ताज़ा खबर
 
title-bar

Katihar

Bihar: खाने को नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी, बारातियों समेत दूल्हा-दुल्हन को भी पीटा

कटिहार में एक शादी समारोह के दौरान लड़की पक्ष के द्वारा मटन नहीं खिलाने के कारण मनचलों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन समेत बारातियों की पिटाई की गई।

Woman shot dead, Woman shot dead in Delhi, Delhi news, Delhi crime news, gtb hospital, gtb, dead body, Crime news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

बिहार: राखी खरीद कर आ रही युवती की गोली मारकर हत्या

कटिहार जिले के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि महिला की पहचान 22 वर्षीय प्रियंका कुमारी के तौर पर हुई है। हादसा संत कॉलोनी के पास उस वक्त हुआ जब वह अपनी बहन के साथ घर की तरफ लौट रही थी।

बिहार: जज का रास्ता रोका तो विस्थापितों पर पुलिसवालों ने भांजीं लाठियां, महिलाओं के भी फूटे सिर

घटना के दौरान एक महिला का सिर फूट गया, जबकि एक दर्जन से अधिक आंदोलनकारी जख्मी हुए। ये परिवार पुनर्वास की मांग को लेकर पुनर्वास संघर्ष समिति के बैनर तले समाहरणालय के सामने बुधवार (30 मई) से अनशन पर थे।

Katihar, Katihar captain, Army Captain Sikhardeep, Katihar Captain Found, Faizabad, Captain Sikhardeep Missing, Patna, Bihar

एक सप्ताह पहले ग़ायब हुए सेना कैप्टन मिले, सुनाई आपबीती

कैप्टन शिखरदीप ने अपने लापता होने के बारे में पुलिस को बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में पटना रेलवे स्टेशन पर पानी पीने उतरे थे और पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गए।