ताज़ा खबर
 

Kerala News

kerala lottery result, kerala lottery result 2018, onam bumper lottery 2018, onam bumper lottery result 2018, onam bumper 2018, onam bumper result 2018, onam bumper lottery result 2018, thiruvonam bumper result, thiruvonam bumper result 2018, thiruvonam bumper lottery result 2018, kerala Bumper Lottery Result 2018

Kerala Onam Bumper Lottery Result 2018 LIVE: ओनम स्पेशल लॉटरी का रिजल्ट आज, 10 करोड़ का है बंपर प्राइज

Kerala Onam Thiruvonam Bumper Lottery Result 2018: ओनम बंपर लॉटरी केरल सरकार का सबसे लोकप्रिय लॉटरी गेम है। इसके लिए एक टिकट की कीमत 250 रुपये रखी गई थी। इसमें जीएसटी भी शामिल है।

नन से रेप: ईसाइयों की सर्वोच्च संस्था वेटिकन से पीड़िता ने मांगा इंसाफ, आरोपी बोला- चर्च के खिलाफ साजिश

रोमन कैथोलिक पादरी पर रेप का आरोप लगाने वाली नन ने भारत में वैटिकन के राजदूत जियामबटिस्टा दिक्वॉत्रो से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने वेटिकन के राजदूत को दी अपनी याचिका में कहा है कि आरोपी पादरी मामले को निपटाने के लिए राजनीति और पैसे का इस्तेमाल कर रहा है।

Kerala Flood: बाढ़ पीड़ितों के लिए थी राहत सामग्री, घर ले जाने के लिए गाड़ी में लोड कराने लगे अफसर

Kerala Flood: शिकायत के मुताबिक एस थॉमस और एमपी दिनेश नाम के दो अधिकारी पनामारम गांव के राहत शिविर में राहत सामग्री अपने वाहन में लोड कर रहे थे, उसी वक्त वहां लोगों ने दोनों अधिकारियों को रोक लिया।

मुस्‍ल‍िम दंपती ने ह‍िंदू को गोद लेकर बेटी की तरह पाला, अब मंद‍िर में ह‍िंदू से कराई शादी

मंजू की शादी सुब्रम्ण्यन के साथ कोझिकोड के स्थानीय मंदिर में संपन्न करवा दी गई। मजीद और रमल ने मंजू को उस वक्त गोद लिया था, जब वह सिर्फ 10 साल की थी।

केरल: राहत श‍िव‍िर में लेटे हुए केंद्रीय मंत्री ने शेयर की फोटो, लोगों ने कर द‍िया ट्रोल

अल्फोंस कन्न्नथनम ने फेसबुक और ट्विटर पर जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वह टी—शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। उन्हें चटाई बिछाकर जमीन पर सोते हुए भी देखा जा सकता है। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है,”चंगानस्सेरी के एसबी हाई स्कूल कैंप में” कुछ ही मिनटों के भीतर इंटरनेट पर नया हैशटैग #Kannanthanamsleepchallenge सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

केरल: अपने दिल की सर्जरी के लिए 12 साल की बच्‍ची ने जुटाया था पैसा, बाढ़ राहत के लिए दान कर दिया

तमिलनाडू की रहने वाली एक लड़की ने अपने दिल की सर्जरी के लिए पैसा इकट्ठा किया था, लेकिन केरल में आए बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता के लिए उसका एक हिस्सा दान कर दिया।

youth dies, youth suicide, crime news, b tech student, Hindi news, crime news, News in Hindi, State News In Hindi, Jansatta

केरल: बाढ़ के पानी में खराब हुआ 12वीं का सर्टिफिकेट तो छात्र ने दे दी जान

केरल के कोझिकोड जिले के करंथुर में एक छात्र ने सोमवार (20 अगस्त) को कथित तौर पर बाढ़ के पानी में 12वीं का सर्टिफिकेट खराब हो जाने पर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक छात्र स्कूल सर्टिफेट के नष्ट हो जाने का सदमा सहन नहीं कर सका और घर में ही फांसी पर झूल गया।

केरल सरकार की गलत‍ियों के चलते आई भीषण बाढ़, एक्‍सपर्ट ने पहले ही दी थी चेतावनी

वैज्ञानिक माधव गाडगील ने कहा कि केरल में बाढ़ की एक वजह “मानव निर्मित” है। मानव की छेड़छाड़ की वजह से नदी की धारा कई क्षेत्रों में मुड गई, जो बाढ़ और सूखे का कारण बन रही हैं।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए नन्हे हाथ, भाई-बहन ने फोड़ दिया गुल्लक

हारून यूकेजी में पढ़ता है तो दिया चौथी कक्षा की छात्रा है। दोनों बच्चों ने रविवार को अपना गुल्लक बाढ़ पीड़ितों के लिए फोड़ दिया। दोनों बच्चे साल 2016 से गुल्लक में पैसे जमा कर रहे थे।

केरल बाढ़: जान पर खेलकर NDRF अधिकारी कन्‍हैया कुमार ने बच्चे को बचाया, लोग कह रहे ‘हीरो’

सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह शुक्रवार का है, जिस दिन इडुक्की बांध के पांचों गेट खोले गए थे। बांध के गेट खोलने के कारण नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने लगा था और इडुक्की के एक गांव में बना पुल तेजी से सैलाब में डूब रहा था।

26 साल बाद खुला इडुक्‍की बांध का गेट तो आया सैलाब, देखें वीडियो

सेना इडुक्की, वयनाड, कोझिकोड और मलप्पुरम जिलों में बचाव एवं राहत कार्यो में जुटी हुई है। बता दें कि केरल में बाढ़ के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन से टेलीफोन पर बात की और बाढ़ से हुए नुकसान की जानकारी ली।

केरलः कम्युनिस्ट पार्टी वर्कर की हत्या में आरएसएस के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

कासरगोद जिले के मंजेश्वरम में रविवार (5 अगस्त) की देर रात सीपीआई-मार्क्सवादी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। ये हत्या चाकू और धारदार हथियारों से गोदकर की गई थी। इस हत्या का आरोप बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं पर लगा था।

VIRAL VIDEO: चार साल की बेटी चला रही थी स्कूटर, पीछे बैठे थे माता-पिता, हो गया एक्शन

चार साल की बच्ची के द्वारा स्कूटर चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उसके पिता का ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है। वीडियो में बच्ची के हाथ में स्कूटर का हैंडल दिखाई देता है और उसके माता-पिता एक और बच्चे के साथ वाहन पर सवार दिखाई देते हैं।

guru purnima, cnn girls higher secondary school, muslim girls touch feet of Teacher, Thrissur, Thrissur muslim girl, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

केरल: गुरु पूर्णिमा पर मुस्लिम छात्रा ने पैर छूकर शिक्षक को किया प्रणाम, मुस्लिम संगठन ने जताया विरोध

एक फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस विधायक ने कहा कि शिक्षकों द्वारा दिया जाने वाले ज्ञान कोई चैरिटी नहीं है बल्कि इसके बदले में उन्हें तनख्वाह दी जाती है। उन्होंने कहा, “एक अच्छे शिक्षक की सराहना करना गलत नहीं है, लेकिन पैर छूने की प्रथा और छात्रों को शिक्षकों के सामने झुकने की प्रथा पर सवाल उठाया जाना चाहिए।

Mobile, Mobile facts, Mobile benefits, Mobile signs, Mobile phone, Mobile and auspicious, Mobile and inuspicious, Mobile charge, Mobile direction, Mobile charge direction, Mobile and astrology, Astrology News

+5, +4 से शुरू होने वाले नंबर्स से आएं कॉल्स तो न उठाएं, जानें पुलिस ने क्‍यों की ये अपील

अगर आपके पास भी +5, +4 नंबर से शुरू होने वाली फोन कॉल आ रही है तो आप केरल पुलिस की इस अपील पर अमल कर सकते हैं कि ऐसी फोन कॉल्स का जवाब न दें। केरल पुलिस ने रविवार (8 जुलाई) की रात जनता से इस बारे में अपील की। पुलिस ने इन नंबरों से शुरू होने वाले आईएसडी (इंटरनेशल सब्सक्राइबर डायलिंग) कॉल्स के संदिग्ध होने और उन्हें अज्ञात सोर्स से किए जाने की आशंका जताई है।

Kerala, Kerala girl, Kerala muslim girl suspended from madarsa, bindi, tika, teeka, THIRUVANANTHAPURAM, hindi news, News in Hindi, Jansatta

केरल: पांचवी कक्षा की छात्रा ने बिंदी लगाई तो मदरसा प्रबंधन ने किया बाहर, फेसबुक पर छलका पिता का दर्द

बच्ची के पिता ने मदरसा प्रबंधन पर चुभने वाला तंज कसा है। उन्होंने लिखा, “ऊपर वाले का शुक्र है…उसे पत्थर मारने की सजा नहीं दी गई। फेसबुक पोस्ट पर दी गई प्रतिक्रियाओं में हालांकि ज्यादातर लोगों ने मदरसा प्रबंधन के इस कदम की निंदा की है। फिर भी कुछ लोगों ने बच्ची द्वारा बिंदी लगाने को गैर इस्लामिक और शरीयत नियमों के खिलाफ करार दिया है।

केरल: नरेंद्र मोदी को बताया ‘हत्यारा’, बीजेपी ने मशहूर लेखक को दी पीटने की धमकी

पॉल ज़कारिया केरल के रहने वाले मशहूर लघु कथा लेखक और उपन्यासकार हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर पालक्कड जिले में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री को हत्यारा कहा था।

जाली करंसी रैकेट चलाती थीं टीवी एक्‍ट्रेस, बहन और मां के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस रैकेट में सबसे मुख्य रोल एक्ट्रेस की मां 56 वर्षीय रीमा देवी का था। पुलिस ने कहा, ‘रीमा देवी ने अपने घर के ऊपरी हिस्से को गैर कानूनी गतिविधियों में इस्तेमाल करने की परमिशन दी थी।’