Kapil Mishra

‘जो भारत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारा लगाएं उसका भूत उतार देना चाहिए’, मेरठ एसपी के समर्थन में भाजपा नेता ने किया ट्वीट

दरअसल, मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण के वायरल वीडियो का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल 20 दिसंबर 2019 यानी शुक्रवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण का है।

AAP से BJP में आए नेता ने कहा- CAA का समर्थन करने पर म‍िल रही जान की धमकी

आम आदमी पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नेता कपिल मिश्रा ने इस कानून का समर्थन किया है और दावा किया है कि उन्हें नागरिकता कानून का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।

‘गोली मारो… देश के गद्दारों को’, भाजपा नेता ने ट्विटर पर पोस्ट किया CAA के समर्थन में निकाले गए मार्च का वीडियो

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जारी हिंसक प्रदर्शनों के बीच अब कुछ लोग इसके समर्थन में भी सड़कों पर उतर रहे हैं। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी एक ऐसा ही ट्वीट किया है, जिसमें लोग तीखी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं।

दिल्लीः स्पीकर का ऐक्शन, AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा की सदस्यता रद्द

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा को अयोग्य करा दे दिया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने दलबदल कानून के तहत यह फैसला सुनाया।

श्रीनगर के डल झील पर होगी छठ पूजा! यूजर्स बोले- वहां ठेकुआ खाने का मजा ही कुछ और होगा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, जिस दिन श्रीनगर की डल झील पर “छठ पूजा” शुरू हो गई, कश्मीर में कोई समस्या नहीं बचेगी#Article35A को हटाएं। डल झील में छठ मनाएं।

AAP नेता कपिल मिश्रा की कविता पर विवाद जारी, DOT अधिकारी ने दिल्ली पुलिस को लिखा शिकायती पत्र

वीडियो में कपिल कहते नजर आ रहे हैं- मोदी जी तुम उनको देखो जो दुश्मन है सीमा पार। बाकी जनता निपटा देगी घर में छिपे हुए गद्दार।

आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा से मिले मोदी सरकार के मंत्री, नेताओं ने बताई यह वजह

केंद्रीय मंत्री ने मिश्रा से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब से मिश्रा आप से अलग हुए हैं, भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।’’ पिछले साल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

मुसलमानों के मसीहा जनाब केजरीवाल! दिल्ली में लगे पोस्टरों पर कपिल मिश्रा ने साधा निशाना

कपिल मिश्रा ने कहा, “श्री राम कॉलोनी जहां पर यह सभा की जा रही है वह एक मुस्लिम बहुत इलाका है और पोस्टर में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल गलत है। कपिल मिश्रा ने कहा कि ये गंदी राजनीति है, आम आदमी दिल्ली में गंदी किस्म की राजनीति की शुरुआत कर रही है।”

आप के पूर्व मंत्री का दावा- इंटरनल सर्वे के मुताबिक दिल्ली की 20 में से 11 सीटें हार जाएगी पार्टी

मिश्रा के दावे के अनुसार, लाल जोन में आने वाली आप की कई 11 सीटें हैं, जिनपर आम आदमी पार्टी ने सर्वे कराया है। इस रिपोर्ट में आप के उन 20 विधायकों के क्षेत्र का ब्योरा था, जो कि लाभ के पद के मामले में चुनाव आयोग द्वारा अयोग्य घोषित करार दिए गए हैं।

‘राज्यसभा के लिए सौदेबाजी’ का हिसाब मांगने पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे कपिल मिश्रा, मार्शल ने किया बाहर

कपिल मिश्रा सदन के बाहर एक बैनर लेकर खड़े दिखे। इसमें लिखा था, ‘राज्यसभा की सीटों की सौदेबाजी का हिसाब दो-जवाब दो, सदन में चर्चा हो, देश का बच्चा-बच्चा कह रहा है केजरीवाल ने करोडों में सीटों को बेचा, सीएम की बोलती बंद क्यों।’

कपिल मिश्रा ने महात्मा गांधी की मूर्ति को पहना दिया मास्क, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्‍ली की प्रदूषित हवा में बापू का भी दम घुट रहा है।

कपिल मिश्रा ने संस्कृत में किया ट्वीट- इन जानवरों से कर डाली आप नेताओं की तुलना

एक यूजर ने लिखा है कि फालतू का काम छोड़िए और बीजेपी में शामिल हो जाइए, राजनीति पर ध्यान दीजिए।

Trolled: जब अपने ही ट्वीट पर उड़ा सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक

दिल्‍ली के सीएम ने एक हिंदी अखबार की कटिंग शेयर कर अपने एक मंत्री से स्‍पॉट पर जाकर हालात का जायजा लेकर रिपोर्ट सौंपने को कहा था।

दिल्‍ली में बिजली कटौती के खिलाफ मशाल रैली निकालेंगे राहुल, आप के मंत्री ने ‘गुमशुदगी’ पर ली चुटकी

आप पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने कहा, ‘बहुत दिनों से दिल्ली के कांग्रेस नेताओं ने राहुल जी को देखा नहीं था। शायद मशाल से एक दूसरे को ढूंढेंगे।’

जल बोर्ड ने घोषित किया समर एक्शन प्लान

गर्मियों के लिए एक्शन प्लान की घोषणा करते हुए जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली जल बोर्ड हर तरह से तैयार है और दिल्लीवासियों को गर्मी के कारण पानी की समस्या नहीं झेलनी पड़ेगी।

केजरीवाल पर जूता फेंकने वाला गिरफ्तार, AAP के मंत्री बोले-BJP नेता के संपर्क में था हमलावर

आम आदमी सेना से जुड़ा होने का दावा करने वाले एक शख्स ने यहां संवाददाता सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका। हालांकि यह जूता आप प्रमुख को नहीं लगा।

केजरीवाल के मंत्री ने कहा-भगत सिंह जिंदा होते तो उन्‍हें संसद में करने पड़ते दो-चार धमाके

कपिल मिश्रा ने कहा कि देश के हालात ऐसे हैं कि अगर गांधी भी होते तो उन्‍हें सत्‍याग्रह करना पड़ता।

ये पढ़ा क्‍या!
X