ताज़ा खबर
 

Kerala News

VIDEO: खौफनाक अजगर ने जब जकड़ ली गर्दन, ग्रामीणों के छूटे पसीने; कड़ी जद्दोजहद के बाद यूं बची जान

गांव वालों ने अजगर से पीछा छुड़ाकर उसे बोरी में कैद कर लिया। इस दौरान वहां ग्रामीणों का हुजूम जुट गया, हर कोई इस घटनाक्रम को देखकर डर गया था। बीते दिनों जलपाईगुड़ी में भी ऐसा ही मामला सामने आया था।

Kerala Serial Murder: 6 रिश्तेदारों को साइनाइड से मारने वाली जॉली पर 3 और हत्याओं का शक, कांग्रेस नेता का ब्यूटी पार्लर लिंक भी जांच के घेरे में

NIT Calicut के पास रहने वाले दिवंगत कांग्रेस नेता एम रामाकृष्णन के परिवार ने इन मामलों में भी जांच की मांग की है। उनके बेटे ने कहा कि उनके पिता का एनआईटी कालीकट के पास एक ब्यूटी पार्लर से संपर्क था, जहां जॉली अक्सर आती थी।

जॉली का खूनी खेलः साइनाइड किलर के निशाने पर थे कई और रिश्तेदार, पति समेत 6 लोगों को पहले ही मार चुकी थी हैवान

जॉली ने सबसे पहले 2002 में अपनी सास रिटायर्ड टीचर अनम्मा थॉमस को मारा। इसके 2008 ससुर, 2011 अपने पहले पति रॉय थॉमस, 2014 में एक अन्य रिश्तेदार मैथ्यू एम, दो साल बाद दूसरे पति शाजू स्कारिया से पूर्व पत्नी और बेटी को भी मार दिया।

PM मोदी को शशि थरूर की चिट्ठीः ‘मन की बात’ कहीं ‘मौन की बात’ न बन जाए, Freedom of Expression पर की यह मांग

शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएस कांग्रेस की 2016 में हुई वह जॉइंट मीटिंग का वह संबोधन भी याद दिलाया जिसमें पीएम ने श्रोताओं से कहा था, ‘इस सरकार के लिए संविधान एक पवित्र किताब है।’

ऑनलाइन हुए प्यार के लिए अबूधाबी जाकर कबूला इस्लाम, भारत में आतंकियों से जुड़ने की अफवाह उड़ी तो भड़क गई

बिन्नी ने 18 सितंबर को सुबह 11 बजे तक क्लास अटैंड की थी। उसी दिन दोपहर के समय उसने करीब पौने 3 बजे एक भारतीय शख्स से शादी करने के लिए अबूधाबी की फ्लाइट पकड़ी।

श्रीसंत बोले- शशि थरूर ने दिया मेरा साथ, 2024 में उन्हीं के खिलाफ लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, फिक्सिंग पर हुए भावुक

श्रीसंत ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने के संकेत दिए, हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी माना कि थरूर ही वो शख्स हैं जिन्होंने मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया था।

केरल: 2 साल में पिता समेत 30 लोगों ने किया मासूम का रेप, बच्ची ने यूं बयां किया दर्द, कहा- ‘सॉरी अम्मा’

मासूम के साथ यौन शोषण की शुरुआत उस समय हुई थी जब वह सिर्फ 10 साल की थी। लेकिन इसका खुलासा उसने कक्षा 8 के काउंसलिंग सेशन के दौरान किया।

रॉन्ग साइड चल रही थी बस, महिला ने आगे स्कूटी खड़ी कर पढ़ा दिया Traffic Rules का पाठ, वीडियो वायरल

जब महिला ने बीच सड़क पर स्कूटी खड़ी की तो उसके सामने वाहनों की लंबी कतार थी लेकिन वह अडिग रही और बस वाले को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाकर ही मानी। महिला के अडिग रवैये को लेकर उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

गृह मंत्री को अल्पसंख्यक आयोग की चिट्ठी- लव जिहाद से आतंकियों में हो रहा कन्वर्जन, NIA करे जांच, नया कानून भी लाया जाय

जॉर्ज कुरियन ने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख मामले की एनआईए से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने ऐसे धर्मांतरण की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कानून लाए जाने की भी मांग की है।

‘वीर-जारा’: नौकरी की तलाश में छूटा था साथ, 36 साल बाद वृद्धाश्रम में हुआ पति-पत्नी का मिलन, बूढ़ी आंखों ने देखते ही पहचाना

इत्तेफाक से बिछड़ने के 36 साल बाद दोनों एक ही आश्रम में रहने पहुंच गए। जब 82 साल की सुभद्रा अम्मा ने 36 साल बाद सैदु (90) की आवाज सुनी तो उन्हें वह कुछ जानी-पहचानी लगी। उन्होंने देखा कि वृद्धाश्रम में नया शख्स कौन है और वो पति को वहां पाकर हैरान रह गईं।

बाढ़ग्रस्त केरल में कड़ी सुरक्षा के बीच मनाया जाएगा ओणम, जानें क्या है इसकी मान्यता?

केरल में बाढ़ से हुए भारी नुकसान के बाद भी ओणम की तैयारियां शुरु हो गई है। राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम में 29 स्थानों पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह समारोह 16 सितम्बर को सम्पन्न होगा।

शशि थरूर छोड़ सकते हैं कांग्रेस? बोले- लाइफटाइम के लिए जॉइन नहीं की पार्टी

थरूर ने कहा, ‘मैं कांग्रेस में इसलिए नहीं आया कि यहां मेरा जिंदगीभर के लिए करियर बना है। मैं इसलिए आया क्योंकि मैं इसको प्रगतिशील और सभी को साथ लेकर चलने के भारत के विचार को तेजी से आगे बढ़ाने का जरिया मानता हूं।’

फूड फेस्टिवल में बीफ परोसे जाने पर भड़के हिंदू संगठन, मेन्यू से जबरन डिश हटवाने के लगे आरोप

विवाद बढ़ने पर केरल समाजम फ्रैंकफर्ट की ओर से फेसबुक पर बयान जारी किया गया। इसमें बताया गया कि कौंसुलेट जनरल की ओर से बीफ के डिश को हटाने के लिए कहा गया।

गैरकानूनी अतिक्रमण पर सीधे सरकार से ले चुके हैं मोर्चा! जानें कौन हैं पत्रकार को कुचलने के आरोपी IAS श्रीराम

घटना के समय आईएसएस कथित तौर पर राजधानी के महंगे इलाके में बने क्लब में पार्टी के बाद गाड़ी चला कर वापस लौट रहे थे। आरोप साबित होने पर इस अधिकारी को 10 साल तक के कारावास की सजा हो सकती है।

प्रिंसिपल ने एबीवीपी से बताया जान का खतरा, पुलिस से बोले- मृत्युपूर्व दिए गए बयान की तरह रिकॉर्ड करें मेरा स्टेटमेंट

कॉलेज प्रिंसिपल का कहना है कैंपस से आरएसएस से संबंद्ध छात्र इकाई का झंडा हटाने के बाद से उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। प्रिंसिपल यह बात एक वीडियो क्लिप के जरिये कही है।

Kerala Weather: फिर लौट रहा मॉनसून, 6 जिलों में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक 24 घंटे में 204 मिलीमीटर से अधिक बारिश होने का अनुमान है। केरल राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुताबिक दक्षिण-पश्चिम मॉनसून का दूसरा दौर बुधवार को शुरू हो रहा है।

केरल HC के हस्तक्षेप के बाद आनंद पटवर्धन की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को मंजूरी, 26 जून को दिखाई जाएगी फिल्म फेस्ट में

आनंद पटवर्धन की फिल्म ‘विवेक’ अभी तक दुनियाभर में बहुत से पुरस्कार जीत चुकी है। इसमें एम्स्टर्डम के 31वें अंतरराष्ट्रीय डॉक्यूमेंट्री फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फीचर-लेंथ डॉक्यूमेंट्री का पुरस्कार भी शामिल है।

केरलः टीचर का आरोप- मैटरनिटी लीव से लौटने के बाद ज्वाइन नहीं करने दी गई ड्यूटी, अपमानित भी किया

केरल के मलप्पुरम में सरकारी स्कूल की प्री-प्राइमरी की एक शिक्षिका ने संस्थान के अधिकारियों पर मातृत्व अवकाश से लौटने पर ड्यूटी ज्वाइन नहीं करने का आरोप लगाया है।