Kevin Pietersen

विराट कोहली ने शेयर किया ‘पावर स्नैच’ का VIDEO, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने हल्का वजन उठाने का लगाया आरोप

भारतीय कप्तान ने इससे पहले भी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था। वह टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए था। कोहली उस वीडियो में फ्लाई पुश अप्स को क्लैपिंग के साथ करते दिख रहे थे।

नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने बतौर गेंदबाज शुरू किया था करियर, खेल के लिए 17 साल में छोड़ दिया था स्कूल

स्मिथ के करियर के साथ बॉल टैम्परिंग नाम का एक बदनुमा दाग भी जुड़ा हुआ है। करीब दो साल पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट में बॉल टैम्परिंग ने उनके करियर पर दाग लगा दिया। उस मामले में दोषी पाए जाने के बाद उन पर एक साल का बैन लगा था।

VIDEO बनाने के चक्कर में ‘कटा’ Kevin Pietersen का सिर, फैन ने कहा- केपी आप लेट हो भाई

केविन पीटरसन ने हाल ही में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया। साथ ही उन्होंने कहा था कि भारतीय कप्तान के आसपास ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी नहीं हैं।

केविन पीटरसन ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताया, कहा- स्टीव स्मिथ तो उनके आसपास भी नहीं

कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगाए है। तीनों प्रारूपों में उनका औसत 50 से अधिक है। स्मिथ का टेस्ट में औसत कोहली से बेहतर है। स्मिथ ने 73 मैचों में 62.74 की औसत से 7227 रन बनाए है। कोहली के नाम 86 टेस्ट में 7240 रन है और उनका औसत 53.62 का है।

केविन पीटरसन ने विराट कोहली की पोस्ट को फेक न्यूज बताया, फैन ने कहा- लॉकडाउन खुलने पर मिलेगा जवाब

यूं तो विराट कोहली सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी एक्टिव थे। लॉकडाउन में उनकी यह सक्रियता और बढ़ गई। वे अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस दौरान वे पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

VIDEO: विराट कोहली ने लॉकडाउन में शुरू किया ‘ट्रिम एट होम’ चैलेंज, केविन पीटरसन ने कर दिया ट्रोल

कोहली हाल ही में दो वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक में उनकी पत्नी अनुष्का ने उनसे चौका मारने के लिए कहा था। दरअसल, वो कोहली को घर में स्टेडियम का अनुभव देना चाहती थीं। इसके बाद कोहली बीसीसीआई की मास्क फोर्स टीम में नजर आए थे।

केविन पीटरसन ने की पाकिस्तान के सट्टेबाज क्रिकेटर की तारीफ, कहा- उसके खिलाफ मेरा दिमाग काम नहीं करता था; देखें VIDEO

मोहम्मद आसिफ ने 23 टेस्ट में 106 विकेट लिए थे। वे 38 वनडे और 11 टी20 में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे। इस दौरान वनडे में 46 और टी20 में 13 विकेट लिए।

केविन पीटरसन ने ‘स्विच हिट’ को किया याद, युवराज सिंह ने कहा- फिसल भी जाते थे आप; देखें VIDEO

केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए 104 टेस्ट मैच, 136 वनडे मैच व 37 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 47.28 की औसत से 8181 रन, वनडे में 40.73 की औसत से 4440 रन और टी20 में 37.93 की औसत से 1176 रन बनाए हैं।

‘3 सप्ताह, 3 मैदान और खाली स्टेडियम’, IPL को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया नया फॉर्मूला

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 60 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन इसी कारण 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

विराट कोहली की नजर भांप लेते हैं MS Dhoni और डिविलियर्स, भारतीय कप्तान ने खोले और भी कई राज

आरसीबी की टीम अब तक आईपीएल नहीं जीती है। इस सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि टीम टाइटल जीतने की हकदार है। हम तीन बार फाइनल में पहुंचे, लेकिन जीत नहीं सके हैं। हम चैंपियन जरूर बनेंगे।

MS Dhoni ने ‘चीकू’ को किया फेमस, वीडियो चैट पर विराट कोहली ने खुद किया खुलासा

कोरोनावायरस के कारण देश 21 दिन के लिए लॉकडाउन है। भारत में कोविड-19 महामारी के अब तक दो हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यही वजह है कि हर आम और खास अपने-अपने घरों के अंदर रहने को मजबूर है। इसमें खिलाड़ी भी शामिल हैं।

विराट कोहली का खुलासा, कहा- हड्डियां हो गई थीं कमजोर इसलिए 2 साल पहले मीट खाना छोड़ा

केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। भारतीय कप्तान ने इसमें खुलासा किया कि उनका नाम चीकू कैसे पड़ा और वे वेजिटेरियन कैसे बने।

VIDEO: केविन पीटरसन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को दी गाली, कहा- मैं कोई पत्रकार नहीं, जिसे तुम…

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के क्रिकेटरों से इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने रोहित शर्मा से भारत में गैंडों की स्थिति पर भी बात की थी। तब उन्होंने रोहित की काफी तारीफ की थी। लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज को जमकर खरी खोटी सुनाई।

Covid-19: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने रोहित शर्मा से पूछा कब होगा IPL, भारतीय ओपनर बोले- देश पहले

IPL 2020: कोरोनावायरस के कारण देश में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। 700 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। दुनियाभर में 21 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

Coronavirus: शोएब अख्तर के बाद केविन पीटरसन ने भी चीन पर निकाली भड़ास, कहा- जिंदा कुत्ते पका रहे..

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने सिलसिलेवार 3 ट्वीट किए। दरअसल, केविन पीटरसन को एक वीडियो मिला था। वह वीडियो चीन का था। उसमें एक आदमी जिंदा कुत्ते को उबलते हुए पानी में पका रहा था। इसके बाद पीटरसन ने अपना आपा खो दिया।

Coronavirus: इंग्लिश क्रिकेटर ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया विस्फोटक लीडर, जनता कर्फ्यू का किया था समर्थन

Coronavirus in India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को बहुत बड़ा खतरा बताया है। उन्होंने रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। इस दौरान लोगों को सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर से नहीं निकालने का आग्रह किया गया है।

Coronavirus: इंग्लिश क्रिकेटर ने भी किया पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन, हिंदी में ट्वीट कर कहा- कुछ दिन घर में रहें

Coronavirus in India: भारत में कोरोनावायरस ने धीरे-धीरे अपने पैर पसार लिए हैं। अब तक देश में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में 200 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं।

VIDEO: बच्चे की बल्लेबाजी देख दंग रह गए विराट कोहली, केविन पीटरसन से बोला- यह अविश्वसनीय है

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘सीरियस टैलेंट जो अभी डायपर से भी बाहर नहीं निकला है।

ये पढ़ा क्या?
X