kanika kapoor

‘क्या आप मुझसे प्यार करती हैं?’, जब कपिल शर्मा के शो में क्रिस गेल ने भारतीय सिंगर से किया था सवाल, मिला मजेदार जवाब

क्रिस गेल ने कपिल शर्मा के शो पर बताया था कि उन्हें दीपिका पादुकोण पसंद हैं। उनसे पहले वेस्टइंडीज के ही ड्वेन ब्रावो ने भी कहा था कि उन्हें दीपिक अच्छी लगती हैं।

The Kapil Sharma Show: जब कनिका कपूर को मीका सिंह बताने लगे अपनी वाइफ, सिंगर ने ऐसे किया था रिएक्ट

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर जब एक बार मीका सिंह और सिंगर कनिका कपूर पहुंचे तो बातों ही बातों में मीका ने फ्लर्ट करते हुए कनिका को अपनी वाइफ बोल दिय। इस पर कनिका ने तुरंत जवाब देते हुए कहा…

सिंगर कनिका कपूर का प्लाज्मा लेने से अस्पताल का इंकार, जानिये- वजह

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुकी हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने 27 अप्रैल को कोरोना रोगियों के इलाज के लिये अपना प्लाज्मा दान करने का फैसला किया था। जिसे हॉस्पिटल के डॉक्टर्स लेने से इनकार कर दिया…

कोरोना संक्रमितों को प्लाज्मा डोनेट करेंगी कनिका कपूर, लिया गया सिंगर का सैंपल

हाल ही में कनिका ने कोरोना को फैलाने वाले सभी आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं इसलिए चुप नहीं थी क्योंकि मैं गलत थी बल्कि इसलिए चुप थी कि मैं इस बात को जानती थी कि लोगों को गलतफहमी हो गई है और गलत जानकारी दी गई है।

‘आपको थाने आना होगा..’, कनिका कपूर के घर पहुंची पुलिस, थमाया नोटिस!

Kanika Kapoor: कनिका जब से कोरोना बीमारी से ठीक हुई हैं, अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। लेकिन इस बीच उनके घर कुछ पुलिसवाले आए जिन्होंने कनिका को एक नोटिस पकड़ाया और..

कोरोना वायरस मामले पर कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे बारे में जानबूझकर बातें बनाई गईं, मैं इसलिए चुप थी…

कनिका कपूर ने लिखा है कि जिस पार्टी की को आयोजित करने की बात कही गई वह मैंने आयोजित नहीं की थी। लिखा, ‘ 17 मार्च को जब उन्हें कुछ परेशानी हुई, तब खुद से कोरोना वायरस टेस्ट कराने को कहा था।

सिंगर कनिका कपूर डिस्चार्ज, 6 कोरोना रिपोर्ट के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी; 14 दिन रहेंगी होम क्वारंटाइन

Coronavirus in India: कोरोना के छठे टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद कनिका कपूर 14 दिनों तक घर पर क्वारंटाइन रहेंगी।

Coronavirus: कनिका कपूर की हॉस्पिटल में क्यों हुई थी बहस? सामने आई पूरी कहानी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही वो विवादों में आ गई थीं। हाल ही में कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी डॉक्टर्स के साथ क्यों बहस हुई थी…

अलग कमरा, देखभाल के लिए 6 नर्स, स्पेशल खाना फिर भी कनिका कपूर का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना वायरस, परिवार ने कहा- एयरलिफ्ट…

Kanika Kapoor, Coronavirus: कोरोना वायरस टेस्ट में लगातार पॉजिटिव पाए जाने के चलते कनिका कपूर की पूरी देख रेख की जा रही है। हर चार घंटे के भीतर उनके आस पास की नर्सों की शिफ्ट को बदला जा रहा है।

कनिका कपूर की ग्लोइंग स्किन के पीछे है ये राज, जानिए कैसे रखती हैं ध्यान

एनडीटीवी के अनुसार, कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। उनकी हालत में काफी सुधार है और बुखार भी कम हो रहा है।

Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी आया पॉजिटिव, घरवालों ने कहा- ठीक से इलाज नहीं हो रहा

Covid-19: कनिका कपूर बीते 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं।

Coronavirus: क्या लंदन में प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं कनिका कपूर? जानिये वायरल फोटो की सच्चाई

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भयंकर कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि वो कोरोना टेस्ट कराने से पहले लंदन में प्रिंस चार्ल्स से मिली थीं।

Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का दूसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, पहले ही दर्ज हो चुका है मुकदमा

Kanika Kapoor: खबर आ रही है कि कनिका कपूर में दोबारा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

‘गलती इंसान से ही होती है…’ कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के बचाव में उतरीं माहिका शर्मा

Kanika Kapoor, Corona Virus: सिंगर कनिका कपूर को कोरोना संक्रमण ने घेर लिया है। उनके बीमार होने और फिर भी पार्टियां करने को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने उनका बचाव किया है।

Coronavirus: कनिका कपूर के होटल में ही ठहरी थी दक्षिण अफ्रीकी टीम, सभी खिलाड़ी 14 दिन के लिए सेल्फ आईसोलेट

Coronavirus: शनिवार यानी 21 मार्च को जांच टीम ने कनिका के घर के आसपास रहने वाले लगभग 22,000 घरों को स्कैन किया। विशेषज्ञों की एक अन्य टीम लखनऊ के पांच सितारा होटल के वीडियो फुटेज और सीसीटीवी रिकॉर्ड्स को स्कैन कर रही है, जहां कनिका 14 से 16 मार्च के बीच रुकी थीं।

Coronavirus: अलग-थलग रखे जाने के बावजूद खत्म नहीं हो रहे कनिका कपूर के नखरे, अस्पताल के निदेशक ने कहा- स्टार की तरह नहीं, मरीज की तरह पेश आएं

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर 11 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गईं, इसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआईएमएस में क्वारैंटाइन में रखा गया है।

यूपी पुलिस ने जल्दबाजी में दायर की FIR, कनिका के लौटने की तारीख 14 मार्च बताई, पिता ने कहा था- वे 11 को ही लखनऊ आ गई थीं

Coronavirus: पुलिस ने लखनऊ के सीएमओ की शिकायत के आधार पर कनिका कपूर के खिलाफ केस दर्ज किया, इसमें कहा गया- कनिका को 14 मार्च को ही कोरोना से संक्रमित पाया गया, उन्हें अलग-थलग रहने के निर्देश भी दिए गए।

Coronavirus: ‘कुछ दिन के लिए नाचना-कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना ख़त्म हो जाएगी?’ बॉलीवुड पर भड़के कुमार विश्वास

Coronavirus: कुमार विश्वास ने बॉलीवुड सितारों के देश समाज से कटे रहने सहित एहतियात नहीं बरतने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर हैंडल से एक बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें सरकार सहित बॉलीवुड सितारों को भी निशाने पर लिया।

IPL 2020
X