kerela news

10 साल बाद कब्र से निकाली गई युवक की लाश, केरल के Cyanide Killing केस से तार जोड़ रही पुलिस

रहस्यमयी तरीके से तालाब में 10 साल पहले डूबे 14 वर्षीय एक किशोर की संदिग्ध मौत हो गई थी। मामले की जांच के लिए कब्र को उसके शव से निकाला गया।

Kerela: 4 साल की बच्ची ने खाना खाने से मना किया तो मां ने बेरहमी से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। मामले की जांच की जा रही है कि क्या उस पर हमला किया गया था। बच्ची के पिता से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

14 साल में परिवार के 6 लोगों की एक ही तरीके से मौत, करीबी के शक पर निकाले गए कंकाल, सामने आई ये साजिश

जिले के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात को बताया कि वर्ष 2002 से लेकर 2016 के बीच एक जैसी परिस्थिति में इन सभी की भोजन करने के बाद मौत हो गई थी।

Kerala: एयरपोर्ट से 30 लाख रुपए कीमत के सोने के बिस्किट जब्त, इमरजेंसी लैम्प में रखा था छुपाकर

केरल के दो अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने लाखों रुपये कीमत के मोबाइल फोन और सोना जब्त किया। जानकारी के मुताबिक जब्त किए गए 930 ग्राम सोने का मूल्य करीब 30 लाख रुपए है।

कॉफी बता जबरन पिलाने लगे शराब, युवती के इनकार पर कर दिया गैंगरेप

सर्किल ऑफिसर ने कहा, “महिला के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने पांच लोगों को बुला लिया, जो कि आरोपी के दोस्त थे और पीड़िता के पड़ोसी भी थे। वहां पहुंचने के बाद सभी आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।”

घर में चींटी ने काटा, 16 दिन बाद हो गई महिला की मौत

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 19 मार्च को सूसी को अस्पताल लाया गया था और उस समय वह सदमे में थी। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान सूसी का ब्लड प्रेशर और पल्स गिरता जा रहा था।

सांसद की पत्नी का खुलासा- बड़े नेता के बेटे ने ट्रेन में किया था उत्पीड़न, मदद मांगने पर टीटी ने झाड़ा पल्ला

नीशा ने अपनी किताब में दावा किया है कि युवक ने अपने पिता का नाम लेते हुए उनसे कहा था कि वह त्रिवेंद्रम अपने ससुर को देखने के लिए जा रहा है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि नीशा ने उस राजनेता और उसके बेटे के नाम का खुलासा अपनी किताब में नहीं किया है।

केरल: सीपीएम कार्यकर्ताओं पर आरोप, जला डाले प्रदर्शन कर रहे किसानों के तंबू

विनीत ने कहा, “हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है कि हाईवे बने, लेकिन हाईवे को धान की खेती वाली जमीन पर नहीं बनाना चाहिए। उनके पास कई विकल्प हैं तो वे उनके बारे में विचार क्यों नहीं करते? क्यों वे किसानों की आजीविका को प्रभावित कर रहे हैं?”

ब्रेस्टफीडिंग कराती मॉडल की तस्वीर छापने पर गृहलक्ष्मी मैगजीन पर केस

गीलू जोसेफ ने कहा “मैं वहीं करती हूं जो मुझे लगता है कि वह मेरे लिए ठीक है। मैं फेल हो सकती हूं लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। महिलाओं को बिना किसी निषेध और डर के आजादी के साथ ब्रेस्टफीड कराना चाहिए।”

11 साल से श्मशान में नौकरी कर रही यह महिला, ईसाई होकर भी पूरे विधान से कराती हैं हिंदुओं का दाह संस्कार

सेलिना ने कहा “इसके लिए दिमाग को मजबूत होने की आवश्यकता है। एक महिला जिस प्रकार की भी नौकरी करना चाहे वह कर सकती है। मैंने सुबह के तीन बजे तक शवों का दाह संस्कार कराया है और मैं इससे कभी नहीं डरी।”

मुस्लिम बेटी ने की दूसरे धर्म में शादी, मस्जिद कमिटी के फरमान पर परिवार का बहिष्कार

यूसुफ की बेटी जसीला ने 20 अक्टूबर को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत टिस्को टॉमी से शादी कर ली थी।

Election 2016: केरल विधानसभा चुनाव में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ को मैदान में उतार सकती है BJP

बीजेपी से ऑफर मिलने के सवाल पर श्रीसंथ ने कहा कि ‘आप एक दिन का इंतजार करें, उसके बाद पता चल जाएगा कि मैं कहां से चुनाव लड़ूंगा।’

यह पढ़ा क्या?
X