ताज़ा खबर
 

kanpur News

Kanpur: कांग्रेस नेता का दिनदहाड़े मर्डर, हत्यारोपी का भतीजा बोला- चाचा को ईंटों से मार रहे थे वो लोग

Kanpur Congress Leader Murder: कानपुर में कांग्रेस नेता शोएब की हत्या से तनाव। वहीं पुलिस की गाड़ी में बैठे हत्यारोपी के मासूम भतीजे ने बताया कि कुछ लोग घर में घुसकर चाचा को ईंटों से पीट रहे थे।

BJP नेता का आरोप- दरोगा ने पहले पीटा, फिर गांव वालों के सामने कान पकड़ कराई उठक-बैठक

बीजेपी नेता ने कहा कि दरोगा ने मुझे अपमानित करते हुए पूरे गांव के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक कराई। इसकी शिकायत मैंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं को दे दी है।

मिट्टी का तेल छिड़क 2 साल के मासूम संग जिंदा जली महिला, पारिवारिक कलह से परेशान होकर उठाया यह खौफनाक कदम

अनुराग यादव का प्रॉपर्टी को लेकर बड़े भाई निर्भय यादव से विवाद चल रहा था । जिसकी वजह से आए दिन विवाद होता रहता था । रेखा परिवारिक कलह की वजह से डिप्रेशन में रहती थी ।

उत्तर प्रदेश: डिग्री कॉलेज प्रबंधक की दिनदहाड़े हत्या, पहले मारी गोली, फिर कुल्हाड़ी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया सिर

श्रवण पाल बुधवार शाम सरसई गांव से लौट रहे थे। डीआर ओम प्रकाश पब्लिक स्कूल के पास धर्मेंद्र, अमित और संजय ने उन पर फायरिंग कर दी। साथ ही, कुल्हाड़ी से उनके सिर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

चुनाव से पहले नई मुश्किलः मायावती के भरोसेमंद रहे अनुभव चक का इस्तीफा, बोले- BSP मतलब ‘भाई सतीश पार्टी’

अनुभव ने कहा, ‘बड़े से बड़े से नेता को पार्टी से निकाला गया है या फिर उसने पार्टी छोड़ी है। किसी भी नेता ने पार्टी छोड़ने के बाद बहन जी को जगाने के लिए पार्टी कार्यालय में प्रदर्शन करने के लिए नहीं सोचा। इसीलिए मायावती धीरे-धीरे निरंकुश होती चली गईं।’

जुए में हारा तो दांव पर लगा दी बीवी, दोस्तों ने किया गैंगरेप का प्रयास, किचन में ‘कैद’ होकर बचाई अस्मत

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति जुए में रुपए हार गया तो उससे पैसे मांगने लगा। इसके बाद वह अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले करके घर से चला गया। बताया जा रहा है कि पांचों दोस्त महिला के साथ जबरदस्ती करने लगे।

यूपी कांग्रेस चीफ की खोज में जुटीं प्रियंका गांधी, रेस में सबसे आगे अजय कुमार लल्लू, जानें क्यों बने दावेदार

छात्र राजनीति करते वक्त लल्लू के पास पैसे नहीं रहते थे। जब उन्होंने पार्टी जॉइन की तब भी वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। उनके भाई प्रति माह 5 हजार रुपए देते थे, जिससे वो राजनीति करते थे। ये सिलसिला 2012 तक चलता रहा है।

नवविवाहिता की पैरवी करने पहुंचे BJP नेता को पुलिस ने पकड़ा तो भड़कीं मोदी की मंत्री, देर रात इंस्पेक्टर को दिया दिमाग ठीक करने का अल्टीमेटम

बीजेपी नेता का दबाव बढ़ता देख घाटमपुर इंस्पेक्टर बीजेपी नेता कल्लू चौरसिया पर भड़क गए। नेतागिरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें हवालात में डलवा दिया।

MRI मशीन में 5 साल की मासूम की मौत, ओवरडोज से मौत की आशंका, अस्पताल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सोफिया का उपचार हैलट के बाल रोग विभाग में चल रहा था। डॉक्टरों ने सोफिया के ब्रेन और स्पाइन की एमआरआई कराने को कहा था।

Air Force में नहीं हुआ सिलेक्शन तो सिलवा ली नकली वर्दी, घर वालों को फोटो भेजकर किया गुमराह, रौब झाड़ते हुए यूं खुल गई पोल

ब्रजेंद्र यादव पर एयरफोर्स कर्मियों को शक हुआ तो उसे पकड़कर यूनिट में अपने अधिकारियों के पास ले गए। वहां पर जब सख्ती से पूछ की गई तो उसने सच बोला।

UP: बेरोजगारों को कमाई का झांसा दे Aadhar-PAN से यूं करते थे ठगी, यूं हुआ बुलेट-स्कूटी की Financing में फर्जीवाड़े का खुलासा

बाबूपुरवा सीओ मनोज गुप्ता के मुताबिक बडे़ पैमाने पर धोखे से बाइक फाईनेंस कराए जाने का काम चल रहा था। जिसकी लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

Kanpur Double Murder का खुलासाः प्रेमिका के लिए पत्नी को Acid डाल तड़पाकर मारा, फिर 6 साल के बच्चे का सिर कुचला

महिला का पति पत्नी और बच्चे को प्रयागराज गंगा स्नान कराने के बहाने ले गया था। इसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चलती लोडर में पत्नी पर तेजाब डालकर पत्नी की हत्या कर दी।

बीच भाषण सुषमा स्वराज का नाम भूल गए BJP MP, बोले- ‘क्या नाम है, जिनकी मौत हुई’, मुंह देखते रह गए कार्यकर्ता

माइक लेकर वो अनुच्छेद 370 के विषय में संसद भवन में हुई बहस के संबंध में बता रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि संसद में अनुच्छेद 370 को हटाने की मांग सबसे पहले ’श्रीमती… क्या नाम है उनका मृत्यु हो गई उनकी।’

पैरेंट्स ने नहीं कराया एडमिशन तो छात्रा ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, रोते हुए बोली- प्लीज सर, मेरा दाखिला करा दें

कानपुर में छात्रा ने अपने माता-पिता के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। छात्रा ने रोते हुए पुलिस को बताया कि मेरे पैरेंट्स मुझे पढ़ाना नहीं चाहते है जबकि मैं पढ़ना चाहती हूं।

Kanpur: पैरेंट्स को शिकायत किए जाने के डर से स्कूल से भागे 5वीं के 6 बच्चे, शहर में मचा हड़कंप

क्लास टीचर बच्चों को पढ़ा रही थी। इसी दौरान ये बच्चे आपस में एक दूसरे को लेटर दे रहे थे। ये लेटर जब टीचर के हाथ लग गया तो सभी को डर लगा।

उत्तर प्रदेश: सुबह दूध देने के बहाने होती थी घरों की रेकी, रात में करता था चोरी

कानपुर के नारायणपुरी में एक शख्स सुबह लोगों के घरों में दूध की सप्लाई करता था और इस दौरान उन घरों की रेकी करता था। आरोपी की पहचान उन्नाव निवासी बबलू के रुप में की गई है।

Kanpur News Updates: रेपकांड की पीड़िता की दुर्घटना मामले में BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Kanpur News Today Updates: उन्नाव विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के वाहन के साथ हुई दुर्घटना पर कई सवाल उठे हैं। महिला को पुलिस सुरक्षा क्यों नहीं दी गई थी? दुर्घटना का कारण बने ट्रक की नंबर प्लेट पर कालिख क्यों पुती थी।

Kanpur: बीजेपी पार्षद ने सरकारी अधिकारी को कॉलर पकड़कर घसीटा, लोगों ने की पिटाई, पार्टी ने दिए जांच के आदेश

अरूणेंद्र सिंह ने जनता से कहा कि बारिश का पानी नहीं निकल पा रहा है इसके जिम्मेदार आप लोग हैं। मकान निर्माण के दौरान आप लोगों ने नालियों को भी नहीं छोड़ा है। इस बात पर स्थानीय लोग अरूणेंद्र सिंह पर भड़क गए।