keral news

राहुल गांधी के भाषण को 16 साल की लड़की ने मंच पर ही मलयालम में किया ट्रांसलेट, सोशल मीडिया पर ऐसे हुई तारीफ

राहुल गांधी ने अपना भाषण शुरू करने से पहले उन्होंने मलयालम में अनुवाद करने के लिए किसी पूछा तो 16 साल की सफा ओडला ने इसे स्वीकार किया। छात्रा ने बिना घबराहट के अपना काम पूरा किया।

केरल पुलिस हेडक्वार्टर में मदद करेंगे देश के पहले ह्यूमनॉइड रोबोकॉप, घूस की बात पर ऐसे करेंगे रिएक्ट

गलवार को भारत के पहले ह्यूमनॉइड रोबोकॉप का शुभारंभ केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने किया।

पहचान छिपाकर केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहा था यह IAS, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ

एर्णाकुलम के जिला कलेक्टर वाई सफीरुल्ला ने जब एक प्रेस कलेक्शन सेंटर का दौरा किया तो उन्होंने कन्नन को पहचान लिया और वहां मौजूद बाकी लोगों को बताया कि उनके बीच जो युवा शख्स कड़ी मेहनत कर रहा है, वह एक कलेक्टर है।

केरल बाढ़ में केंद्र की भूमिका पर उठाए थे सवाल, संघ से जुड़ी पत्रिका ने हटाया संपादकीय

संघ से जुड़ी एक मलयालम साप्ताहिक पत्रिका ने अपनी वेबसाइट से एक संपादकीय को कुछ देर बाद हटा लिया। उस संपादकीय में केरल में बाढ़ के दौरान केंद्र की भूमिका पर सवाल उठाए गए थे। इस बारे में पत्रिका ने सफाई दी कि साइट को हैक कर लिया गया था।

केरल: पेड़ों के बीच झूलते हुए 26 लोगों को बचाया, कैप्‍टन राजकुमार को लोगों ने बताया हीरो

केरल में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से स्थिति विकराल हो गई है। शुक्रवार को कैप्टन पी राजकुमार ने बेहद चुनौतीपूर्ण हालात में 26 लोगों की जान बचाई। उनके इस काम के लिए लोग उन्हें हीरो बता रहे हैं।

ईशान और सूर्या बने केरल के पहले ट्रांसजेंडर कपल, देखें शादी की तस्‍वीरें

केरल की संस्कृति में नया आयाम जोड़ते हुए एक समलैंगिक जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसमें खा ली हैं। इस समलैंगिक जोड़े ने भव्य शादी समारोह में एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया। ये राज्य के इतिहास में अपनी तरह की पहली शादी है।

ये पढ़ा क्या?
X