Karun Nair

KAR vs UP Playing 11, Karnataka vs Uttar Pradesh LIVE Cricket Score Updates: केएल राहुल और मनीष पांडे के बिना यूपी के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगा कर्नाटक, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

Karnataka vs Uttar Pradesh, KAR vs UP Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, LIVE Cricket score Updates: Karnataka vs Uttar Pradesh मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports Network पर देख सकते हैं। Star Sports 2 and Star Sports HD2 पर हिंदी कमेंट्री के साथ मैच को देखा जा सकता है।

हार के बाद गुस्से में करुण नायर से जा भिड़े दिनेश कार्तिक, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

Tamil Nadu vs Karnataka, Round 1, Elite Group A and B: मैच खत्म होने के बाद तमिलनाडु के कप्‍तान विजय शंकर ने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी। शंकर ने बताया कि कर्नाटक के खिलाड़ियों की अत्‍यधिक अपील के चलते कार्तिक को गुस्सा आ गया और वह अपना आपा खो बैठे।

India A vs South Africa A 2nd Test: साउथ अफ्रीका ए की खराब शुरुआत, लगा पहला झटका

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई भारत ए की शुरुआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन पांच रन बनाकर छठे ओवर में लुंगी एंगिडि की गेंद पर LBW आउट हो गए।

Duleep Trophy 2019: भारत के लिए तिहरा शतक लगा चुके करुण नायर का फिर चला बल्ला, शतक जड़ पेश की दावेदारी

करुण नायर के शानदार शतक (नाबाद 166 रन) के दम पर इंडिया रेड ने दलीप ट्रॉफी के फाइनल में अपनी जगह पक्की की। दलीप ट्रॉफी का दूसरा मैच इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच कर्नाटक के अलुर में स्थित केएससीए क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। यह मैच बिना किसी नतीजे यानी ड्रॉ पर खत्म […]

बल्ला नहीं दे रहा था साथ फिर राहुल द्रविड़ की एक सलाह से आईपीएल के ‘हीरो’ बन गए करुण नायर, जानिए पूरी कहानी

राहुल द्रविड़ का लगभग हर युवा खिलाड़ी के करियर में प्रभाव रहा है। अपनी शानदार कोचिंग से द्रविड़ ने भारतीय टीम को पृत्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, शुभमान गिल, करुण नायर, विजय शंकर जैसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी दिए हैं।

Ind vs WI: खेलने को नहीं मिला मौका, अब करुण नायर से बोले चीफ सिलेक्टर- लगे रहो!

Ind vs WI, India vs West Indies 2018 Schedule: टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी करुण को इंग्लैंड सीरीज के लिए मूल टीम में चुना गया था, लेकिन अंतिम दो टेस्ट के लिए जब टीम में बदलाव किया गया तो हनुमा विहारी को मौका मिला, जो मुकाबले में खेले और अपने अर्धशतक और ऑफ ब्रेक बोलिंग से सभी को प्रभावित किया।

टीम में थे पर मौका नहीं मिला, करुण नायर बोले- सेलेक्‍टर्स से बात ही नहीं हुई

शनिवार को बीसीसीआई ने टीम का ऐलान किया, लेकिन इस टीम में करुण नायर शामिल नहीं थे। करुण नायर ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए टीम में खेलने का मौका नहीं मिलने पर अपनी बात रखी। नायर के मुताबिक टीम सेलेक्टर्स से फॉर्म को लेकर इंग्लैंड में उनकी किसी तरह की बात ही नहीं हुई।

एक साल में अर्श से फर्श पर पहुंचे करुण नायर, बोले- शीर्ष पर रहते समय ऊंचा नहीं उड़ना चाहिए

करुण नायर ने कहा, ‘‘इसने मुझे सिखाया कि भावनात्मक रूप से स्थिर रहो। जब आप शीर्ष पर हो तो ऊंचे नहीं उड़ सकते क्योंकि आप कभी भी नीचे गिर सकते हो। आपको समान व्यक्ति रहना होगा। एक साल में ही इसने मुझे मेरे जीवन में सब कुछ दिखा दिया।’’

IPL नीलामी से पहले फॉर्म में लौटे करुण नायर , 8 छक्के और 8 चौके जड़ लगाया शानदार शतक

करुण नायर के फॉर्म पर पिछले कुछ समय से सवालिया निशान लगाए जा रहे थे, आईपीएल में भी अभी तक वो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। शायद यही एक वजह रही होगी कि दिल्ली की टीम ने उन्हें रिटेन करना सही नहीं समझा।

IPL 2016: डेयरडेविल्स के बल्लेबाज नायर ने कहा- मुबंई के ख़िलाफ़ लय हमारे पक्ष में है

दिल्ली डेयरडेविल्स तीन मैचों में चार अंक के साथ लीग तालिका में तीसरे स्थान पर है।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit