Data powered by
Thu, 06:41 pm
28 C
Sunny
Max: 28c
Min: 22c
Chances of rain: 10%
Humidity: 0%

महिला के परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त महिला घऱ पर अकेली थी। दोनों आरोपी दबे पांव घर में घुसे थे और फिर बंदूक की नोंक पर उन्होंने इस घिनौने काम को अंजाम दिया।

वायरल ऑडियो में एसओ महिला को डांटते और उसपर चीखते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में एक शख्स भी नजर आ रहा है।

यहां के कबाड़ी बाजार के रहने वाले एक शख्स ने देर रात जब अपने मोबाइल के WI-fi को ऑन किया तो मोबाइल पर दिख रहे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ WI-fi Network को देख कर वो दंग रह गए।

पति-पत्नी दोनों ही नौकरी करने के लिए घर से बाहर जाते हैं लिहाजा उन्होंने अपने 2 छोटे बच्चों अयांश और आरू की देखभाल के लिए कल्याणपुर की ही रहने वाली रेनू को बतौर नौकरानी घर में रखा था।

वहीं युवती की मां ने कहा है कि, ‘बेटी ने मुझे फोन करके बताया था कि मुझसे सारा पैसा छीन लिया गया है…अब मैं इनके पास फंस गई हूं. यहां से निकाल लो।’

पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि 7 अगस्त को इस युवती ने थाने में आने के बाद अपने साथ मारपीट होने की बात भी कही थी। हालांकि युवती के शरीर पर आए चोट के निशान संदिग्द थे और ऐसा लग रहा था जैसे उसने खुद को चोट पहुंचाया था।

बताया जा रहा है कि विष्णु पेंटिंग का काम करते थे। पति-पत्नी की हत्या के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं।

Kanpur Lab Technician Sanjit Murder and Kidnapping Case: परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने खुद किडनैपर्स को फिरौती की यह रकम दिलवाई थी और कहा था कि वो किडनैपर्स को पकड़ लेगें लेकिन पुलिस किडनैपर्स को पकड़ नहीं सकी और वो उनके पैसे भी ले गए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताते हुए ट्वीट कर दावा किया था कि मुंबई पुलि के 80 फीसदी लोग चाहते हैं कि इस केस को सीबीआई को भेजा जाए।

आरोप है कि अंदर आने के बाद कानपुर पुलिस के दोनों जवान महिला से बदसलूकी और अश्लील हरकत करने लगे।

Kanpur से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Kanpur के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Kanpur के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…