ताज़ा खबर
 

karnataka

income tax, lok sabha election 2019

कार की स्टेपनी में छिपा रखे थे 2.3 करोड़ रुपए, इनकम टैक्स विभाग ने ऐसे किए बरामद, देखें Video

Lok Sabha Election 2019: चुनाव के मद्देनजर देशभर में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इस क्रम में कर्नाटक और गोवा से कुल 4 करोड़ के कैश बरामद किए गए। खास बात ये रही कि आयकर विभाग की टीम को 2 करोड़ से अधिक रुपए एक कार की स्टेपनी में मिले।

Lok Sabha Election 2019, KARNATAKA, JDS, CONGRESS, BJP

Election 2019: मंच पर भावुक हुए CM कुमारस्वामी, कहा- मुख्यमंत्री पद पर रोज मेरा आखिरी दिन बताते हैं लोग

Lok Sabha Election 2019: एक चुनावी जनसभा में बोलते हुए कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी भावुक हो गए। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में लगातार कहा जाता है कि सीएम पद के लिए ये मेरा आखिरी दिन है, कल मेरा आखिरी दिन है।

karnataka results, results

Karnataka 2nd PUC Result 2019: आज 12 बजे दिन में जारी होगा KSEEB का रिजल्ट, एसएमएस और ऑनलाइन से देखें नतीजे

कर्नाटक माध्यमिक शिक्षा परीक्षा बोर्ड (KSEEB) के द्वितीय प्री-यूनिवर्सिटी परीक्षा परिणाम 2019 (2nd PUC Result 2019) का रिजल्ट आज जारी किया जाएगा। रिजल्ट चेक करने के लिए बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर 12 बजे दिन में जाना होगा।

results

Karnataka 2nd PUC Result 2019: कल जारी होगा KSEEB का रिजल्ट, एसएमएस से भी देख सकते हैं नतीजे

कर्नाटक माध्यमिक शिक्षा परीक्षा बोर्ड (KSEEB) के द्वितीय प्री-यूनिवर्सिटी परीक्षा परिणाम 2019 (2nd PUC Result 2019) का रिजल्ट कल जारी किया जाएगा। रिजल्ट चेक करने के लिए बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर जाना होगा।

Karnataka: कुत्ते से सेक्स करने के लिए पत्नी को करता था मजबूर, कोर्ट ने 10 साल के लिए भेजा जेल

कर्नाटक में 2017 की इस घटना को कोर्ट ने जघन्य अपराध मानते हुए पति को 10 साल की सजा सुनाई है। पति ने अपनी पत्नी के साथ खुद अप्राकृतिक संबंध बनाए और फिर उसे कुत्ते के बच्चे के साथ सोने के लिए भी मजबूर किया।

Karnataka: राम मंदिर में साफ-सफाई करता है ये मुस्लिम शख्स, जानें क्या है वजह

बेंगलुरु के राम मंदिर में एक शख्स राम मंदिर की सफाई पिछले 2-3 साल से कर रहा है। मुस्लिम शख्स का नाम सद्दाम हुसैन है।

Lok Sabha Election 2019: नागिन धुन पर नाचे कांग्रेस विधायक नागराज, लोगों ने पूछा- नागमणि कब दोगे? VIDEO VIRAL

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कर्नाटक के आवास मंत्री एमटीबी नागराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे लोगों के साथ नागिन की धुन पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Ugadi, Mutton Shop, Byatarayanapura, Bengaluru, Meat, Hindu Lunar New Year, Hosa Todaku, Mutton Biryani, Queue, Bengaluru, Karnataka, State News, Hindi News

वायरल वीडियो: दुकान के बाहर लगी लाइन, रात 2 बजे तक बिक गया 600 किलो मटन

घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसके मुताबिक- मटन की दुकान के बाहर लंबी लाइन थी, जबकि बैकग्राउंड में जोर-जोर से मीट काटे जाने की आवाज आ रही थी।

Karnataka: कुमारस्वामी के मंत्री के घर आयकर विभाग का छापा, 17 ठेकेदारों और 7 अधिकारियों पर भी कार्रवाई

कर्नाटक सरकार में मंत्री सीएस पुत्तराजू के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि पुट्टाराजू सीएम कुमारस्वामी के करीबी हैं।

lok sabha election 2019, tejasvi surya

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी ने बेंगलुरु दक्षिण से 28 साल के लड़के को दिया टिकट, जानें कौन हैं तेजस्वी सूर्या

बीजेपी ने दक्षिण बेंगलुरु सीट से दिवंगत बीजेपी नेता अनंत कुमार की पत्नी तेजस्विनी की जगह 28 वर्षीय एक युवा चेहरे को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस पर तेजस्विनी ने कहा कि ये (फैसला) हैरान करने वाला है। लेकिन फिर भी मैं पार्टी के फैसले के साथ हूं।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Ramesh Babu, JDS, HD Devegowda, Tumkur, Constituency, JDS, Congress, Hindi News

Lok Sabha Election 2019: एचडी देवगौड़ा के लिए कटा टिकट, बागी हुआ कांग्रेसी सांसद; बोले- नहीं बैठूंगा चुप

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मुद्दाहनुमेगौड़ा ने तुमकुर से अपना पत्ता कटने के बाद मीडिया के सामने बगावती लहजे में कहा, “गठबंधन क्या होता है? आपसी सहयोग क्या चीज होती है? मैं यहां (तुमकुर) से सिटिंग एमपी हूं। ऐसे में मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया?”

bjp leader ravishankar prasad

कांग्रेस बोली- येदियुरप्पा की डायरी में 1800 करोड़ घूसखोरी का जिक्र, जेटली से राजनाथ तक के नाम, BJP ने यूं दिया जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘येदियुरप्पा की डायरी में बीजेपी के सीनियर नेताओं को 1800 करोड़ की रिश्वत देने जिक्र है। इसके मुताबिक येदियुरप्पा ने कर्नाटक में मुख्यमंत्री रहते हुए अरुण जेटली और राजनाथ सिंह जैसे नेताओं को भी रिश्वत दी थी’।

7th pay commission, 7th pay commission news, 7th pay commission latest news, 7th cpc news, 7th cpc latest news, 7th pay commission latest news today, 7th pay commission latest news today 2018, 7th pay commission news updates, 7th pay commission news in hindi

7th Pay Commission: चुनाव से पहले यहां की सरकार ने शिक्षकों को दिया तोहफा, बढ़ाया…

7th Pay Commission, 7th CPC Latest News Today 2018: सरकार ने इस बाबत एक नोटिस भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि पे स्केल में ताजा संशोधन उन लोगों के लिए नहीं होगा, जो कि विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) के पैमानों पर या फिर टीचर के नाते न्यूनतम अहर्ताओं पर खरे नहीं उतरते।

congress leader rahul gandhi

Lok Sabha Election 2019: इंदिरा-सोनिया की राह पर राहुल, अमेठी के साथ यहां से भी लड़ सकते हैं चुनाव

सिद्दारमैया ने राहुल को देश का अगला प्रधानमंत्री बताते हुए ट्वीट किया, ‘कर्नाटक ने हमेशा कांग्रेस नेताओं का समर्थन किया और उनका उत्साह बढ़ाया।’

CONGRESS, JDS, LOK SABHA ELECTION 2019

2019 Lok Sabha Election: गठबंधन को लेकर राहुल से मिले देवगौड़ा, जेडीएस के लिए मांगी 10 सीटें

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा के बीच मुलाकात हुई। इस दौरान देवगौड़ा ने कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही।

BJP, CONGRESS, KARNATAKA,

2019 Lok Sabha Election: कांग्रेस के बागी विधायक BJP में शामिल, खड़गे के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

2019 Lok Sabha Election: कर्नाटक में लोकससभा चुनाव से पहले कांग्रेस से विधायक चुने गए उमेश जाधव ने बीजेपी की सदस्यता गृहण की। बताया जा रहा है वो कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Karnataka, congress,

कांग्रेस नेता सिद्धरमैया बोले- मैं उन लोगों से डरता हूं जो माथे पर लगाते हैं कुमकुम या लंबा टीका

सिद्धरमैया मंगलवार को बादामी में एक झील के कायाकल्प परियोजना के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। उस दौरान मंच से बोलते हुए उन्होंने पास खड़े एक व्यक्ति के माथे पर लगे टीके की ओर इशारा किया और कहा, “मैं उन लोगों से डरता हूं जो अपने माथे पर कुमकुम या भस्म का लंबा टीका लगाते हैं।”

modi, congress, bjp, karnataka

‘आज नरेंद्र मोदी को मार दिया, तब फिर किसी और को नहीं मारना पड़ेगा’ कांग्रेसी नेता के विवादित बोल

कर्नाटक में कांग्रेस के नेता बेलूर गोपालकृष्ण पर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी करने आरोप लगा है। इसके बाद बीजेपी ने राहुल गांधी से अपने नेता पर कार्रवाई करने की मांग की है।