kerala news hindi

हिंदू परिवार की शादी के लिए मुसलमानों का बड़ा फैसला, एक हफ्ते टाल दिया पैगंबर के जन्मदिन का जश्न

स्थानीय महालु कमेटी के सचिव एनसी अब्दुरहीमन ने बताया, ‘हिंदू परिवार ने पहले से ही शादी की तारीख 10 नवंबर तय कर रखी थी। उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि उस दिन मिलाद-उन-नबी है। शादी के आयोजन में बाधा न आए, इसलिए हमने मस्जिद के कार्यक्रमों को टालने का फैसला किया।’

Kerala floods: बाढ़ के चलते मां-बेटे की मौत, दो दिन बाद निकला शव तो थाम रखा था एक-दूसरे का हाथ; भावुक हुए बचावकर्मी

Kerala floods & Rains Update: कोट्टाकुन्नू के पास बचावकर्मियों को एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे उनकी आंखों में आसूं आ गए। दो दिन पहले इस क्षेत्र में भीषण बाढ़ के बाद भूस्खलन हुआ था।

जन्म के वक्त राहुल गांधी को पहली बार हाथों में लिया था, नर्स से मिलकर भावुक हुए कांग्रेस अध्यक्ष

19 जून 1970 को जब दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में राहुल गांधी का जन्म हुआ था तो तब राजम्मा ने एक प्रशिक्षु नर्स के तौर पर वहां राहुल की देखभाल की थी। जब राजम्मा ने बताया कि उनके सामने राहुल का जन्म हुआ और नवजात राहुल को उन्होंने ही अपने हाथों में उठाया था तब मुस्कराते हुए राहुल उनकी बात ध्यान से सुनते रहे।

Kerala: आईएस संदिग्ध के पिता ने कहा- अगर मेरा बेटा आतंकी है तो उसे मरने दो जेल में

केरल में आईएस संदिग्ध के घर पहुंचकर इंडियन एक्सप्रेस ने की खास बातचीत। जिसमें आरोपी के पिता ने कहा- अगर मेरा बेटा आतंकी है तो उसे मरने दो जेल में।

अजनबियों के साथ सोने के लिए मजबूर करता है पति, सोशल मीडिया पर बनाया नेटवर्क, महिला ने लगाया आरोप

केरल में पत्नियों की अदला-बदली के आरोप में पुलिस ने चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

पति ने घरवालों संग मिलकर बनाया कैदी, भूख से मर गई महिला, सिर्फ 20 किलो था लाश का वजन

महिला का पति वेंडिंग के काम करने के अलावा छोटे-मोटे काम करता है। उनकी शादी 2013 में हुई थी। शादी के समय पर महिला के परिवार ने लड़के के परिवार को सोने के कुछ गहने और पैसे दिए थे

Kerala Karunya Plus Lottery KN-252 Today Results: परिणाम घोषित, यहां देखें पूरी Winner’s List!

Kerala Karunya Plus Lottery KN 252 Today Results: लॉटरी विभाग ने इस बार पहला इनाम रिकॉर्ड 80 लाख रुपए घोषित किया। दूसरे विजेता को 5 लाख रुपए की राशि मिलेगी जबकि तीसरे विजेता को एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-144 Today Results: ड्रॉ के बाद बदली कई लोगों की किस्मत, यहां देखें विजेताओं की लिस्ट

Kerala Sthree Sakthi Lottery SS 144 Today Results : लॉटरी परिणाम दोपहर तीन बजे से घोषित होने शुरू हो जाएंगे, हालांकि आधिकारिक तौर पर संपूर्ण रिजल्ट की घोषणा शाम चार बजे होगी।

36 साल की महिला पर 9 साल के लड़के से बलात्कार का आरोप, पुलिस बोली- महीनों से कर रही थी शोषण

आरोपी महिला के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल अफेंसेस 2012 (Pocso) एक्ट की धारा पांच और छह के तहत केस दर्ज किया है।

केरल: सीपीएम कार्यालय की तलाशी ली तो महिला आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सीएम ने बैठा दी जांच

केरल कैडर की आईपीएस अधिकारी चित्रा टेरेसा जॉन के इस एक्शन बाद राज्य सरकार ने उनसे तिरुवनंतपुरम डीसीपी (कानून व्यवस्था) का अतिरिक्त चार्ज तत्काल प्रभाव से वापस ले लिया।

आरएसएस के दफ्तर पर पुलिस का छापा, जब्त किए हथियार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरएसएस दफ्तर पर छापेमारी की। पता चला कि प्रवीण ने पुलिस स्टेशन पर हमले के बाद वहां शरण ली। छापेमारी के दौरान पुलिस ने चाकू और खंजर भी सीज किए हैं।

1500 सालों की परंपरा तोड़ कर सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली दो महिलाओं का क्या कहना है

मंदिर जाने वाली बिंदु ने कहा, ‘राजनीतिक एजेंडे वाले लोग ही महिलाओं के प्रवेश का विरोध कर रहे हैं। दूसरे लोगों ने उनका विरोध नहीं किया। हमने कानूनी रास्ता अपनाया।’

लिंग बदलकर लड़का बनी लड़की ने दोस्त पर लगाया आरोप- ‘पहले प्यार किया फिर शादी का वादा और अब दिया धोखा’

सहकर्मी के साथ दोस्ती प्यार में बदली और फिर शादी के वादे पर लड़की लिंग परिवर्तन के जरिए लड़का बन गई। लेकिन बाद में उसने दोस्त पर धोखेबाजी का आरोप लगाया।

बेटी ने इस्लाम कबूल मुस्लिम युवक से की थी शादी, ‘लव जिहाद’ बताने वाला पिता अब बीजेपी में शामिल

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद अशोकन ने कहा कि बीजेपी ही सिर्फ ऐसा एकलौता संगठन है जो हिंदुओं के विश्वास की रक्षा कर रहा है।

Kerala Win Win Lottery W-489 Today Results: आ गये नतीजे, जानिए किसने जीता पहला इनाम

Kerala Win Win Lottery W 489 Today Results: सात डेली और कई बम्पर ड्रॉ के साथ लॉटरी केरल में सबसे ज्यादा कैश फ्लो में से एक है। राज्य सरकार ओणम, विशु, क्रिस्मस और पूजा/दशहरा में चार मौके पर फेस्टिवल बम्पर ड्रॉ का अायोजन करती है।

नन रेप केस: हाई कोर्ट ने बिशप फ्रैंको मुलक्‍कल को दी सशर्त जमानत, केरल में नहीं घुस सकेंगे

जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा कि बिशप केरल में दाखिल नहीं हो सकेंगे। इसके अलावा उन्हें अपना पासपोर्ट भी कोर्ट में जमा कराना होगा।

केरल की राजनीति में बीजेपी संग उतरेंगे मोहनलाल? मुलाकात के बाद जमकर की मोदी की तारीफ

केरल के अभिनेता मोहनलाल कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के तीन सप्ताह बाद मुझे अभी भी उनकी सकारात्मक ऊर्जा महसूस होती है।

CPI-M विधायक पर यौन शोषण का आरोप, राज्य महिला आयोग प्रमुख बोलीं- गलतियां हो जाती हैं

राष्ट्रीय महिला आयोग ने केरल पुलिस को निर्देश दिया है कि माकपा के एक विधायक पर लगे यौन उत्पीड़न की जांच की जाए और इस मामले में की गई कार्रवाई के बारे में आयोग को अवगत कराया जाए।

जस्‍ट नाउ
X