seltos

कन्फर्म: Kia Seltos के बाद कंपनी ला रही है Carnival एमपीवी, जनवरी में होगी पेश! इतनी होगी कीमत

Kia Carnival ग्लोबल मार्केट में 7, 8 और 11 सीटों के विकल्प के साथ उपलब्ध है। लांच होने के बाद भारतीय बाजार में ये एमपीवी
Toyota Innova को टक्कर देगी।

Kia Seltos बनी देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली SUV, देती है 20 Kmpl का माइलेज! इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद

Kia Seltos में कंपनी ने इनबिल्ड सिमकार्ड का प्रयोग किया है। इसके अलावा इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं। जिससे आप इस एसयूवी के इन्फोटेंमेंट सहित अन्य फीचर्स को अपने स्मॉर्टफोन से संचालित कर सकते हैं। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 9.69 लाख रुपये है।

कम दाम में Kia Seltos खरीदने का आखिरी मौका! 1 जनवरी से महंगी हो जाएगी ये बेस्ट सेलिंग SUV, इतनी बढ़ेगी कीमत

Kia Seltos अपने सेग्मेंट में बेस्ट सेलिंग SUV बन चुकी है। इसका डीजल वैरिएंट सबसे ज्यादा 21 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करता है। भारतीय बाजार में कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली ये पहली गाड़ी है।

Kia Motors फरवरी में लांच करेगी नई MPV Carnival! देश में बढ़ायेगी शोरूमों की संख्या

महज 1 एसयूवी के बूते Kia Motors बीते अक्टूबर महीने में बिक्री के मामले में देश की टॉप 5 कं​पनियों की सूची में शामिल हो गई है। Seltos के बाद कंपनी अब बाजार में अपनी नई गाड़ी Carnival को लांच करने जा रही है।

Maruti S-Presso और Kia Seltos जैसे नए मॉडल्स ने बाजार को संभाला! यात्री कारों की बिक्री में मामूली इजाफा

SIAM के अनुसार एक साल पहले इसी माह में यह बिक्री 2,84,223 इकाई रही थी। इससे पहले सितंबर माह में यात्री कारों की थोक बिक्री में लगातार 11वें महीने गिरावट दर्ज की गई थी।

धोनी के बाद कपिल देव ने खरीदी Jeep की एसयूवी, जानिए सेलिब्रिटीज को क्यों पसंद आ रही है ये कंपनी!

Jeep Compass पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध है। सामान्य तौर पर ये एसयूवी 15 से 17 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। दमदार इंजन क्षमता और स्पेस के चलते ये एसयूवी खासी लोकप्रिय है।

Toyota ने लांच की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Raize, बेहतरीन फीचर्स के साथ देगी 17 Kmpl का माइलेज!

Toyota Raize दाएत्सु न्यू ग्लोबल आर्किटेक्ट (DNGA) प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है। इसके अलावा ये टोयोटा की सहयोगी कंपनी Daihatsu द्वारा बनाई गई पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी है।

महज Seltos के दम पर अक्टूबर महीने में Kia Motors बनी देश की 5वीं सबसे बड़ी कार कंपनी

अक्टूबर 2019 के आकड़ों अनुसार Kia Motors  ने Seltos के 12,850 यूनिट्स की बिक्री की है। इस एसयूवी ने अपने सेगमेंट में Hyundai Creta जैसी एसयूवी को पछाड़ते हुए पहले पायदान पर कब्जा किया है।

इस धनतेरस ऑटो सेक्टर पर बरसा धन! Hyundai ने 12,500 तो Mercedes ने एक दिन में बेची 250 कारें

Hyundai ने हाल ही में बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue को पेश किया है। इस SUV की शुरुआती कीमत महज 6.50 लाख रुपये तय की गई है। वहीं Kia Motors ने देश में अपने पहले वाहन के तौर पर Seltos एसयूवी को बाजार में उतारा है।

इस त्योहारी सीजन में Kia Seltos बन सबकी फेवरेट! महज 2 महीने में 60,000 यूनिट्स की हुई बुकिंग

KIA Seltos अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी बन चुकी है। कम कीमत, आकर्षक लुक और ब्रांड वैल्यू के चलते लोग इस एसयूवी को खासा पसंद कर रहे हैं। कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी नई एमपीवी Kia Carnival को पेश करने वाली है।

MG Hector ने त्योहारी सीजन में मचाई धूम! बुक हुई 36,000 यूनिट, कंपनी ने लांच किया पहला OTA अपडेट

MG Motor अपनी एसयूवी Hector के iSMART सिस्टम के लिए पहला ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट जारी कर रहा है, इस नए अपडेट में Apple car play के साथ काफी नए फीचर्स मिलेंगे।

Kia ला रहा है छोटी SUV, कम दाम में Maruti Brezza को देगी टक्कर! कीमत होगी इतनी

Kia Motors भारतीय बाजार में तेजी से अपने व्हीकल पोर्टफोलियो में इजाफा करने में लगा है। कंपनी की हालिया लांच एसयूवी Seltos को ग्राहकों की तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। अब कंपनी 4 मीटर से कम लंबाई में छोटी SUV ला रही है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी हुईं MG Hector की दीवानी! खरीदी नई SUV, बताई ये वजह

MG Hector को देश की पहली इंटरनेट कार के तौर पर पेश किया गया था। इसमें कंपनी ने कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है। इस एसयूवी में दिए गए फीचर्स को आप अपनी आवाज से संचालित कर सकते हैं।

Hyundai Venue ने मचाया धमाल! महज 5 महीने में ही बिक गई 42,000 SUV, कंपनी ने दर्ज की 75,000 बुकिंग

Hyundai Venue को कंपनी ने देश की पहली कनेक्टेड कार के तौर पर पेश किया है। इसमें 30 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है। जिसमें से 10 फीचर्स को खास भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

Kia Seltos ने त्योहारी सीजन में मचाई धूम! बुक हो गई 50,000 यूनिट्स, ये वैरिएंट बनी लोगों की पहली पसंद

Kia Seltos भारतीय बाजार में मुख्य रूप से MG Hector को टक्कर दे रही है। इसे कंपनी ने 3 अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उतारा है। वहीं इसकी शुरुआती कीमत महज 9.69 लाख रुपये तय की गई है।

Kia Seltos ने मचाई धूम! Creta और MG Hector को पीछे छोड़ बनी बेस्ट सेलिंग SUV, जानिए क्या है वजह

Kia Seltos को कंपनी ने महज 9.69 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में लांच किया है। वहीं MG Hector की शुरुआती कीमत 12.18 लाख रुपये है।

Kia Seltos ने बनाया नया रिकॉर्ड! महज 35 दिन में बुक हो गई 40 हजार से ज्यादा यूनिट्स, इन वजहों से लोगों को पसंद आ रही है ये SUV

Kia Seltos अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी बन चुकी है। ये कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली पहली एसयूवी है। इसमें कंपनी ने तकरीबन हर अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है।

MG Hector की बुकिंग दोबारा हुई शुरू, लेकिन ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका! कंपनी ने बढ़ाये दाम

MG Hector को कंपनी ने महज 12.18 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लांच किया था। लेकिन अब इसके सभी वैरिएंट्स में तकरीबन 30 से 40 हजार रुपये का इजाफा कर दिया गया है।

जस्‍ट नाउ
X