Kapil Mishra

दिल्ली दंगों के पीछे कपिल मिश्रा, यही साबित करना चाहती है कलिटा- कोर्ट में दिल्ली पुलिस की दलील

दंगों में बृहद साजिश के मामले में कलिता की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अमिताभ रावत के समक्ष पुलिस ने यह दलील दी।

भारत बंद: योगेन्द्र यादव ने बताया- 8 दिसंबर को दूध-सब्जी की भी सप्लाई बंद रहेगी, कपिल मिश्रा बोले- शाहीन बाग 2

पको बता दें कि कृषि कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसान और सरकार के बीच कई राउंड की बातचीत बेनतीजा रही है। नाराज किसानों ने अब 8 दिसंबर को भारत बंद बुलाने का ऐलान कर दिया है।

अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी है आपातकाल 2.0! बोले BJP के कपिल मिश्रा- करेंगे सत्याग्रह; तेजिंदर बग्गा भी देंगे साथ

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले मिश्रा ने कहा कि अगर आज शाम तक अर्णब गोस्वामी की रिहाई नहीं किया तो वे कल से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे।

सड़क बंद कर आतंक फैलाना इस देश में नहीं चलेगा, शाहीन बाग पर SC की टिप्पणी के बाद कपिल मिश्रा ने जारी किया वीडियो

कपिल मिश्रा वीडियो में कह रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट का ये जो निर्णय आया है ये दिल्ली की जनता की जीत है। ये उन सभी लोगों की जीत है जो सड़कें बंदकर विरोध के खिलाफ थे।

अर्नब की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाले रिज़वान कंगना के वकील- बोले कपिल मिश्रा; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा ‘मैं जानती हूं रिजवान सिद्दीकी जी और मेरी आईडियोलॉजी नहीं मिलती। मेरा स्नेह और विश्वास पाने के लिए उनका मेरे जैसा होना जरूरी नहीं है।

स्वीडन में भड़के दंगे, BJP नेता का ट्वीट- वहां भी कोई कपिल मिश्रा ढूंढकर ठीकरा फोड़ दो; ट्रोल

टीटी न्यूज एजेंसी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को घोर दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने प्रवासी बहुल इलाके के नजदीक कुरान की प्रति जलाई और इसका वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यह हिंसा भड़की।

ताहिर हुसैन की पत्नी को टिकट देगी AAP, पति को जेल में मिलेंगी VVIP सुविधाएं: कपिल मिश्रा का ट्वीट

ताहिर हुसैन उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में दंगा मामले में जेल में बंद है।

‘ना ये सड़क बंद कर पाए थे, ना ये किताब बंद कर पाएंगे’, कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा तो लोग देने लगे गज़ब रिएक्शन्स

ब्लूम्सबरी इंडिया ने दिल्ली दंगों से जुड़ी एक किताब का प्रकाशन नहीं करने का फैसला लिया है, जिसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया।

Delhi Riots पर किताब को लेकर पनपा विवाद, Bloomsbury India ने वापस लेने का लिया फैसला

हालांकि, प्रकाशक ने कपिल मिश्रा का नाम नहीं लिया। पर कहा- हम अभिव्यक्ति की आजादी के हिमायती हैं, मगर समाज के प्रति जिम्मेदारी पर भी सचेत हैं।

‘वंदे मातरम ना बोलना घटिया व शर्मनाक’, लाल किले के समारोह में चुपचाप बैठे केजरीवाल का वीडियो शेयर कर बोले कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी लालकिले की प्राचीर से वंदे मातरम के नारे लगवा रहे हैं।

‘राम मंदिरः बाबर ने तुड़वाया, मोदी ने बनवाया’, BJP के कपिल मिश्रा ने लिखा लेख, बोले लोग- क्या PM सारे कोर्ट से बड़े हैं?

बकौल बीजेपी नेता, “बाबर द्वारा तुड़वाये गए राम मंदिर का नरेंद्र मोदी के हाथों पुनर्निर्माण आधुनिक विश्व के इतिहास की एक यादगार घटना के तौर पर युगों युगों तक याद रखी जायेगी।”

दिल्‍ली दंगा: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर एफआईआर से पुलिस ने किया इनकार, कोर्ट ने तलब की रिपोर्ट

Northeast Delhi Riots: कपिल मिश्रा के खिलाफ एफआईआर के लिए दो आवेदन जाकिर मलिक और मोहम्मद जमी रिजवी ने दायर किए हैं। मामले में जब भाजपा नेता संपर्क किया गया थो उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें जो सच्चाई से ध्यान हटाना चाहती हैं।

दिल्ली दंगा: गवाह का बयान- कपिल मिश्रा के लोगों ने जला दिया पंडाल, मैंने लोगों को कहते सुना था

चार्जशीट में एक गवाह के हवाले से कहा गया है कि सीएए विरोधी आंदोलनकारियों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान उसने यह सुना था कि कपिल मिश्रा के लोगों ने एक पंडाल को आग के हवाले कर दिया है।

राजनाथ सिंह ने कपिल मिश्रा को दी क्लीन चिट! टीवी शो में बोले- कपिल मिश्रा ने क्या गलत कहा? सड़क पर उतरने का मतलब है धरना देना

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर राजनाथ सिंह के इस बयान का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने समर्थन देने के लिए राजनाथ सिंह को धन्यवाद भी दिया है।

सांसद ओवैसी, AIMIM नेता वारिस पठान और बीजेपी के कपिल मिश्रा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, दो समुदायों में दुश्मनी बढ़ाने के आरोप

शाहीन बाग में जारी सीएए विरोधी प्रदर्शनों को लेकर पहले वारिस पठान और फिर कपिल मिश्रा ने कथित तौर पर भड़काऊ भाषण दिए थे, इसके बाद ही दिल्ली में हिंसा भड़की थी।

दिल्ली दंगे में कपिल मिश्रा के बयान का कोई रोल नहीं- बोले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने संडे एक्सप्रेस से कहा, ‘इतनी बड़ी घटना में कपिल के बयान का कोई मतलब नहीं है। अपने बयान में उन्होंने तीन दिन की मोहलत दी थी, मगर हिंसा उसी दिन से शुरू हो गई थी।’

दिल्ली दंगा: कपिल मिश्रा ने शेयर किया एक और वीडियो, लिखा- देखिए, रतनलाल जी को कैसे मारा

Delhi Violence CAA Protest Updates: वीडियो में दिख रहा है कि काफी संख्या में लोग सड़कों पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं। इनमें पुरुष के साथ-साथ महिलाओं की भी काफी संख्या है।

‘कपिल मिश्रा पूर्व छात्र के नाम पर धब्बा है, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए’, DSSW ने भाजपा नेता दंगा भड़काने का लगाया आरोप

डीएसएसडब्लू ने एक बयान जारी कर कहा है कि “कपिल मिश्रा, आप डीएसएसडब्लू के एलुमिनी होना डिजर्व नहीं करते हैं।” कपिल मिश्रा पर आरोप है कि उनके भड़काऊ बयान के चलते ही राजधानी में हिंसा भड़की।

आज का राशिफल
X