Kanhaiya Kumar

‘चिराग’ जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं नड्डा, बिहार चुनाव में कन्हैया कुमार का एनडीए पर तंज

Knhaiya Kumar ने कहा कि Nitish kumar ने बोला था कि बीजेपी का मतलब ‘बड़का झूठा पार्टी’ है..हम मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी से नहीं मिलेंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि अब जब नीतीश बीजेपी में मिल गए हैं, तो बेचारे खुद ही मिट्टी में मिल गए हैं।

Bihar Elections 2020: ये कमल के फूल कुम्हलाने लगे हैं…दुष्यंत कुमार की कविता से कन्हैया के प्रचार का आगाज, बोले- नीतीश हैं BJP की स्टेपनी

कन्हैया ने नीतीश को बीजेपी की ‘स्टेपनी’ कहा है। सीपीआई नेता ने कहा है कि ये युवाओं का चुनाव नहीं बल्कि बदलाव का चुनाव है। बिहार की जनता ने मन बना दिया है कि बदलाव करना है।

बिहार चुनावः राजद उम्मीदवार नहीं चाहते कि कन्हैया कुमार करें उनके लिए प्रचार, जानें क्या है वजह

इस चुनाव में महागठबंधन कन्हैया कुमार से कुछ इलाकों में प्रचार करवा सकता है। कन्हैया एक बहुत अच्छे वक्ता है ऐसे में वे मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में महागठबंधन उनका इस्तेमाल कर सकता है।

Bihar Elections 2020:…ज्यादा देशद्रोही कहोगे, तो चला जाऊंगा BJP में- पूर्व JNU छात्र कन्हैया कुमार का कटाक्ष

कन्हैया ने कहा कि इस बार चुनाव में लोग ऐसे नेताओं को चुने जो बाद में बदले नहीं। पहले लोग कहते थे कि ईवीएम हैक होता है लेकिन अब तो यहां भाजपा सीएम को ही हैक कर रही है।

कन्हैया कुमार ने लिखा, देश चलाने के लिए छाती नहीं दिमाग चाहिए तो फिल्ममेकर बोले- और जूते खाने का मन कर रहा है क्या?

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का ट्वीट शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है।

कन्हैया कुमार पर भड़के अशोक पंडित, कहा- इस देश में तुम्हारी कोई वकत नहीं, समर्थक भी पड़ गए पीछे

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने छात्रनेता से नेता बने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का ट्वीट शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा…

‘तुम जैसे बुजुर्ग छात्र ही आतंकवादियों के लिए बंकर का काम करते हैं’, अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार पर कसा तंज, समर्थक भी पड़ गए पीछे

अशोक पंडित ने छात्रनेता से नेता बने कन्हैया कुमार का ट्वीट शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा…

दिल्ली पुलिस की कस्टडी में न्यूटन आए तो 2 घंटे में बोल देंगे- ‘ग्रैविटी मोदी जी की खोज’, कॉमेडियन का तंज

Kunal Kamra: दिल्ली सरकार ने कन्हैया कुमार पर 4 साल पुराने मामले में राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी दी है। कन्हैया ने दिल्ली सरकार को धन्यवाद कहते हुए दिल्ली पुलिस से मामले को गंभीरता से लिए जाने का आग्रह किया था। मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुनाल कामरा (Kunal Kamra) ने इसी पर अपना रिएक्शन दिया है।

राजद्रोह केस में दिल्ली सरकार के कदम पर कन्हैया कुमार ने कहा- ‘धन्यवाद’, उमर खालिद बोले- अब दूध का दूध और पानी का पानी होगा

पुलिस ने 2016 के इस मामले में कुमार के साथ ही जेएनयू के पूर्व छात्रों उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया था।

पूर्व JNU छात्र कन्हैया कुमार समेत तीन पर चलेगा राजद्रोह केस, दिल्ली सरकार ने पुलिस को दी मंजूरी

AAP सरकार ने इस मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को केस चलाने की मंजूरी दे दी है।

VIDEO: भरी सभा में मंच पर गाते-गाते राष्ट्रगान भूल गए कन्हैया, गलत लाइन से पूरा किया ‘जन गण मन’

रैली को संबोधित करते हुए कन्हैया ने सत्तारूढ़ भाजपा पर मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए लोगों से “राम प्रसाद बिस्मिल और अशफाकउल्ला खान की दोस्ती का अनुकरण करके उनके एजेंडे को हराने का संकल्प करने का आह्वान किया।

‘हमें चाहिए रोजगार, नहीं चाहिए NPR’, गांधीजी के पड़पोते और मेधा पाटेकर संग कन्हैया ने पटना में भरी हुंकार

CAA NRC NPR Protest rally: अपने संबोधन में कन्हैया ने बेरोजगारी और किसानों की चिंताजनक हालत को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “हमें चाहिए रोजगार, नहीं चाहिए एनपीआर।”

कन्हैया कुमार की जनसभा में हंगामा, शख्स ने मंच पर फेंकी चप्पल, आरोपी बोला- हम गोडसेवादी हैं..किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे

कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने वाले शख्स से जब बात की गई तो उसने कहा कि “कन्हैया कुमार देश का गद्दार है। वह देश में दंगा भड़काना चाहता है, लेकिन वामपंथ की विचारधारा कभी भी काम नहीं आएगी।”

‘राम का नाम ले सत्ता में आए लोग नाथूराम का देश बना रहे’, कन्हैया के तंज पर ट्रोल्स कहने लगे गद्दार

कन्हैया कुमार ने लिखा कि नफरत में अंधा होकर आजाद भारत के पहले आतंकवादी नाथूराम गोडसे ने 72साल पहले इसी तरह गांधीजी की हत्या कर दी थी क्योंकि उसे लगता था कि बापू ‘देश के गद्दार’ हैं।

CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने जा रहे थे कन्हैया, पुलिस ने समर्थकों संग हिरासत में लिया फिर छोड़ा

कन्हैया कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। कन्हैया कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है, गांधी-आश्रम (चम्पारण) में जनता के शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन के आगे झुकते हुए प्रशासन ने हिरासत-आदेश को रद्द कर दिया है।

कन्‍हैया कुमार से भी खतरनाक हैं शरजील इमाम के शब्‍द, उसे जेल में डाला जाएगा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि शरजील की वीडियो देखी, उसका भाषण सुना, वह कन्हैया कुमार से भी खतरनाक बात बोल रहा है। आज दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और उसे दिल्ली लाया जा रहा है।

बौखलाया तड़ीपार है, साहेब बेक़रार हैं, देश के हर कोने में शाहीन बाग तैयार है- ये तुकबंदी देने वाला कन्हैया कुमार है

CAA NRC Protest: शाहीन बाग के तर्ज पर ही देश के विभिन्न हिस्सों जैसे बिहार की राजधानी पटना के सब्जीबाग सहित उत्तर प्रदेश, बंगाल के कई इलाकों में भी प्रदर्शन शरू हो गए हैं।

VIDEO: बरसे कन्हैया कुमार- PM कहते हैं पकौड़ा तलना है रोजगार, तो अमित शाह क्यों नहीं बेटे को खुलवा देते हैं दुकान?

कन्हैया ने कहा कि हमारे पास करने के लिए कोई काम नहीं बचा है। हमारी स्थिति ऐसी कर दी गई है कि देश चलाते हैं हम और हमारे साथ ही कीड़े-मकोड़ों जैसा व्यवहार होता है।

यह पढ़ा क्या?
X