ताज़ा खबर
 

Kerala

Udit Raj, Member of Parliament, BJP, Tweet, Temples, Property, Sell, Kerala, Padmanabhaswamy Temple, Thiruvananthapuram, Sabarimala Temple, Pathanamthitta, Guruvayur Temple, Rupees, Gold, Money, Help, Kerala, Floods, Advice, Troll, Social Media, Users, India News, Trending News, Hindi News

बीजेपी सांसद बोले- मंदिरों में पड़ी संपत्ति किस काम की? बेच दी जाए, लोगों ने जमकर भेजी लानत

लोग झल्लाते हुए सांसद को टैग कर पूछने लगे, “आप मस्जिदों और गिरजाघरों की संपत्तियों के बारे में भी अपने विचार साझा करें।” वहीं, कुछ ने उन्हें हिंदू विरोधी बताते हिदायत दे डाली कि वह अपनी जमीन-जायदाद भारतीय सेना के कोष में दे दें।

Kerala Floods, Kerala, Floods, All Party MP, MP, Meet, Appointment, Prime Minister Office, PMO, Reject, Pinarayi Vijayan, Chief Minister, Alappuzha, K.C. Venugopal, Discussion, Flood Relief Work, Aamendment of Rules, Foreign Aid, Allow, Central Government, Help, Kerala, New Delhi, National News, India News, Hindi News

बाढ़ राहत पर पीएम से मिलना चाहते थे केरल के सांसद, पीएमओ ने नहीं दिया वक्‍त

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने बताया, “सोमवार को मुझे पीएमओ से कॉल आई थी। पीएम के पास हमसे मिलने का वक्त नहीं है। कहा गया कि हम उनके बजाय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलें।”

Nun, Dead, Dead Body, Float, Well, Convent, Pathanapuram, Kollam, Kerala, State News, Hindi News

केरल: कॉन्‍वेंट के भीतर कुएं में तैरती मिली नन की लाश

माउंट टैबर कॉन्वेंट में कुएं के पास कुछ कर्मचारियों को खून के छींटे दिखे। उन्हें गड़बड़ होने की आशंका हुई, तो उन्होंने आसपास नजर फिराई। तभी कुएं के भीतर उन्हें नन की लाश तैरते हुए मिली।

बाढ़ में डूबी थी मस्‍ज‍िद तो नमाज के लिए खोले मंदिर के दरवाजे

एक मस्जिद में लबालब पानी भर गया था, जिससे वहां पर न तो कोई जा सका और न ही नमाज अदा की जा सकी। ऐसे में हिंदू समुदाय के लोगों ने गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की।

केरल बाढ़: पानी घटा तो सामने आया नया खौफ, घर में दिखा कोबरा; मगरमच्छ ने कब्जा जमाया

मगरमच्छ चालाकुदी नदी के किनारे परियारम इलाके में पाया गया था। स्थानीय लोगों ने जैसे ही उसे देखा, तो अफरा-तफरी का माहौल पनप गया था।

Kerala Flood: अरबपति व्‍यवसायी ने 10,000 रुपये की दी सहायता राशि, ट्रोर्ल्स पड़ गए पीछे

पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने केरल में आए विनाशकारी के बाढ़ के बाद वहां के लोगों की सहायता के लिए 10 हजार रुपये की सहायता राशि दी। इसका स्क्रीन शॉट ट्वीटर पर शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

Kerala Floods Updates: तेलंगाना के IAS अधिकारियों ने केरल रिलीफ फंड के नाम की 1 दिन की सैलरी

Kerala Rains Floods 2018 News Updates, Kerala Floods Relief Fund, Donation, Video: केरल में कयामत रूपी बाढ़ से अब तक तकरीबन 400 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि नौ लाख से अधिक लोग घरों से बेघर हो गए।

केरल ने तोड़ी परंपरा, हज कमेटी में पहली बार कोई महिला बनी सदस्‍य

कमेटी में चुने जाने पर उन्होंने मीडियो को बताया, “मैं इस मौके पर बेहद खुश हूं और कमेटी के लिए काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।”

kerala

मोबाइल एप के जरिए 24 घंटे की जा सकती है आपकी निगरानी, केरल में सामने आया पहला मामला

कोच्चि के डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमेन्द्र का कहना है कि इस तरह का केरल में यह पहला मामला है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने इस तरह कितने और लोगों की निगरानी की है।

kerala

लेफ़्ट महिला विधायक पढ़ रहीं रामायण, वीडियो हुआ वायरल

उल्लेखनीय है कि केरल में 17 जुलाई से रामायण माह की शुरुआत हो गई है। इस दौरान लोग मध्य युगीन कवि ‘थुनचात रामानुजन एजुथाचन’ द्वारा लिखित ‘अध्यात्म रामायण’ का ‘नीलाविलाक्कु’ (पारंपरिक लैंप्स) के सामने बैठकर पाठ करते हैं।

KERALA

रिपोर्टः शासन चलाने में लेफ्ट शासित केरल अव्वल,निचले पायदान पर ये राज्य

साल 2016 से शुरु हुई पब्लिक अफेयर इंडेक्स 2018 (पीएआई) की रिपोर्ट के अनुसार, गवर्नेंस के मामले में मध्य प्रदेश, झारखंड और बिहार की स्थिति सबसे बुरी है और ये सबसे निचले पायदान पर हैं।

VIDEO: टोल देने को कहा तो भड़के विधायक, बैरिकेड तोड़ा फिर किया हंगामा

विधायक जॉर्ज की इस मामले पर सफाई आई है। उन्होंने कहा है कि कार पर एमएलए वाला बोर्ड होने के बाद भी उनकी गाड़ी को जाने नहीं दिया जा रहा था।

vivah panchami, vivah panchami 2017, vivah panchami 2017 date, vivah panchami janakpur, sita vivah, ram vivah, ram vivah date 2017, ayodhya ram vivah, vivah panchami importance, vivah panchami significance, ram sita vivah, sita swayamvar, ram sita vivah chaupai, ramayan chaupai for marriage, vivah panchami puja vidhi, vivah panchami vrat vidhi, vivah panchami vrat katha, latest news, religious news, Nepal, indian, uttar pradesh, ayodhya, ayodhya mandir, ayodhya ram mandir, ramayana, ramcharitramansa, lord rama, goddess sita, mata sita, bhagwan ram, shri ram, ram mandir, ramayan story, ram birth story, chant ramayana mantras, religious news in hindi, jansatta

राम की शरण में माकपा! केरल में जन्माष्टमी के बाद मनेगा रामायण माह

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में कई महीने शेष हैं, लेकिन इसके लिए रणनीति बनाने का काम अभी से शुरू हो गया है। इसके तहत बहुसंख्यक हिंदू समुदाय को भाजपा के पाले में जाने से रोकने की कवायद के तहत केरल में सत्तारूढ़ माकपा ने रामायण महीना मनाने का फैसला किया है। पार्टी ने 17 जुलाई से 16 अगस्त के बीच कई कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है।

केरल के राज्‍यपाल की गाड़ी ने तोड़ी स्‍पीड लिमिट, भरा जुर्माना

स्पीड लिमिट तोड़ने वाली गाड़ी से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज जब निकाली गई, तो पता चला कि गाड़ी की रफ्तार 55 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

केरल: बसों पर छाप दी सनी लियोनी और मिया खलीफा जैसे एडल्ट स्टार्स की तस्वीर, यूजर्स ले रहे मजे

सबसे पहले @Basi_cally नाम के अकाउंट से बस के फोटो टि्वटर पर शेयर किए गए। जैसे ही ये तस्वीरें अन्य यूजर्स के सामने आईं, वे भी उन्हें देखकर हैरान रह गए।

kerala

महिला को ब्लैकमेल कर यौन उत्पीड़न कर रहे थे पांच पादरी, चर्च ने पद से हटाया

महिला के पति ने ऑडियो क्लिप में बताया कि दूसरे पादरी ने यह बात अन्य पादरियों को भी बतायी। इस तरह कुल पांच पादरियों ने महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ यौन संबंध बनाए।

विधायक पर आरोप- कार निकालने के लिए जगह नहीं मिली तो युवक को पीट डाला, मां को किए भद्दे इशारे

केबी गणेश कुमार केरल में कांग्रेस बी के इकलौते विधायक हैं। इस वक्त इन्होंने अपना समर्थन राज्य की सत्ताधारी लेफ्ट डेमोक्रेटिक प्रंट को दे रखा है।

kerala

मुस्लिम से प्यार की सजा? महिला का आरोप- दी गईं मनोरोगियों वाली दवाएं, लगाए बिजली के झटके

युवती ने बताया कि इस दौरान वह कई दिनों तक मानसिक रोगी विभाग में भर्ती रही, जहां उसे मानसिक रोगियों वाली दवाईयां दी गईं और उसे बिजली के झटके भी दिए गए, जिससे उसकी चलने की क्षमता भी प्रभावित हुई।