karnataka news

Bangalore Violence: पुलिस फायरिंग में तीन की मौत, 60 पुलिसकर्मी जख्मी, राज्य में अलर्ट जारी

Bangalore Violence: फेसबुक पोस्ट के लेकर भड़की हिंसा को काबू में करने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया, आंसू गैस के गोले छोड़ और फायरिंग की।

यूपी सरकार की तर्ज पर जब्त करें दंगाइयों की संपत्ति, बंगलुरू हिंसा के बाद भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

फेसबुक पोस्ट के लेकर भड़की हिंसा को काबू में करने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया, आंसू गैस के गोले छोड़ और फायरिंग की।

अब सफर के लिए नहीं पड़ेगी टैक्सी या बस की जरूरत, आ गया है यह चलता फिरता घर, आप भी कर सकते ​हैं इस शहर में किराये पर बुक!

वहीं पीछे की तरफ इसमें रसोईघर और रसोई के सभी जरूरी सामान गैस स्टोव, माइक्रोवेव, इंडक्शन, टोस्टर, इलेक्ट्रिक कैटल, फ्रिज आदि भी लगाए गए हैं।

इजाजत लेकर पूजा करने सड़क पर उमड़ पड़े सैकड़ों लोग, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, अधिकारी सस्पेंड

धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने वाले सभी लोग पंचायत विकास अधिकारी से इजाजत लेकर इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। बाद में प्रशासन ने इस पर कड़ा रुख अपनाते हुए इजाजत देने वाले अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

कर्नाटक में कोरोनावायरस के संदिग्ध संक्रमित व्यक्ति की मौत, सऊदी से लौटे थे बुजुर्ग

प्रशासन की तरफ से बुजुर्ग के फाइनल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि अभी यह पूरी तरह से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बुजुर्ग कोरोनावायरस से संक्रमित था या नहीं।

CAA पर कर्नाटक के मंत्री को धमकी, बोले- चुप नहीं हुए तो हमें पता है क्या करना है; जानें फिर क्या हुआ

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने इसे कायरतापूर्ण कार्य बताते हुए कहा, ‘‘ मैं जानता हूं कि जब आप राष्ट्रवादी एजेंडे पर आगे बढ़ते हैं तो आपको ऐसी सैकड़ों कॉल आती हैं।’’

Karnataka: पीएम मोदी ने अवॉर्ड देकर किया महिला का सम्मान, फिर स्टेज पर ही पैर छूने के लिए झुक गए

कर्नाटक के तुमकुर में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सम्मान का उदाहरण पेश किया। इस दौरान उन्होंने एक महिला को अवॉर्ड दिया और उसके बाद खुद ही उनके पैर छूने लगे।

Solar Eclipse 2019 India: सूर्यग्रहण पर अंधविशावस का साया, बच्चे को जमीन में गाड़ा

Solar Eclipse Surya Grahan: कर्नाटक में ग्रहण को लेकर कुछ लोगों ने अंधविश्वास की हद पार कर दी और अपने बच्चों को जमीन में गाड़ा दिया। बच्चों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सभी बच्चों के पूरे शरीर को जमीन में मिट्टी के अंदर गाड़ दिया गया है। उनका सिर्फ चेहरा दिख रहा है।

CAA Protest: धारा 144 के लागू होने के बाद IIM के छात्रों ने किया अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन, पुलिस रह गई दंग

CAA Protest: IIM बेंगलुरू के छात्रों ने प्रदर्शन करने का अहिंसक तरीका अपनाया। सभी ने तख्तियों पर नारे लिखे और अपने जूते -चप्पल कॉलेज के मुख्य गेट के बाहर रख दिया। इसके बाद छात्र और फैकल्टी वापस गेट के अंदर आकर खड़े हो गए।

कांग्रेस विधायक पर चाकू लेकर टूट पड़ा 20 साल का शख्स, खौफनाक हमले में हालत गंभीर, देखें वीडियो

विधायक पर हमला करने वाले शख्स की पहचान 20 वर्षीय फरहान के रुप में हुई है। घटना रविवार (17 नवंबर) की बताई जा रही है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हमले की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है।

कर्नाटक: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, अयोग्य करार दिए गए 17 विधायक लड़ सकेंगे चुनाव

विधायकों ने तत्कालीन कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार के उस आदेश की चुनौती दी थी जिसमें विधायकों को अयोग्य करार दिया गया।

घर के बाहर भौंक रहे डॉगी से परेशान डॉक्टर ने Air Gun से की फायरिंग, रीढ़ की हड्डी में जा घुसा छर्रा

सौम्या रेड्डी ने मीडिया को बताया कि कुत्ते को गोली मारने वाला शख्स पेशे से डॉक्टर है वह लोगों की जिंदगी बचाने का काम करता है इसने जो किया वह शर्मनाक है, उसे ज्यादा संजीदा होना चाहिए।

रो रहे बेटे को चुप नहीं करा पाई मां तो काट डाली जुबान, नदी में फेंक जान से मार डाला 3 साल का मासूम

मां बच्चे के रोने से परेशान होकर, उसकी जीभ को काट दी और उसे भद्रा नदी में फेंक दिया। इस घटना के अगले दिन बुधवार (7 नवंबर) को कमला ने पुलिस को फोन कर शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा खो गया है।

Odisha: कुएं में गिरकर छटपटा रहा था हाथी, वन विभाग ने यूं रेस्क्यू कर बचाई जान; देखें VIDEO

ओडिशा के सुंदरगढ़ में एक हाथी कुएं में गिर गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। उधर, कर्नाटक के बांदीपुर में एक हाथी भटककर गांव में घुस आया, जिससे दोबारा जंगल में छोड़ा गया।

परीक्षा में नकल रोकने के लिए अपनाया अजब तरीका, सभी छात्रों के सिर पर रख दिया गत्ते का डिब्बा

मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के एक कॉलेज में नकल रोकने के लिए स्टूडेंट्स के सिर पर गत्ता पहना दिया गया, ताकि बच्चे सिर्फ और सिर्फ अपनी कॉपी पर फोकस कर सके।

निर्दलीय सांसद की रेलवे से मांगः लेडिज कोच पर्याप्त नहीं, महिलाएं के लिए स्पेशल ट्रेन चलाए सरकार

मांड्या से निर्दलीय सांसद ने कहा, ‘ट्रेन में दो लेडिस कोच लगा देना पर्याप्त नहीं है। कम जगह होने से उन्हें असहज स्थितियों में यात्रा करनी पड़ती है। एक्स्ट्रा ट्रेन चलाने से काफी मदद मिलेगी।’

Karnataka: घने जंगलों से यूं जाल बिछाकर पकड़ा नरभक्षी बाघ, बांदीपुर रिजर्व फॉरेस्ट में चला ऑपरेशन

बाघ की उम्र 4 से 6 साल के बीच बताई जा रही है। पिछले महीने इसने दो लोगों को मार डाला था। 9 अक्टूबर से ही इसकी तलाश की जा रही थी। करीब 872 किमी में फैले बांदीपुर जंगल राज्य के चामराजनगर जिले से करीब 220 किमी दूर बेंगलुरु के दक्षिण पश्चिम में है।

Dussehra 2019: दशहरे पर जमकर झूमे BSP MLA, वायरल हुआ वीडियो

Dussehra (Vijayadashami) 2019: कर्नाटक में दशहरे का पर्व बेहद खास होता है। इस मौके पर राज्य में पर्यटकों की तादाद भी बढ़ जाती है। यहां कई सदियों से इस त्योहार का अनूठा आयोजन किया जाता है।

ये पढ़ा क्या?
X