Katihar

बिहार: क्वारन्टीन सेंटर में अश्लील डांस के बाद अब नशा पार्टी का वीडियो वायरल, जांच शुरू

India Lockdown 4.0, Smoking In Quarantine Center Of Bihar: वीडियो में नजर आ रहा है कि 4-5 लोग एक जगह जमा हैं। इनमें से एक शख्स वीडियो बना रहा है। वीडियो में दिख रहे कुछ लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे हैं।

Bihar: रंगदारी नहीं दी तो मुस्लिम मवेशी कारोबारी को पीट-पीटकर मार डाला, गुस्साई भीड़ ने काटा बवाल; सड़क जाम

कटिहार जिला में एक मवेशी कारोबारी के कर्मी की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह हत्या रंगदारी नहीं देने पर की गई है।

बिहार: गैंगरेप के बाद 2 चचेरी बहनों का मर्डर, एक की दोनों आंखें फोड़ीं, दूसरी के कई अंग काट डाले

आरोपियों ने क्रूरता की हर हद पार कर दी। उन्होंने गैंगरेप के बाद एक किशोरी की दोनों आंखें फोड़ डालीं। वहीं, दूसरी के प्राइवेट पार्ट्स धारदार हथियार से काट दिए।

Bihar: खाने को नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी, बारातियों समेत दूल्हा-दुल्हन को भी पीटा

कटिहार में एक शादी समारोह के दौरान लड़की पक्ष के द्वारा मटन नहीं खिलाने के कारण मनचलों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन समेत बारातियों की पिटाई की गई।

बिहार: राखी खरीद कर आ रही युवती की गोली मारकर हत्या

कटिहार जिले के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि महिला की पहचान 22 वर्षीय प्रियंका कुमारी के तौर पर हुई है। हादसा संत कॉलोनी के पास उस वक्त हुआ जब वह अपनी बहन के साथ घर की तरफ लौट रही थी।

बिहार: जज का रास्ता रोका तो विस्थापितों पर पुलिसवालों ने भांजीं लाठियां, महिलाओं के भी फूटे सिर

घटना के दौरान एक महिला का सिर फूट गया, जबकि एक दर्जन से अधिक आंदोलनकारी जख्मी हुए। ये परिवार पुनर्वास की मांग को लेकर पुनर्वास संघर्ष समिति के बैनर तले समाहरणालय के सामने बुधवार (30 मई) से अनशन पर थे।

एक सप्ताह पहले ग़ायब हुए सेना कैप्टन मिले, सुनाई आपबीती

कैप्टन शिखरदीप ने अपने लापता होने के बारे में पुलिस को बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में पटना रेलवे स्टेशन पर पानी पीने उतरे थे और पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गए।

IPL 2020 LIVE
X