ताज़ा खबर
 

Kanpur

police

UP: बेरोजगारों को कमाई का झांसा दे Aadhar-PAN से यूं करते थे ठगी, यूं हुआ बुलेट-स्कूटी की Financing में फर्जीवाड़े का खुलासा

बाबूपुरवा सीओ मनोज गुप्ता के मुताबिक बडे़ पैमाने पर धोखे से बाइक फाईनेंस कराए जाने का काम चल रहा था। जिसकी लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

criminal

Kanpur Double Murder का खुलासाः प्रेमिका के लिए पत्नी को Acid डाल तड़पाकर मारा, फिर 6 साल के बच्चे का सिर कुचला

महिला का पति पत्नी और बच्चे को प्रयागराज गंगा स्नान कराने के बहाने ले गया था। इसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चलती लोडर में पत्नी पर तेजाब डालकर पत्नी की हत्या कर दी।

police

पैरेंट्स ने नहीं कराया एडमिशन तो छात्रा ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, रोते हुए बोली- प्लीज सर, मेरा दाखिला करा दें

कानपुर में छात्रा ने अपने माता-पिता के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। छात्रा ने रोते हुए पुलिस को बताया कि मेरे पैरेंट्स मुझे पढ़ाना नहीं चाहते है जबकि मैं पढ़ना चाहती हूं।

UP: थाने के मालखाने से सिपाही ने बेची 5 किलो चरस, तस्कर पकड़े गए तो हुआ खुलासा

कानपुर पुलिस के एक सिपाही ने पुलिस मालखाने से चरस निकाल कर तस्करों को बेच दी थी। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तो इस बात का खुलासा तस्करों ने खुद ही कर दिया ।

जनसंघ का सपना था कश्मीर की आजादी, कानपुर में पहली बार किया था इसका ऐलान

Jammu and Kashmir (JK) Latest News Today: प्रदेश के कानपुर से हुआ था। दरअसल, भारतीय जनसंघ का पहला अधिवेशन कानपुर में हुआ था। उस दौरान जनसंघ के तत्कालीन अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर की प्रजा परिषद के अध्यक्ष प्रेमनाथ डोगरा के साथ कश्मीर की आजादी का ऐलान किया था।

kanpur

ट्रेन के इंजन पर चढ़कर बना रहा था TikTok वीडियो, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा

कुछ नया करने की चाहत में सजल रविवार को जीएससी यार्ड पहुंच गया और वहां उसने यार्ड में खड़ा इंजन देखा। इसके बाद वह उसपर चढ़कर सेल्फी ले रहा था। लेकिन तभी वह ऊपर लगे हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया।

arrest

उत्तर प्रदेश: सुबह दूध देने के बहाने होती थी घरों की रेकी, रात में करता था चोरी

कानपुर के नारायणपुरी में एक शख्स सुबह लोगों के घरों में दूध की सप्लाई करता था और इस दौरान उन घरों की रेकी करता था। आरोपी की पहचान उन्नाव निवासी बबलू के रुप में की गई है।

IIT Kanpur: धूप से बचने के लिए बैठे मजदूरों पर गिरी निर्माणाधीन बेसमेंट की दीवार, 3 की मौत

आईआईटी कानपुर में एक दीवार के गिर जाने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

siddhnath temple

त्रेतायुगी सिद्धनाथ मंदिर का इतिहासः 5 थनों वाली गाय करती थी शिवलिंग का अभिषेक, ‘छोटी काशी’ बनाने के लिए राजा ने किया था यज्ञ

सिद्धनाथ मंदिर का निर्माण त्रेतायुग में हुआ था। मंदिर का इतिहास त्रेतायुग से जुड़ा हुआ है। सिद्धनाथ मंदिर के इतिहासकारों की मानें तो जिस स्थान पर कानपुर मे जाजमउ बसा हुआ है। वो कभी राजा जयाद का राज्य हुआ करता था।

police

यूपी: छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई थी युवती, हेड कॉन्स्टेबल ने पूछा- इतना फैशन करती ही क्यों हो?

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मोरल पुलिसिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई थी। उस दौरान एक पुलिसकर्मी ने युवती की वेशभूषा पर टिप्पणी कर दी।

Kanpur News Updates: भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा बुजुर्ग बीच धारा में डूबा, तलाश जारी

Kanpur News Today Updates: सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करती रही लेकिन पंचम पाल का पता नहीं चल सका।

Kanpur: गले में फांसी का फंदा डालकर ली सेल्फी, WhatsApp पर शेयर कर फंदे पर झूल गया, सामने आया ये मामला

मंगलवार (23 जुलाई) को सुबह बॉबी घर पर पुराने वाले मकान में जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसके दोस्तों से पता चला कि बॉबी ने वॉट्सऐप पर फांसी का फंदा डाले हुए फोटो वायरल किया है।

कानपूर

Kanpur में भी सोनभद्र जैसी दुर्घटना की आशंका, जमीन विवाद के चलते पूरे गांव ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु

2015 में इसकी शिकायत ग्रामीणों ने तत्कालीन एसडीएम से की थी। उस वक्त एसडीएम ने इस स्कूल को सीज कर दिया था। लेकिन भाजपा नेता शैलेंद्र द्विवेदी इस जमीन पर कोर्ट से स्टे ले आए थे।

live-news-3-620x400 2

Kanpur News Updates: नौबस्ता में युवक ने WhatsApp पर शेयर की फांसी लगाते सेल्फी, मौत

Kanpur News Today Updates: नौबस्ता थाना प्रभारी सके मुताबिक आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आई है।

UP: कानपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, कई झुलसे

कानपुर के कई हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से करीब 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग झुलसे गए।

UP: शिलान्यास पत्थर पर लिखे डिप्टी CM के नाम से छेड़छाड़, केशव प्रसाद मौर्य के नाम से गायब कर दिया ‘के’

कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नाम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिलान्यास पत्थर पर से डिप्टी सीएम के नाम के पहले अक्षर को हटा दिया गया था।

UP: कानपुर में इंस्पेक्टर का ट्रांसफर हुआ तो भावुक हो गए लोग, बग्घी में बैठाकर बैंड-बाजे से दी विदाई

कानपुर में इंस्पेक्टर के ट्रांसफर पर स्थानीय लोग भावुक हो गए। उन्होंने थाने से विदाई देने के लिए इंस्पेक्टर को बग्घी में दूल्हे की तरह बैठाकर बैंड बाजे के साथ नाचते-गाते हुए विदाई दी। इस दौरान सैकड़ों गाड़ियों का काफिला उनके पीछे चल रहा था।

UP Police के चार दरोगा समेत 29 दागी पुलिसकर्मी जबरन किए गए सेवानिवृत्त, कानपुर शहर के सात सिपाही भी शामिल

पुलिस की छवि धूमिल करने वाले चार दरोगाओं समेत 29 पुलिसकर्मियों को जबरन सेवानिवृत्त कर दिया गया। इसमें सात पुलिसकर्मी कानपुर नगर के शामिल हैं।