khesari lal

काजल बेवफ़ा हो ही नहीं सकतीं- खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से मांगी माफ़ी; साथ फिल्में करने को लेकर कही ये बात

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Controversy-खेसारी ने ये कहा था कि फिल्म लिट्टी चोखा, काजल के साथ उनकी आखिरी फिल्म होगी लेकिन अब उनका कहना है कि अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो वो इसके लिए माफी चाहते हैं।

खेसारी लाल यादव ने किसानों का कुछ इस अंदाज़ में किया समर्थन- जाड़ा वाला रात रहे, मांग एकदम साफ रहे.. यूजर्स बोले, ठीक है!

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव किसानों का पुरजोर समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि किसानों से सरकार तभी बात करे जब वो तीनों कानून वापस ले लेगी, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जो मेरे अपने हैं उनके लिए प्रचार कर रहा हूं, पार्टी मायने नहीं रखती – बिहार चुनाव पर बोले खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव बिहार चुनाव में प्रचार करने उतरे हैं। उनका कहना है कि हर पांच साल पर सत्ता परिवर्तन होना चाहिए जिससे सरकार के ऊपर अच्छा काम करने का दबाव बना रहे।

तुम क्या हो बताना चालू करूंगी तो वहीं आकर मारेंगे लोग, जब खेसारी लाल पर बुरी तरह से भड़क गई थीं ये एक्ट्रेस

प्रियंका पंडित ने खेसारी से कहा था कि तुम लाए हो पांच साल से मुझे। अपनी मेहनत से जगह बनाई है। अपने दम पर आई हूं। तुम्हारी तरह नहीं। तुम क्या हो बताना चालू करूंगी ना तो जहां हो वहीं…

फोटो लेबे वाला दूरे से नहीं हमरा करोना होई त…, छपरा में राजद प्रत्याशी के प्रचार के दौरान बोले खेसारी लाल

खेसारी ने प्रचार के दौरान कहा कि मैं भले ही स्टार हूं, लेकिन छपरा की जनता के लिए मैं उनका बेटा ही हूं। खेसारी लाल ने इस दौरान लोगों का मनोरंजन भी किया और कई गाने भी गाए।

काजल राघवानी से लाइव बात कर रो पड़ा फैन, कहा- सिर्फ आपके लिए देखता हूं भोजपुरी फिल्में, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

खेसारी लाल और काजल राघवानी इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्मों में एक्टर बनने के लिए सिंगर बनना क्यों है ज़रूरी? जब पवन सिंह से पूछा गया ये सवाल, देखिये क्या मिला जवाब

भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता पवन सिंह कहते हैं कि अब बहुत सारे भोजपुरी एक्टर्स भी गायक बन रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा और गानों में अश्लीलता के प्रश्न पर उनका कहना है कि..

दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द

खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे। इंडस्ट्री में उनकी काफी लानत मलानत हुई, क्योंकि उनकी पहचान एक ऐसे गायक के तौर पर होती थी जो औरत बनकर स्टेज पर नाचता था।

दरिंदों को प्लीज गाड़ी से ले जाइये, पलटने पर हम कुछ नहीं बोलेंगे- हाथरस केस पर बोले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल

यूपी के हाथरस में दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या ने एक बार फिर देश को हिला कर रख दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर नेता और आम लोग भी इस पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया और सड़कों पर ज़ाहिर कर रहे हैं।

रवि किशन-जया बच्चन के विवाद पर बोले खेसारी लाल- मुझे जानना ही नहीं किसने क्या बोला, उनमें मुझमें फर्क है

खेसारी लाल ने कहा कि वे (रवि-जया) विवादित स्टेज पर हैं। हम कोरोना काल में लोगों की समस्या, मजबूरी और मदद की बातें करें कि हम अब उन दो नेताओं की बात में उलझ जाएं।

Bhojpuri: आखिर क्यों अंग्रेजी नहीं बोल पाते हैं खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बेबाकी से अपनी बात रखते हैं ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब खेसारी से उनकी अग्रेंजी भाषा को जानने को लेकर सवाल किया गया। खेसारी लाल यादव ने कहा कि…

जब गरीबी के दिनों को यादकर छलके खेसारी लाल के आंसू, बोले-‘सोते नहीं थे मेरे पिता दिन रात करते थे काम’

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इंटरव्यू के दौरान गरीबी के दिनों को यादकर भावुक हो जाते हैं। खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मेरे माता-पिता दिल्ली में एक छोटे से झोपड़े में रहते थे। मैं जब गरीबी को याद करता हूं तो सोचता हूं कि…

27 करोड़ बार देखा गया खेसारी लाल-काजल राघवानी के ये ब्लॉकबस्टर भोजपुरी गाना, आजाद सिंह ने लिखे हैं गीत

आजाद सिंह उन गीतकारों में शामिल किए जाते हैं जिनके कई गाने करोड़े के व्यूज में शामिल हुए हैं। खेसारी के कई गाने हिट कराने में आजाद सिंह का भी योगदान रहा है।

मैंने अपने ही कई गाने करवाए डिलीट, लाखों का हुआ नुकसान; चोरी के गानों पर बोले भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू

कल्लू बचपन से ही भोजपुरी गाने गाते आ रहे हैं। इस सफर में उनके पिता ने उनका खूब साथ दिया। शुरू-शुरू में कल्लू की गायिकी का लोग खूब मजाक उड़ाया करते थे लेकिन…

शादी के लिए खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं भैंसे, सूट सिलवाने तक के नहीं थे पैसे

खेसारी के पिता जी उस वक्त सिर पर चना रखकर बेचा करते थे। उन्होंने खेसारी सहित सात भाईयों को गरीबी में पढ़ाए।

पवन सिंह की राह पर खेसारी लाल, रिलीज किया म्यूजिकल सॉन्ग- रेड लिपस्टिक; तेजी से हो रहा वायरल

खेसारी लाल का इस गाने में मॉर्डन अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं खेसारी लाल के साथ इस गाने में पहली बार सुदीक्षा झा नजर आ रही हैं।

62 अनाथ बच्चों के ‘पिता’ हैं खेसारी लाल यादव, हर महीने उनकी पढ़ाई पर खर्चते हैं 3 लाख रुपए

खेसारी लाल हर महीने वृद्धाश्रम भी जाते हैं। वह बताते हैं कि जब भी वह वृद्धाश्रम जाते हैं अपने साथ हमेशा 50 हजार के फल भी ले जाते हैं।

पवन, खेसारी से लेकर भरत शर्मा तक, कृष्ण जन्माष्टमी पर इन भोजपुरी भजनों के बिना फीका है उत्सव

जन्माष्टमी स्पेशल भोजपुरी गाना ‘कान्हा ले लिहले अवतार’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी होने के बाद दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

ये पढ़ा क्या?
X