ताज़ा खबर
 

karnataka news

कर्नाटक: स्वच्छता जांचने स्कूल पहुंचा ऑफिसर, गंदा टॉयलेट देख हाथों से की सफाई

केंपैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य रहा कि शिक्षक और आंगनवाड़ी कर्मी स्कूल को साफ नहीं रख पाए। ऐसी शिकायतें में मिलीं कि कक्षाओं के दौरान स्कूल की बच्चियों को जरूरत पड़ने पर टॉयलेट के लिए गांव स्थित उनके घरों में जाना पड़ रहा था।

Germany, Germany rape, Germany murder, Germany murder of girl, Germany issues, Germany and refugi, refugi in Germany, refugi problem, refugi problem in germany, refugi problem in europe, refugi problem in india, 14 Year Old Girl, international news

हाथ में था पत्नी का कटा सिर, थाने जाकर पति बोला- इसने मुझे धोखा दिया, मैंने उसे मार दिया

चिकमंगलूर के अज्जामपुरा थाने के पुलिसकर्मी के लिए वह दिन बेहद बुरा था। पुलिस स्टेशन के भीतर एक शख्स एक हाथ में झोला और दूसरे हाथ में चापड़ लेकर आया था। थाने में आकर उसने दावा किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

PM MODI

पीएम मोदी से मिले देवेगौड़ा, बगल में बैठे, पीछे लगी थी गांधी-नेहरू की तस्‍वीर

कर्नाटक में भारी बारिश के कारण राज्य के कई जिले बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। सैकड़ों करोड़ रुपए के नुकसान की बात कही गई है। पिछले महीने भी कुमारस्वामी ने एक पत्र लिख प्रधानमंत्री से दो हजार करोड़ की मांग की थी ताकि बाढ़ पीड़ितों का दोबारा पुर्नवास किया जा सके।

कर्नाटक निकाय चुनाव में बीजेपी को तगड़ा झटका, येदियुरप्‍पा ने मानी हार

Karnataka Municipal Election Results 2018, Karnataka Urban Local Body Election Results 2018: सोमवार (3 सितंबर) को मतों की गिनती में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कांग्रेस के मुकाबले पिछड़ गई। खबर लिखे जाने तक आए नतीजों के हिसाब से कांग्रेस 846 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी थी, दूसरे नंबर पर बीजेपी 788 सीटों पर जीत चुकी थी, 307 सीटों पर जनता दल (सेक्युलर) ने बाजी मारी, वहीं 277 पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी जीत का झंडा बुलंद किया।

rahul gandhi

सत्‍ता के 100 दिन पूरा होने पर दिल्‍ली पहुंचे कुमारास्‍वामी, बोले- कर्नाटक सरकार के कामकाज से खुश हैं राहुल गांधी

कुमारस्वामी की राहुल गांधी से मुलाकात के अलावा सिद्धरमैया को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के कांग्रेसी नेताओं के एक धड़े की मांग के बीच, कांग्रेस-जेडीएस समन्वय समिति की बैठक यहां 31 अगस्त को आयोजित होगी।

कर्नाटक: बाढ़ पीड़ितों की ओर बिस्किट के पैकेट उछालते कैमरे में कैद हुए मुख्यमंत्री के भाई

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बड़े भाई और राज्य के लोक​ निर्माण मंत्री एचडी रेवन्ना ने बाढ़ पीड़ितों की और बिस्किट उछालकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। ये वाकया हासन जिले के रामानाथपुरा का है।

पहले ही हो चुकी थीं दो शादियां, फिर भी महिला को दिया झांसा, बाद में बना दिया देवदासी

कर्नाटक की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार और प्रेमी ने मिलकर उसे धोखा दिया और देवदासी प्रथा के दलदल में ढकेल दिया है।

कर्नाटक: किसानों ने सीएम को पत्र लिख लोन माफ न करने की गुजारिश की

किसान अमरनाथ ने जिला प्रशासन और कर्नाटक सरकार को भी सूचना दी है कि वह कर्ज माफी योजना का लाभ नहीं लेना चाहते हैं। अमरनाथ ने कहा कि कर्नाटक सरकार को केंद्र सरकार की एलपीजी की सब्सिडी छोड़ने वाली योजना की तर्ज पर योजना शुरू करनी चाहिए। ताकि जो किसान सरकार की इस योजना का लाभ न लेना चाहते हों, वह स्वेच्छा से इसे छोड़ सकें।

Marriage, Marriage facts, Marriage and religion, Marriage and astrology, Marriage and mars, Marriage and mangal, mangal, Problems In Marriage, Problems In Marriage and astrology, religion news

घर से भागा प्रेमी जोड़ा, कहीं किडनैपिंग का केस न हो जाए इसलिए फेसबुक लाइव पर रचाई शादी

हाल ही में अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाले एक नवविवाहित जोड़े ने फेसबुक का इस्तेमाल अपनी शादी का सबूत देने के लिए किया है। उन्हें उम्मीद है कि अब उनके परिजन इस वीडियो को शादी का सबूत समझेंगे और उन पर अपहरण का मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे।

सात म‍िनट के कार्यक्रम में सरकार ने फूंक द‍िए जनता के 42 लाख रुपए, केजरीवाल पर दो लाख खर्च

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के सात मिनट के कार्यक्रम के लिए सरकार ने 42 लाख रुपये फूंक दिए। सिर्फ अरविंद केजरीवाल पर करीब 2 लाख रुपये खर्च किए गए।

कर्नाटकः मुख्यमंत्री ने विधानसभा में बंद कराई पत्रकारों की एंट्री, बोले-पूछते हैं खराब सवाल

सीएम कुमारस्वामी ने कहा, ‘हम मीडिया के लिए अलग व्यवस्था करेंगे। जैसे कि कई लोग बिना ज्यादा जानकारी के आते हैं और अजीब सवाल करते हैं तो हमने एक अलग जगह निर्धारित करने का फैसला किया है, जहां अधिकारी आकर आपको जवाब देंगे।’

Congress deputy cm g parameshwara, congress, jds, bjp, karnataka floor test, karnataka floor test news, kumaraswamy floor test, floor test, floor test in karnataka, floor test karnataka 2018, karnataka election, karnataka election news, karnataka news, yeddyurappa, yeddyurappa floor test, yeddyurappa floor test in karnataka

कुमारस्वामी के आंसुओं पर कांग्रेस का जवाब: सीएम को हमेशा खुश रहना चाहिए

कांग्रेस ने कहा है कि सीएम को दुखी नहीं रहना चाहिए। उन्हें हमेशा खुश ही रहना चाहिए। वैसे बता दें कि सीएम एचडी कुमार स्वामी ने कहा था कि मैं गठबंधन सरकार का दर्द झेल रहा हूं। मैं विषकंठ बन चुका हूं और सरकार का सारा दर्द खुद ही झेल रहा हूं।

बेंगलुरु: बेबसी से तंग आकर सफाई कर्मचारी ने दे दी जान, 7 महीने से नहीं मिला था वेतन

पोर्ट्स के मुताबिक सुब्रमणि ने जून में अपने बच्चों को भी स्कूल से निकाल लिया था, क्योंकि उसके पास फीस देने के पैसे नहीं थे। वह वार्ड नंबर 77 में काम करता था। सुब्रमणि ने आत्महत्या करने से पहले एक नोट भी लिखा था।

बेंगलुरु: लुटेरे को अकेले दबोचने वाले कॉन्‍स्‍टेबल को इनाम में मिला ‘हनीमून पैकेज’

करीब चार किलोमीटर तक बाइक से पीछा करने के बाद आखिरकार वेंकटेश चोरों के पास पहुंच गया और पीछे बैठे चोर अरुण कुमार (20 वर्ष) को पकड़ने में कामयाब हो गया। अरुण के ही हाथ में हनुमंथ का फोन था। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान वेंकटेश को कई चोटें भी लगीं, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और अपना फर्ज निभाया।

अपने ही बच्चे के साथ जा रहे शख्स पर टूट पड़ी भीड, वो चीखता रहा- छोड़ दो मुझे ये मेरी बेटी है

30 साल का कलीद आॅटो में अपनी 2 साल की बेटी के साथ शाम के वक्त जा रहा था। उज्जैर पुलिस ने आकर कलीद को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। जब पुलिस ने ये पूछा कि मारपीट शुरू किसने की थी तो कोई भी सामने नहीं आया।

वीडियो: कैमरे में कैद हुई कांग्रेस नेता की हरकत, आॅनड्यूटी पुलिसकर्मी को हड़काने का आरोप

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सदस्य की अभद्रता एक बार फिर से कैमरे में कैद हो गई है। उन्हें यातायात पुलिस के साथ बदसलूकी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा गया है। ये वाकया तब हुआ जब पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर था।

कर्नाटक: येदियुरप्‍पा को नहीं मिला ‘लकी’ बंगला, समर्थक बोले- वास्‍तु से घबराए कुमारस्‍वामी

येदियुरप्पा के समर्थकों का आरोप है कि देवेगौड़ा ज्योतिष और वास्तु में जमकर विश्वास करते हैं। उन्हें भय था कि अगर कहीं येदियुरप्पा को बंगला नं. 2 दिया गया तो उसके वास्तु के प्रभाव से वह दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

सरकारी अस्पताल पहुंचकर रिकॉर्ड्स चेक करने लगीं कांग्रेस विधायक की पत्नी, हो गई शिकायत

कर्नाटक विधानसभा की कुनिगल सीट से कांग्रेस विधायक डॉ. एचडी रंगनाथ की पत्नी डॉ. सुमा रंगनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर कई सरकारी अस्पतालों का दौरा किया है। कई लोगों ने डॉ. सुुुुमा की शिकायत कांंग्रेस पार्टी से की है।