karnataka

सैलून का गांव में बहिष्कारः SC/ST के लोगों के बाल काटने का आरोप, कहा- भरो 50 हजार फाइन; पीड़ित बोला- ये हो रहा तीसरी बार, कर लूंगा सुसाइड

पुलिस का कहना है कि वे आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकते, क्योंकि शेट्टी ने अपने बेटे का वीडियो लीक होने के डर से कोई केस ही नहीं दर्ज कराया।

By-Election Results 2020: मणिपुर में 2 सीट जीती BJP, हरियाणा में कांग्रेस की जीत, एमपी, यूपी, तेलंगाना में भाजपा आगे

मध्यप्रदेश की 28 और यूपी की 7 सीट के साथ ही गुजरात में 8, छत्तीसगढ़ की एक, हरियाणा की एक, झारखंड की दो, कर्नाटक की दो, नगालैंड की दो, ओडिशा की दो और तेलंगाना की एक विधानसभा सीट के लिए भी वोटों की गिनती चल रही है।

कर्नाटक BJP में बड़ी टूट? बीसएस येदियुरप्पा से नाखुश हैं हाईकमान, नहीं रहने देना चाहते CM पद पर- MLA का सनसनीखेज दावा

अपने बयान में भाजपा विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने कहा कि “सीएम जल्द ही बदल जाएगा क्योंकि राज्य के अधिकतर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं।”

कर्नाटक कोर्ट ने दिए कंगना रनौत पर केस दर्ज करने के निर्देश, किसानों के प्रदर्शन को लेकर किया था ट्वीट

कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल ”कंगना टीम” से 20 सितंबर को ट्वीट किया गया था,”प्रधानमंत्री जी, कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने का अभिनय करे, ना समझने का अभिनय करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा?

मुश्किल में कर्नाटक Congress चीफ! डीके शिवकुमार और MP भाई के 14 ठिकानों पर CBI की रेड, 50 लाख रुपए बरामद

शिवकुमार के भाई के अलावा उनके परिवार के सदस्यों और सहयोगियों के यहां भी ये छापेमारी हुईं हैं। इसी बीच, पूर्व सीएम सिद्दारमैया ने ट्वीट कर कहा- बीजेपी की हमेशा से ही प्रतिशोधी और भटकाऊ राजनीति करने की कोशिश रही है। कर्नाटक चीफ के आवास पर ताजा सीबीआई की छापेमारी हमारी उपचुनाव संबंधी तैयारियों को बिगाड़ने की एक कोशिश है।

CM के खिलाफ चलाया था ‘भ्रष्टाचार’ को लेकर स्टिंग ऑपरेशन, अब चैनल के ठिकानों पर हुई तलाशी, एंकर से भी पूछताछ

चैनल ने अपनी खबर में कुछ दस्तावेज भी दिखाए थे, जो दिखाते हैं कि येदियुरप्पा परिवार के एक सदस्य के बैंक खाते में बड़ी संख्या में रकम जमा की गई है।

विरोध प्रदर्शन के बीच सीएम येदियुरप्पा बोले- नतीजों के लिए 6 महीने तक इंतजार करें

किसान नए कृषि विधेयक के साथ ही बीएस येदियुरप्पा सरकार द्वारा लगाए नए भूमि अधिग्रहण कानून का भी विरोध कर रहे हैं। वहीं किसान संगठनों को विरोध प्रदर्शन को कांग्रेस और जेडीएस ने भी समर्थन दिया है।

रुका हुआ पायलट प्रोजेक्ट कर्नाटक न्यूट्रिशन अभियान फायदेमंद हो सकता है

इस प्रोजेक्ट ने कुपोषण और एनीमिया के संकट पर ध्यान केंद्रित किया था, खासतौर पर बच्चों और महिलाओं में

युवाओं को बर्बाद कर रहे पब, सरकार इन पर प्रतिबंध लगाए, हम अपने समय में बंद करा देते थे क्लब, कर्नाटक BJP चीफ की धमकी

भाजपा प्रमुख की मांग पर पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा कि वे यह तय करेंगे कि पब्स, बार और रेस्त्रां लाइसेंस की शर्तों को पूरा करें।

गांधी जी की मूर्ति का मतलब पूजास्थल नहीं, कोर्ट ने नहीं मानी शराब दुकान का लाइसेंस मना करने की मांग

इस मामले में इससे पहले 9 जुलाई को अदालत ने स्थानीय तहसलीदार को आदेश दिया था कि वो उस जगह का निरीक्षण करें जिस जगह पर शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस निर्गत किया गया है।

रागिनी द्विवेदी से नहीं हमारा लेना-देना, जो किया है वो खुद जिम्मेदार- ड्रग केस में आया ऐक्ट्रेस का नाम, तो BJP ने झाड़ा पल्ला

अभिनेत्री उन 13 व्यक्तियों में शामिल हैं जिन्हें कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ दुरुपयोग मामले में गिरफ्तार किया गया है। द्विवेदी एवं अन्य पर रेव पार्टियों में मादक पदार्थो की तस्करों के जरिये मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया है।

ड्रग रैकेट केसः कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर सुबह पड़ी रेड, शाम को हुईं गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे पहले सीसीबी ने अभिनेत्री के यहां स्थित आवास पर शुक्रवार की सुबह छापेमारी की थी। सूत्रों ने बताया कि दोपहर में अभिनेत्री को सीसीबी कार्यालय ले जाया गया और इस सिलसिले में पूछताछ की गई।

डीजीपी-आईजी के विरोध के बावजूद येदुरप्पा सरकार ने भाजपा नेताओं पर से वापस लिए 62 क्रिमिनल केस, मंत्रियों, सांसदों, विधायकों को दी क्लीनचिट

होसपेट से विधायक आनंद सिंह के खिलाफ भी मामला वापस लिया गया है। यह मामला होसपेट तालुक ऑफिस को ब्लॉक करने और उसमें मौजूद 300 कर्मचारियों के उत्पीड़न से जुड़ा था।

कर्नाटक Congress चीफ डीके शिवकुमार को COVID-19, 2 दिन से दिख रहे थे लक्षण; अस्पताल में भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के नेता एच डी कुमारस्वामी ने ट्वीट कर शिवकुमार के कोविड-19 से जल्द ठीक होने की कामना की।

कोरोना से ऐसे जीतेगा भारत? रथ यात्रा के बीच ‘हंगामा’, भीड़ ने तोड़ा मंदिर का गेट, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

कर्नाटक के कोप्पल में एक मामला सामने आया है जहां एक मंदिर में रथ यात्रा के दौरान हंगामा हो गया। वहां मौजूद भीड़ ने मंदिर का गेट तोड़ दिया।

3000 लोगों की उन्मादी भीड़ ने विधायक के घर से लूट लिए 3 करोड़ के सामान, गाड़ियों में लगा दी आग; FIR दर्ज

कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित डीजे हल्ली इलाके में 11 अगस्त को एक विधायक के भतीजे की ओर से किए गए सोशल मीडिया पोस्ट के विरोध में उन्मादी भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी थी।

अभी डरे हुए हैं तो ये हाल, जब निडर हो जाएंगे तो क्या होगा? संबित पात्रा ने बेंगलुरू की घटना पर लिखा तो मजे लेने लगे लोग

कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार देर रात एक फेसबुक पोस्ट के विरोध में हिंसा हो गई, उपद्रवियों ने इस दौरान एक पुलिस स्टेशन फूंक दिया।

कर्नाटकः हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ती रही ‘बर्निंग बस’, दो बच्चे समेत पांच मुसाफिर जिंदा जले

कर्नाटक के विजयपुर से बेंगलुरु जा रही थी बस, अधिकारियों को इंजन में ओवरहीटिंग के चलते आग लगने का शक।

ये पढ़ा क्या?
X