ताज़ा खबर
 

karnataka news

kiss, girlfriend, Boyfriend caught girlfriend kissing another boy, trending news, viral news, Hindi news, Jansatta

बीजेपी MLA के ऑफिस में ‘एक्स गर्लफ्रेंड’ ने किया हंगामा, बोली- प्यार किया है, छोड़ूंगी नहीं

महिला सुबह के वक्त विधायक के निवास पर आई थी। उसने खुद को रामदास की पत्नी बताकर मिलने के लिए वक्त मांगा। जब आॅफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने उसे बताया कि वह घर पर नहीं हैं तो महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

गौरी लंकेश हत्‍या: एसआईटी ने श्रीराम सेना के जिला प्रमुख को पूछताछ के लिए बुलाया

अधिकारी ने कहा कि टीम ये पता करना चाहती है कि क्या मठ लंकेश की हत्या में शामिल था? या फिर उसने वाघमारे को लंकेश की हत्या के लिए उकसाया था? टीम ये मानती है कि राम सेना के जिला अध्यक्ष का तटीय इलाकों में बड़ा समर्थक वर्ग मौजूद है।

सामने आई श्रीराम सेना प्रमुख के साथ गौरी लंकेश की हत्या के आरोपी की तस्वीर

तस्वीर उत्तरी कर्नाटक के विजयपुरा जिले में ली गई थी। लंकेश की हत्या का आरोपी परशुराम वाघमोरे भी इसी इलाके का रहने वाला है। माना जा रहा है कि वाघमोरे कुछ साल पहले ही श्री राम सेना से जुड़ा था। इसके बाद उसने संगठन के कामों में सक्रिय भागीदारी करना बंद कर दिया था।

‘भगवान तक शायद ही पहुंचे मंदिर के बाहर की प्रार्थना’, जारी हुआ सर्कुलर

मंदिर के प्रबंधकों का हाल ही में लिया गया अजीबोगरीब और मनमानी से भरा फैसला इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कुक्के श्री सुब्रमण्य मंदिर के प्रबंधकों ने ये कहते हुए सर्कुलर जारी किया है कि मंदिर परिसर से बाहर की गई प्रार्थना या पूजा भगवान तक नहीं पहुंचती है।

भक्‍त बनकर पुजारी की कार रुकवाई, माला पहनाने के बहाने लूट ले गए 25 लाख और गाड़ी

कर्नाटक में राजधानी बैंगलोर से करीब 70 किलोमीटर दूर कुछ बदमाशों ने नाटकीय तरीके से एक मंदिर के पुजारी से लाखों की रकम और उसकी लक्जरी कार लूट ली। बिदनागिरी सत्य शनेश्वर स्वामी मंदिर में प्रबंधक की भूमिका में काम करने वाले पुजारी को बदमाशों ने भक्त बनकर लूटा।

625 में से आए 624 अंक फिर भी नहीं हुआ संतुष्ट, दोबारा चेक करवाई कॉपी और बढ़ गया 1 नंबर

कर्नाटक बोर्ड की 10वीं की परीक्षा के ज्वाइंट टॉपर बने मोहम्मद कैफ मुल्ला के आत्मविश्वास की दुनिया मुरीद हो रही है। मोहम्मद कैफ के 625 अंकों में से 624 अंक आए थे। 1 अंक की कमी छात्र को बेचैन कर रही थी। यह एक नंबर विज्ञान विषय में कम था। बाकी विषयों में कैफ के सौ फीसदी नंबर आए थे। कैफ ने पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन कर दिया। नतीजतन कैफ के विज्ञान विषय में भी पूरे अंक आ गए।

कर्नाटक कांग्रेस में बगावत: सड़क पर उतरे व‍िधायक को मंत्री नहीं बनाने से नाराज समर्थक

गठबंधन में मंत्री पद की आस लगाए बैठे कर्नाटक कांग्रेस के विधायक संतुष्ट नहीं हैं। एक तरफ शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। दूसरी तरफ कांग्रेस विधायकों के समर्थक सड़कों पर अपने नेता के लिए इंसाफ और कैबिनेट में जगह मांग रहे थे।

bajrang dal, amarnath

पशु व्यापारी की पिटाई से मौत, पुलिस पर आरोप- बजरंग दल कार्यकर्ताओं से मिलकर दिखा दिया हार्ट अटैक

हुसैनअब्बा की मौत की आतंरिक जांच में पता चला है कि हिरिअदका थाने के तीन पुलिसकर्मियों ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पीड़ित के साथ हुई निर्मम मारपीट को हार्ट अटैक बता दिया। पुलिस ने जांच के बाद 11 आरोपियों की गिरफ्तार किया है।

अभिनेत्री से रेप: स्वामी नित्यानंद ने कहा-सहमति से हुआ सेक्स, कोर्ट ने ठुकराई दलील

अभिनेत्री से रेप के आरोपी स्वघोषित साधू स्वामी नित्यानंद को आठ वर्षों के बाद जज सजा सुना सकते हैं। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने नित्यानंद की वह दलील ठुकरा दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके और अभिनेत्री के बीच शारीरिक संबंध सहमति से बने थे।

‘विधायक का बेटा हूं, तुम मेरे जूते के बराबर नहीं’, कांग्रेस एमएलए के बेटे पर चार्जशीट में अहम खुलासे

लगातार तीसरी बार विधानसभा चुनाव जीतने वाले विधायक एनए हरीस का बेटा मोहम्म्द नालापद हरीस अब मुसीबत में है। विधायक के बेटे के ऊपर दो महीने पहले एल. विद्वत नाम के लड़के के साथ बेंगलुरु के कैफे में मारपीट के आरोप लगे हैं।

कर्नाटक के नाटक को रजनीकांत ने बताया ‘लोकतंत्र का मजाक’, बीजेपी पर भड़के

रजनीकांत ने कर्नाटक के हाल में घटे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। रजनीकांत ने साफ कहा कि कल कर्नाटक में जो भी हुआ वह लोकतंत्र की जीत है। इसके लिए वह देश के सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहते हैं।

कर्नाटक: बीजेपी को अब ‘लिंगायत कार्ड’ का सहारा, बहुमत के लिए यह है येदियुरप्पा का प्लान!

Karnataka Election Results 2018 (कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम 2018): कर्नाटक में लिंगायत समुदाय को सबसे बड़ा वोटर समुदाय माना जाता है। ये समुदाय परंपरागत रूप से भाजपा का समर्थक माना जाता है। 2018 के चुनावों में भी इस समुदाय ने भाजपा को समर्थन दिया है।

Amit shah, bjp, bjp president, Karnataka, karnataka assembly elections 2018, 40 lac, congress, cm Siddaramaiah, B. S. Yeddyurappa, tv debate, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

34 दिन में 57000 किमी का सफर! अमित शाह ने ऐसे जीता कर्नाटक का किला

अमित शाह ने चुनावों से पहले ही पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं का नेटवर्क तैयार कर लिया था। चुनाव से जुड़ी हर संभावित तैयारी अमित शाह दो महीने पहले ही कर चुके थे। उन्होंने प्रचार के वक्त सिर्फ प्रचार किया। करीब 59 जनसभाएं की और 25 से ज्यादा रोड शो किए।

VIDEO: पोलिंग बूथ में घुसा सांप तो मतदाताओं में मचा हड़कंप

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान सांप निकलने से हड़कंप मच गया।बाद में सांप को किसी तरह पोलिंग सेंटर से हटाया गया। तब जाकर मतदान शुरू हो पाया।

कर्नाटक चुनाव: मतदान से ठीक पहले कांग्रेस को झटका, एक्‍ट्रेस भावना रमन्‍ना बीजेपी में शामिल

कन्नड़ फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री भावना रमन्ना ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भावना भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस की कार्यकर्ता थीं।भावना रमन्ना का कांग्रेस से बीजेपी में जाना कई नेताओं को चौंका गया है। इसे कांग्रेस के लिए शुभ संकेत नहीं माना जा रहा है।

bjp

Karnataka Chunav 2018: बीजेपी के लिए वोट मांग रहे गौरी लंकेश के भाई, बोले- कांग्रेस ने की बहन की हत्या

Karnataka Chunav 2018: दक्षिणपंथियों की तीखी आलोचना करने वाली दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश के भाई इंद्रजीत मल्लेश्वरम से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अश्वथ नारायण के लिए वोट मांग रहे हैं। इंद्रजीत की दूसरी बहन कविता ने कहा कि हर किसी को अपना रास्ता चुनने का पूरा अधिकार है।

बेंगलुरु की इंदिरा कैंटीन से 20 लाख रुपये के प्‍लेट-चम्‍मच गायब, उठाया गया ये कदम

कर्नाटक के बेंगलुरु में इंदिरा कैंटीन के संचालक इन दिनों चोरों से परेशान हैं। कैंटीन संचालकों के मुताबिक, पिछले साल अगस्त से लेकर अब तक लगभग 20 लाख रुपये के चम्मच और प्लेट गायब हैं। इनमें से लगभग 1 लाख 20 हजार चम्मच और 10 हजार प्लेट नदारद हैं।

बिना हेलमेट बाइकवाले को देख ट्रैफिक कॉन्सटेबल ने खोया आपा, लगा जूते से पीटने

कई ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए आरोपी पुलिसवाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो कई इस वीडियो को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा, “बेंगलुरु पुलिसवाले ने बाइक वाले को बिना हेलमेट के देखा और उसे चप्पल से पीट दिया। यह व्यक्ति मेरा हीरो हैं।”