Kia Motors

मारुति सुजुकी, Hyundai की गाड़ियों को कड़ी टक्कर दे रहीं Kia मोटर्स की ये कारें, जानें- क्या है वजह

किआ मोटर्स ग्राहकों के लिए लो सेगमेंट में सोनेट और मिड सेगमेंट में सेल्टोस एसयूवी भारतीय बाजार में लाई है। कंपनी के दोनों कारें ग्राहकों के हिसाब से शानदार डिजाइन, फीचर्स, वाइड रेंज ट्रीम्स में उपलब्ध है।

Kia Sonet का नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी वाहन है। इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये तय की गई है।

Kia Sonet की डिलीवरी हुई शुरू, कीमत महज 6.71 रुपये और देती है 24 का माइलेज! जानिए वेटिंग पीरियड को लेकर क्या है रिपोर्ट?

Kia Sonet में कंपनी सेग्मेंट में सबसे बेहतर और बड़े साइज का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दे रही है। इसमें 10.25 इंच का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावां इसमें इको, नॉर्मल और स्पोर्ट के नाम से तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं।

Kia Sonet के वो 10 खास फीचर्स जो सेग्मेंट में मिलते हैं पहली बार! तकनीक से लेकर कीमत तक पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने कुल तीन इंजन विकल्पों के साथ बाजार में पेश किया है। जो पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके अलावां इस एसयूवी में कई अत्याधुनिक तकनीक के साथ 57 कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

Kia Motors का एक साल में 1 लाख Sonet एसयूवी बेचने का लक्ष्य! बुक हो चुकी हैं 25,000 यूनिट्स

Kia Motors की तरफ से भारतीय बाजार में Sonet तीसरा वाहन है, इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी में 30 ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं।

इंतजार खत्म: Kia Sonet हुई भारत में लांच, शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये! मिलते हैं कई शानदार फीचर्स, पढ़ें पूरी डिटेल

Kia Sonet का प्रोडक्शन भारत में ही करेगी और इसका निर्यात दूसरे देशों में भी किया जाएगा। इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू की जा चुकी है और कंपनी का दावा है कि अब तक इसके 25,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग की जा चुकी है। भारतीय बाजार में यह एसयूवी सीधे तौर पर Maruti Brezza और Hyundai Venue को टक्कर देगी।

कल लांच होगी Kia Motors की सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet, मिलेंगे 57 कनेक्टिविटी फीचर्स! कीमत हो सकती है इतनी

Kia Sonet को दो पेट्रोल और दो डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी इसके पेट्रोल वर्जन को दो अलग अलग पेट्रोल इंजन के साथ पेश करेगी। इस एसयूवी में कंपनी ने 57 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं, जिससे आपकी एसयूवी हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहती है।

Kia Sonet: दमदार फीचर्स के साथ 18 सितंबर को लांच होगी SUV! प्लांट से बाहर आई पहली गाड़ी, जानें खास बातें

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में तीसरा वाहन होगा। इस एसयूवी की बुकिंग शुरू की जा चुकी है, इसे आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावां डीलरशिप से भी बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस एसयूवी में 57 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं, जिससे आपकी एसयूवी हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहती है।

Hyundai-Kia 6 लाख कारों को करेंगी रिकॉल, इनमें बना हुआ है आग लगने का खतरा!

Kia and Hyundai recall 6 lakh cars due to potential engine fire risk: हुंडई मोटर और किआ मोटर्स को इसके लिए यूएस नेशनल हाईवे ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन की चेतावनी और जांच का सामना करना पड़ा है।

Kia Sonet से लेकर Toyota Urban Cruiser तक, इस सितंबर महीने में देश में लांच होंगी यह दमदार SUV! पढें डिटेल

Kia Sonet का वर्ल्ड प्रीमियर हाल ही में कंपनी ने भारत में किया है। इसके अलावां Toyota Urban Cruiser को भी इसी महीने में लांच किया जा सकता है। इन दोनों एसयूवी के अलावां मर्सिडीज बेंज भी इस सितंबर महीने में अपने इलेक्ट्रिक एसयूवी को लांच करने जा रही है।

लांच से पहले ही Kia Sonet की कीमत का हुआ खुलासा! इतने में मिलेगी यह SUV और देगी 24Km का माइलेज, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी फेस्टिव सीजन में लांच कर सकती है, इस SUV को सितंबर महीने के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है। नई Kia Sonet को कंपनी कुल 3 इंजन विकल्पों के साथ पेश कर रही है, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल है।

Kia Seltos के बूते किया मोटर्स ने बनाया कीर्तिमान! देश की टॉप 5 सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनियों में हुई शामिल

Kia Seltos को कंपनी ने पिछले साल अगस्त महीने में अपने पहले वाहन के तौर पर पेश किया था। भारतीय बाजार में यह एसयूवी खासी लोकप्रिय हो रही है। इस एसयूवी की कीमत 9.89 लाख रुपये से लेकर 17.34 लाख रुपये के बीच है।

Kia Sonet के लांच से पहले ही माइलेज का हुआ खुलासा! 1 लीटर में चलेगी इतने किलोमीटर, पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया है, इस एसयूवी को अगले महीने फेस्टिव सीजन के मौके पर बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Kia Sonet का कमाल, एक दिन में ही बुक हो गईं 6,523 SUV, इन खास फीचर्स के चलते लोग कर रहे हैं पसंद! पढें पूरी डिटेल

Kia Sonet को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान बतौर कॉन्सेप्ट वर्जन भारत में पहली बार पेश किया था। अब कंपनी ने इसके प्रोडक्शन रेडी वर्जन को पेश किया है, इस एसयूवी की सबसे खास बात ये है कि भारत से ही इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है।

Kia Sonet की आधिकारिक बुकिंग आज से शुरू! जानिए कैसे बुक कर सकेंगे यह कॉम्पैक्ट SUV, पढें पूरी डिटेल

नई Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी कार होगी, इससे पहले कंपनी Kia Seltos और Kia Carnival को बाजार में उतार चुकी है, जिसे ग्राहकों की तरफ से बेहतर प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

लांच से पहले ही Kia Sonet के वैरिएंट और इंजन की डिटेल हुई लीक! जानिए कैसी होगी नई कॉम्पैक्ट SUV! पढें पूरी रिपोर्ट

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी गाड़ी है। इस एसयूवी को हाल ही में पेश किया गया है, जिस दौरान कंपनी ने इस एसयूवी से जुड़ी कुछ खास बातों को साझा किया था। अब इसके इंजन और वैरिएंट का खुलासा हुआ है।

कार बनाने से पहले साइकिल बनाती थी Kia Motors! जानिए कंपनी से जुड़ी कुछ बेहद ही दिलचस्प बातें

Kia Motors दुनिया भर में केवल पैसेंजर कारों के लिए ही मशहूर नहीं है, बल्कि कंपनी अपने बेहतरीन हैचबैक, सिडान और एसयूवी के साथ ही कोरियन मिलिट्री के लिए भी वाहनों का निर्माण करती है।

Kia Sonet के वो 5 शानदार फीचर्स जो इसे बनाते हैं टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की लीडिंग SUV! जानिए क्या है इसमें खास

Kia Sonet Features: यह वो 5 फीचर्स हैं जो कि Kia Sonet को अपने सेग्मेंट में बेहतर बनाने में पूरी मदद करते हैं। इसके अलावां भी कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया है। इस एसयूवी को कंपनी दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन के साथ बाजार में पेश करेगी।

IPL 2020 LIVE
X