सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि घर में घुस कर मुस्लिमों के साथ मारपीट की जा रही है, संपत्तियां जलाई जा रही हैं। इसके बावजूद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

तेलंगाना से बीजेपी के विधायक टी. राजा हिंसा में मारे गए चंदन गुप्‍ता के परिवार से मिलने के लिए कासगंज पहुंचे थे। उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा क‍ि अपराधियों को गिरफ्तार करने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

वीडियो फूलों की किसी दुकान के भीतर से लिया गया मालूम होता है। बिना हेलमेट निकले इन युवाओं में से किसी-किसी गाड़ी पर तीन-तीन लोग बैठे हैं। आगे जाकर रैली अटकती है तो एक समूह में नारे लगने लगते हैं।

वीडियो में लड़कों के हाथ में तिरंगे के अलावा लाठी-डंडे दिख रहे हैं। कुछ हिस्‍सों में गोली चलने की आवाजें सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस नए एंगल से पूरी हिंसा की जांच कर रही है।

कासगंज हिंसा को लेकर हुई टीवी बहस के दौरान गरीब नवाज फाउंडेशन के मौलाना अंसार रजा और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा आपस में भिड़ गए। मौलाना ने संबित पात्रा से कहा कि सियासी भाषण बहुत चुके, हमारी कौन-कौन सी मांगें पूरी करेंगे।

पंकज मिश्रा लिखते हैं, ”प्रिय दिल्‍ली पुलिस, कृपया इस बार हमें निराश न करें। यह तथाकथित पत्रकार (जागृति शुक्‍ला) नरसंहार की अपील कर रही है। इन्‍हें जल्‍द से जल्‍द सलाखों के पीछे होना चाहिए।”

उत्तर प्रदेश के कासगंज में भड़की हिंसा में अकरम हबीब नाम के शख्स की एक आंख की रोशनी जाने बाद वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया, जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए। ट्विटर पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन के पिता सुशील गुप्‍ता रविवार को अपने घर के बाहर बैठ टीवी चैनल्‍स की कॉल्‍स का जवाब देते रहे। वहीं आंख की रोशनी गंवाने वाले अकरम हबीब अलीगढ़ के अस्‍पताल में भर्ती हैं।

Kasganj से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Kasganj के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Kasganj के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…