Kanpur

कानपुर में राखी के दिन डबल मर्डर! पति-पत्नी को पत्थर से कुचला; दुष्कर्म की आशंका

बताया जा रहा है कि विष्णु पेंटिंग का काम करते थे। पति-पत्नी की हत्या के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं।

कानपुर संजीत यादव हत्याकांड: योगी सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश, 12 दिनों से लाश ढूंढ रही पुलिस

Kanpur Lab Technician Sanjit Murder and Kidnapping Case: परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने खुद किडनैपर्स को फिरौती की यह रकम दिलवाई थी और कहा था कि वो किडनैपर्स को पकड़ लेगें लेकिन पुलिस किडनैपर्स को पकड़ नहीं सकी और वो उनके पैसे भी ले गए।

क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले दिया गया जहर, फिर लगाई गई फांसी? बीजपी सांसद ने पूछे सवाल- अभी तक विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी?

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताते हुए ट्वीट कर दावा किया था कि मुंबई पुलि के 80 फीसदी लोग चाहते हैं कि इस केस को सीबीआई को भेजा जाए।

कानपुर पुलिस के 2 जवान पार्लर में घुस महिला से करने लगे अश्लील हरकत, वीडियो वायरल; हुए सस्पेंड

आरोप है कि अंदर आने के बाद कानपुर पुलिस के दोनों जवान महिला से बदसलूकी और अश्लील हरकत करने लगे।

UP: किडनैपिंग के बाद कानपुर में एक और मर्डर, दोस्त ने उतारा मौत के घाट, फिरौती में मांगे थे 20 लाख

जांच में पता चला है कि बृजेश के दोस्त सुबोध सचान ने घटना को अंजाम दिया है। बृजेश की कोल्ड ड्रिंक में नींद की दवाई मिलाकर, रस्सी से उसकी हत्या की गई।

बोले CJI- 64 मुकदमों के बाद भी विकास दुबे को मिली बेल, खामियाजा पूरा ‘यूपी भुगत रहा’

उन्होंने आगे कहा- देखिए, दूसरे मामले (विकास दुबे वाले में) में क्या हुआ। आज पूरा उत्तर प्रदेश एक आदमी की वजह से खामियाजा भुगत रहा है, क्योंकि 64 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी उसे बेल पर रिहा कर दिया गया।

UP: योगी आदित्यनाथ सरकार ने बदला कानपुर का एसएसपी, 14 और आईपीएस अफसरों का भी तबादला

दिनेश कुमार की जगह अब प्रीतेंद्र सिंह कानपुर के नए एसएसपी होंगे। वह अलीगढ. में पुलिस उप महानिरीक्षक पद पर तैनात थे।

UP: कानपुर के बाद गोंडा में मासूम किडनैप, बदमाशों ने मांगी 4 करोड़ की फिरौती; पूर्व CM बोले- एनकाउंटर वाली सरकार का ही हुआ एनकाउंटर

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी गुटखा मसाला के व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता के छह वर्षीय पौत्र का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

संजीत अपहरण और हत्याकांड: किडनैपर्स ने नहीं लिये पैसे तो पुलिस खा गई होगी? दुखी परिवार वालों का पुलिस पर बड़ा आरोप

Kanpur Lab Technician Sanjit Murder Case: रुचि ने आरोप लगाया है कि शुरू से ही इस मामले में पुलिस टाल-मटोल का रवैया अपना रही है। रूचि के मुताबिक पुलिस ने शुरू में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया।

Kanpur Lab Technician Sanjit Case: संजीत यादव की अब तक नहीं मिली लाश, जारी है तलाश

Kanpur Lab Technician Sanjit Case: संजीत की हत्या के बाद उनकी बहन का आरोप है कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को 30 लाख रुपए की फिरौती दिलवा दी लेकिन संजीत जिंदा नहीं लौटे।

‘जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया’, जेल से छूटने के बाद विकास दुबे के लिए मने जश्न का वीडियो हो रहा वायरल

Vikas Dubey Video Viral: यहां आपको बता दें कि इस वीडियो से पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विकास दुबे दंगल के लिए चुनौती देता दिख रहा है। वीडियो में विकास दुबे कह रहा है कि ‘दंगल हांक दिए है, अगर किसी में हिम्मत है तो लड़ ले…’

कानपुर एनकाउंटर: हथियार कहां से आए, कौन है विकास दुबे का गन सप्लायर? सपा नेता की गन फैक्ट्री में छापा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज सिंह एक पूर्व कैबिनेट मंत्री का नाती है और इस वक्त समाजवादी पार्टी के तिगाई जिला पंचायत का अध्यक्ष भी है।

Vikas Dubey Encounter: शरीर पर 10 जख्म और 3 गोलियां आरपार, विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई खुलासे

Vikas Dubey Encounter: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि उसके शरीर पर 10 जख्म थे। कहा जा रहा है कि यह जख्म गोलियां लगने के बाद गिरने से हुए।

BJP सांसद ने कहा- ब्राह्मण रावण को मारने वाले क्षत्रिय राम की पूजा तो विकास दुबे को मारने के लिए योगी आदित्यनाथ की आलोचना क्यों?

स्वामी के इस ट्वीट पर @RamNiwasMishra8 नाम के यूजर ने पूछा, “सर, दुबे रावण था?” उन्होंने जवाब दिया, “क्या वह नहीं था- सरेंडर करने के बजाय उसने आठ पुलिस वालों की हत्या कर दी थी और उसके बाद फरार होकर भाग रहा था?”

विकास दुबे का खौफ! 12 पंखे, 4 AC, 20 CCTV कैमरे का बिजली बिल 450 रूपया, बिजली विभाग भी था नतमस्तक?

Vikas Dubey: विकास दुबे ने लाखों की बिजली जलाई पर उसके घर पर लोड क्यों नहीं बढ़ाया गया? इस सवाल का जवाब शायद बिजली विभाग के पास भी नहीं है।

Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे को किसने पकड़वाया? 5 लाख रुपए इनाम किसे देना है इसपर यूपी पुलिस कर रही माथापच्ची…

Vikas Dubey Encounter: 9 जुलाई को पकड़े जाने के बाद यूपी पुलिस की टीम विकास दुबे को कानपुर ला रही थी और रास्ते में उसका एनकाउंटर हो गया था। विकास दुबे के मारे जाने के बाद अब यह सवाल उठ रहा है कि विकास दुबे के सिर पर 5 लाख रुपए की जो इनाम राशि रखी गई थी वो किसे दी जाए?

‘हम सिम चबा गए हैं नंबर डिलीट कर दो’, विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो क्लिप आया सामने

आपको बता दें कि शशिकांत पांडेय को पुलिस ने हाल ही में पकड़ा है। शशिकांत पांडेय ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि एनकाउंटर की रात विकास दुबे ने कहा था कि ‘पुलिसवालो ंपर गोली चलाओ वरना हम तुम्हें मार देंगे।’

Kanpur Encounter: ‘आंगन में मरे पड़े हैं विकास भइया ने मारा है’, गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी का ऑडियो क्लिप; सुनें

Kanpur Encounter: मनु कहती है ‘हैलो, भाभी…बाहर तो आदमी मरे पड़े हुए हैं मेरे दरवाजे पर..आंगन में एक आदमी मरा हुआ है…ये सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी

ये पढ़ा क्या?
X