Data powered by
Wed, 08:40 pm
0 C
Cloudy light rain
Max: 32c
Min: 26c
Chances of rain: 30%
Humidity: NA

उधर, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि कोरोना प्रबंधन में भारी नाकामी और पंचायत चुनाव में पिछड़ने से ‘बिलबिलाई’ भाजपा जनता से बदला लेने पर उतारू हो गयी है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज दवाओं और ऑक्सीजन से नहीं बल्कि कुछ लोगों द्वारा हनुमान चालीसा सुना और जयकारे लगाकर किया जा रहा था।

उन्होंने इसके अलावा यह भी कहा कि सभी विधायकों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के लिए कम से कम 10 ऑक्सीमीटर की मांग उठाई थी, पर वह भी अभी तक (खबर लिखे जाने तक) पूरी न हुई।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 266 और लोगों की मौत हो गई तथा 29,824 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना महामारी पर चिंता जताते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस विपदा से निपटने के लिए पूरा संसाधन नहीं झोकेंगे तो भावी पीढ़ियां उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी।

कानपुर के हैलट अस्पताल में तंत्र मंत्र करने वाली दो महिला ने एक कोरोना संक्रमित को बेड पर ही जकड़कर कर मार डाला।

इस संदर्भ में जब गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कालेज, कानपुर के प्रमुख आर बी कमल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें निधन की सूचना मिली है लेकिन और किसी भी तरह की टिप्पणी से इनकार कर दिया।

गुरुवार को कानपुर नगर के जिला अधिकारी  के द्वारा पेश किए गए कोरोना के आंकड़ों में सिर्फ 3 मौतें ही दिखाई गई। जबकि हकीकत इससे काफी उलट थी।

वो पुलिस अधिकारी को ऊंगली दिखा कर कहते हैं कि तू मेरी तरफ आंख उठा कर मत देख..मत देख मेरी तरफ…तू मेरी हिटलिस्ट में है।

अच्छी बात यह है कि अभी तक वहां पर किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

Kanpur से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Kanpur के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Kanpur के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…