ताज़ा खबर
 

Kathua

kathua, kathua kand, kathua rape case, kathua case, kathua case verdict, kathua case news, kathua murder case verdict, kathua rape case verdict, kathua case verdict, kathua kand faisla, kathua news, kathua murder case victim, kathua case judgement, kathua live news

Kathua Rape-Murder Case Verdict Updates: कठुआ मामले में सजा का ऐलान, 3 को उम्रकैद और जुर्माना, 3 अन्य को पांच साल की कैद

Kathua Rape-Murder Case Verdict Today Updates: मामले की अभियोजन टीम में जे के चोपड़ा, एस एस बसरा और हरमिंदर सिंह शामिल हैं। उन्होंने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि वे फैसले का अध्ययन करेंगे और बरी किए गए सातवें आरोपी के खिलाफ अपील कर सकते हैं।

kathua rape, kathua rape case, kathua rape case lawyers, kathua rape case activists, barkerwal activist, Bakerwal Activist Talib Hussain, metoo, jansatta, india news, national news

कठुआ रेप मामले से चर्चा में आए एक्टिविस्ट पर बलात्कार का एक और आरोप

हुसैन हाल ही में वह दो महीने जेल में बिताकर जमानत पर बाहर आए हैं। कारण- हुसैन की पत्नी की रिश्तेदार ने उन पर इससे पहले बलात्कार के आरोप लगाए थे।

Jharkhand gangrape, khunti gangrape, jharkhand gangrape probe, jharkhand police, ranchi police, khunti, Kochang, human trafficking, crime news, news in Hindi, father arrested, Jansatta

कठुआ रेप केस में आरोपी कर रहा नाबालिग होने का दावा, मेडिकल रिपोर्ट में उम्र 20 साल से ज्‍यादा

कठुआ गैंगरेप और हत्या के 8 आरोपियों में से एक ने उसको नाबालिग के तौर पर लिए जाने की गुहार लगाई थी लेकिन मेडीकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आरोपी की उम्र 20 वर्ष से भी ज्यादा है। सोमवार (2 जुलाई) को जम्मू-कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने यह रिपोर्ट पठानकोट के जिला और सत्र न्यायालय में जमा की।

जम्मू-कश्मीर सरकार को झटका, पंजाब के पठानकोट ट्रांसफर हुआ कठुआ गैंगरेप केस

सोमवार को कोर्ट इस मामले पर सुनवाई कर रहा था। कोर्ट ने पंजाब के पठानकोठ में केस को ट्रांसफर कर दिया है। कोर्ट की ओर यह आदेश पीड़िता के पिता की मांग वाली याचिका देने के बाद आया है।

kathua gangrape

आरोपियों को फांसी दो या हमें गोली मार दो- कठुआ पीड़िता की मां ने की अपील

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ समाहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पीड़िता की मां ने कहा है कि ”आरोपियों को फांसी दे दो या हमें गोली मार दो।” पीड़िता की मां ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए अपनी व्यथा सुनाई।

कठुआ रेप: सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी मंत्री के काफिले पर हमला

जम्मू-कश्मीर सरकार में मंत्री शाम लाल चौधरी के काफिले पर शनिवार (5 मई) को जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर पत्थरों से हमला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कठुआ गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर लोगों ने मंत्री के काफिले पर हमला किया।

कठुआ गैंगरेप: पीड़ित परिवार को देने के नाम पर लोगों से बटोर रहे पैसे- वायरल ऑडियो से खुलासा

जम्मू-कश्मीर सरकार ने कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले की जांच कर रही एजेंसी को एक वायरल ऑडियो क्लिप भेजी है, जिसमें दो लोगों को कथित तौर पर आठ वर्षीय पीड़िता के नाम पर पैसे बटोरने की बात करते हुए सुना गया है, जो कि पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा ही नहीं है।

कठुआ गैंगरेप केस: वकील ने महिला पुलिस अधिकारी के बारे में कहा- वो लड़की है, कितना दिमाग होगा

क्राइम ब्रांच की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) टीम का गठन किया गया था। श्वेतांबरी शर्मा इस टीम में इकलौती महिला अफसर थीं। वह इससे पहले भी कई परेशानियों से जूझ रही थीं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें जांच में कई अड़चने आई हैं। मंगलवार (17 अप्रैल) को शर्मा ने आगे बताया, “श्वेतांबरी क्या है, लड़की है। उसका कितना ही दिमाग होगा?”

कठुआ गैंगरेप: कोर्ट के बाहर चीख रही थी आरोपी की बेटी- यह सब साजिश, रेप नहीं हुआ, हत्या हुई

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में सोमवार (16 अप्रैल) को जिला अदालत में पहली सुनवाई हुई, जिसमें मुख्य आरोपी संजी राम समेत सभी आठ आरोपियों को लाया गया। लेकिन अदालत के बाहर मुख्य आरोपी संजी राम की बेटी मामले को षड़यंत्र बताते हुए जोर-जोर से चीख रही थी कि बच्ची का रेप नहीं हुआ, हत्या हुई।

कठुआ गैंगरेप पर आज से कोर्ट में सुनवाई, महिला वकील बोली- मेरा रेप हो सकता है, मुझे बचाइए

रविवार (15 अप्रैल) को दीपिका सिंह राजावत ने कहा था, “मेरे साथ बलात्कार हो सकता है या फिर मेरी भी हत्या की जा सकती है। मुझे शायद कोर्ट में प्रैक्टिस न करने दी जाए। मुझे नहीं मालूम कि मैं यहां कैसे रहूंगी। हिंदू विरोधी बताकर मेरा बहिष्कार किया गया।”

मेकअप करके क्यों उठाई गैंगरेप के खिलाफ आवाज? एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर करके एक यूजर के निशाने पर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उसका जवाब दिया है। यूजर ने स्वरा भास्कर की मेकअप वाली तस्वीर को लेकर निशाना साधा था।

shoaib akhtar

कठुआ गैंगरेप पर भी बोले शोएब अख्‍तर- मजहब कोई भी हो, ऐसे लोगों को फांसी पर लटका देना चाहिए

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ कई दिनों तक सामूहिक बलात्कार और फिर उसकी हत्या के मामले में लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है, अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने आरोपियों को फांसी पर लटकाने की बात कही है।

कठुआ गैंगरेप: रोते हुए बोला बच्ची का बाप- उसे नहीं पता था हिंदू क्या होता है और मुसलमान क्या

डियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बच्ची के 35 वर्षीय पिता का गला रुंध गया, वह रोते हुए बोले कि उनकी बच्ची को नहीं पता था कि हिंदू क्या होता है और मुसलमान क्या होता है। बच्ची के पिता ने कहा- ”अगर उन्हें बदला लेना था तो वे किसी और को उठा लेते। वह मासूम बच्ची थी…

कठुआ गैंगरेप केस: मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने बताया पाकिस्तान का हाथ, बोले- कश्मीर में तो 1 पर्सेंट भी हिंदू नहीं

जम्मू के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची को 10 जनवरी को अगवा कर लिया गया था। अगले सात दिनों तक उसे नशीली दवाएं दी गईं। भूखा रखा गया और उसके साथ पुलिसवालों समेत कई लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद उस बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची का मरना सुनिश्चित करने के लिए उसके सिर को पत्थर से कुचला गया था।

ipl, ipl 2018, ipl 2018 time table, ipl 2018 schedule, ipl 2018 team, ipl team 2018, ipl team 2018 players list, ipl scehdule 2018, ipl time table 2018, ipl team players list 2018, delhi daredevils CAPTAIN Gautam Gambhir, delhi daredevils, CAPTAIN Gautam Gambhir,

कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर भड़के गौतम गंभीर, सिस्‍टम को चैलेंज- दम है तो अपराधियों को सजा देकर दिखाओ

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कठुआ और उन्‍नाव में सामूहिक दुष्‍कर्म की घटनाओं की कड़ी आलोचना की है। कठुआ गैंगरेप मामले में वकीलों के रवैये पर उन्‍होंने सख्‍त नाराजगी जताई है। क्रिकेटर ने पूछा कि बेटी बचाओ से अब क्‍या हम बलात्‍कारी बचाओ हो गए हैं।

कठुआ गैंगरेप: फर्जी ‘हिंदुओं’ पर भड़कीं सोनम कपूर, सानिया मिर्जा ने भी निकाली भड़ास

कठुआ में आठ साल की एक बच्ची से मंदिर में गैंगरेप किया गया था। गैंगरेप के बाद बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पीड़ित बच्ची बकरवाल (मुस्लिम) समुदाय से थी। हिंदूओं में आम धारणा बन गई थी कि इस समुदाय के लोग गायों का मांस खाते हैं। इस घटना के जरिए रसाना गांव से इस समुदाय के लोगों को विस्थापित करने की बड़ी साजिश रची गई थी।

कठुआ गैंगरेप: जुटे मंदिर में बच्‍ची से गैंगरेप के आरोपियों के समर्थक, लगाए ‘भारत माता’ के नारे

कठुआ सामूहिक दुष्‍कर्म के आरोपियों के समर्थन में एक बार फिर लोगों ने प्रदर्शन किया है। पुलिस पर पक्षपाती रवैया अपनाने का आरोप लगाया जा रहा है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। आरोपियों ने आठ साल की बच्‍ची के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या कर दी थी।

jansatta editorial, mid day meal service, education system of india, bjp government

जम्मू-कश्मीर: कठुआ में मध्याह्न भोजन खाकर 25 छात्र बीमार

जिला प्रशासन ने घटना की जांच के लिए जिले के मुख्य शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में एक समिति गठित की है।

X