Kapil Sibal

भारतीय सीमा में जब कोई घुसा ही नहीं तो फिर कैसे शहीद हुए 20 भारतीय सैनिक

हाल ही में चीन मुद्दे पर बुलायी गई सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि किसी ने भी भारतीय सीमा में घुसपैठ नहीं की है और ना ही किसी भारतीय चौकी पर कब्जा किया है। पीएम के बयान को लेकर ही कांग्रेस, सरकार पर हमलावर है।

Delhi Riots को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर संसद में बरसे कपिल सिब्बल- गाय के लिए कुछ भी करेंगे, पर इंसानों के कुछ नहीं…

कपिल सिब्बल ने कहा, “दुनिया में इस समय दो प्रकार के वायरस हैं। एक है कोरोनावायरस और दूसरा सांप्रदायिक वायरस है।”

PSA के तहत उमर अब्दुल्ला की हिरासत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बहन सारा पायलट, तुरंत रिहाई की मांग की

अपनी याचिका में सारा पायलट ने कहा लोकतंत्र में केंद्र सरकार से राजनीति असहमति होना एक नागरिक (खास तौर पर विपक्षी सदस्य) का कानूनी अधिकार है।

वकील से गरमागरमी पर बोले जस्टिस मिश्रा- चाहता हूं माफी मांगना, पर घमंड SC को कर रहा तबाह

जमीन अधिग्रहण से जुड़े एक केस में सुनवाई के दौरान जस्टिस मिश्रा की सीनियर वकील गोपाल शंकरनारायण की बहस हो गई थी।

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी को कोर्ट में घसीटा, 74 लाख का मांगा हर्जाना

इस साल जुलाई में अंग्रेजी समाचार चैनल तिरंगा टीवी के अचानक बंद होने के बाद बरखा ने कांग्रेस नेता, उनकी पत्नी और एनालॉग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ ये कदम उठाया है।

वरिष्ठ पत्रकार के आरोप पर कपिल सिब्बल की पत्नी का जवाब तलब

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने सोमवार को अनेक ट्वीट करके सिब्बल और उनकी पत्नी को चैनल से 200 से अधिक कर्मचारियों को निकालने पर जम कर आड़े हाथ लिया था।

संसद में EC पर भिड़े पूर्व व मौजूदा कानून मंत्री, एक बोले- चुनावों में सो रहा था आयोग, दूजे ने बताया डबल स्टैंडर्ड

हुआ यूं कि बुधवार (तीन जुलाई, 2019) को राज्यसभा में चुनावी सुधार पर चर्चा हो रही थी। तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओब्रायन ने संसद के उच्च सदन में चुनावी सुधार के साथ चर्चा की शुरुआत की और आगे ‘एक देश, एक चुनाव’ का मुद्दा भी उठाया।

जिस पोर्टल का हवाला देकर कांग्रेस ने लगाया था नोटबंदी और ईवीएम घोटाले का आरोप, वह अब दे रही मसाज सर्विस

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल जिस न्यूज पोर्टल के वीडियो के जरिये नोटबंदी और ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप लगाते थे, वह अब बंद हो गया है। पोर्टल कंपनी के डायरेक्ट ने अब बॉडी मसाज सर्विस शुरू की है।

Lok Sabha Election 2019: ‘ओवरस्मार्ट बन रहे थे केजरीवाल, चुनाव के बाद पता चलेगी असली हैसियत’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कपिल सिब्बल ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में गठबंधन करना चाह रही थी, जहां उसका कोई आधार ही नहीं है।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का आरोप- जहां दलित और मुस्लिमों के वोट, वहीं खराब होते हैं ईवीएम

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कपितल सिंब्बल ने कहा कि हमारी कोशिश जारी रहेगी। हम चाहते हैं कि 50 फीसदी पर्चियों का मिलान हो। ये कहते हैं कि 50 फीसदी वीवीपीएटी की पर्चियों के मिलान में छह दिन का समय लगेगा, जबकि ऐसा नहीं है।

कांग्रेस का दावा- नोटबंदी में प्लेन से ढोया गया मंत्रियों और कारोबारियों का पैसा, RBI में बदले गए नोट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सिब्बल ने कहा कि नोटबंदी के दौरान पुराने नोट को बदलने के लिए अधिकारियों के एक टीम का गठन किया गया था, जिसका नेतृत्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर रहे थे।

रिलायंस पर निशाना साध रहे राहुल गांधी, कोर्ट में अनिल अंबानी की मदद कर रहे कपिल सिब्बल?

कांग्रेस अध्यक्ष लंबे समय से राफेल जेट डील विवाद को लेकर अंबानी पर निशाना साध चुके हैं। संसद का सदन हो या फिर सोशल मीडिया। चुनावी रैली हो या फिर जनसभा वह इसके बहाने पीएम पर भी जुबानी वार कर चुके हैं।

‘पिंजड़े में बंद तोते को उड़ने नहीं दिया, सत्ता के गलियारे के सारे राज खोल देता’’- CBI विवाद पर कपिल सिब्बल का तंज

आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक पद से हटाए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि ‘पिजड़े में बंद तोते को उड़ने नहीं दिया गया क्योंकि वह सत्ता के गलियारे के सारे राज खोल देता।’

नरेंद्र मोदी पर कपिल सिब्बल ने लिखी कविता, लोगों ने लगा दी क्लास

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कविता के माध्यम से पीएम मोदी पर निशाना साधा। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

तीन तलाक को लेकर कपिल सिब्बल का तंज- जनता ने BJP को दे दिया तीन तलाक, अब चर्चा से क्या फायदा

संसद में तीन तलाक कानून पर बहस चल रही है। इसी बीच कांग्रेस सांसद कपिल सिब्बल ने तीन राज्यों की हार के बहाने एक बार फिर भाजपा पर तंज कसा है।

इधर राहुल गांधी बना रहे अनिल अंबानी को निशाना, उधर कपिल सिब्‍बल कर रहे रिलायंस की पैरवी

रिलायंस कम्यूनिकेशन के वकील कपिल सिब्बल ने कहा,”कंपनी पैसे चुकाने की स्थिति में नहीं है। मैं बैंक गारंटी नहीं दे सकता। बैंक सुरक्षित कर्जदाता होते हैं। अगर कोई खतरा होता है तो डील संकट में पड़ जाएगी।”

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के रडार पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी

आयकर विभाग की प्राथमिक रिपोर्ट दिखाती है कि पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल ने अपनी कंपनी ग्रांड कैस्लो के नाम पर 51 करोड़ रुपये का लोन लिया था। कंपनी के पास मध्य दिल्ली के हेली रोड पर सिर्फ एक कीमती संपत्ति भर है। इसका अन्य कोई कारोबार होने की जानकारी नहीं है।

पार्टी के कहने पर बाबरी मस्जिद की सुनवाई से दूर हुए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल?

रिपोर्ट के अनुसार, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य जफरयाब जिलानी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कांग्रेस ने कपिल सिब्बल को क्या निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें संवैधानिक मुद्दों पर कपिल सिब्बल की जरूरत है।