kangna ranaut

कर्नाटक कोर्ट ने दिए कंगना रनौत पर केस दर्ज करने के निर्देश, किसानों के प्रदर्शन को लेकर किया था ट्वीट

कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल ”कंगना टीम” से 20 सितंबर को ट्वीट किया गया था,”प्रधानमंत्री जी, कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने का अभिनय करे, ना समझने का अभिनय करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा?

दुनिया जानती है, एक वक्त में रवि किशन पीते थे गांजा- बोले अनुराग कश्यप; BJP सांसद ने यूं किया पलटवार

संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के बाद छिड़ी बहस को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन खुद वीड लेते थे।

VIDEO: शिवसेना नेता से बोले अकाली दल प्रवक्ता- बेटी भी आप पर हंसेगी, नफरत करेंगे; देखें आगे क्या हुआ

अकाली दल के प्रवक्ता ने कहा कि कोई आप लोगों ने बहुत बड़ा मर्दानगी वाला काम नहीं किया। एक औरत का मकान गिरा के या उसका दफ्तर गिरा के कोई बहुत बड़ा काम नहीं किया है।

बंगले पर चला हथौड़ा, तो BMC को नोटिस भेज बोलीं कंगना- 2 करोड़ दें मुआवजा; PM से कर सकती हैं भेंट

नोटिस भेजने के साथ ही कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने की उम्मीद में हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर वह पीएम मोदी से भेंट कर सकती हैं।

कंगना को केंद्र से ‘कवच’ के बाद मां आशा को BJP ज्वॉइन करने का ऑफर, हिमाचल पार्टी चीफ बोले…तो उनका स्वागत है

हिमाचल बीजेपी का कहना है कि आशा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने का बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने पार्टी का समर्थन किया है।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम बोले- ‘एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए’ कंगना मामले पर संबित ने भी साधा निशाना

बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट करते हुए शिवसेना को चूहा सेना कहा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, आज उसने कुछ “ईंट” खोया है। और तुमने अपनी सारी “इज़्ज़त”। अब आप ही सोचिए “ईंट” बड़ी है या “इज़्ज़त”।

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक, मांगा जवाब

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने बीएमसी से कंगना रनौत की याचिका पर जवाब मांगा है।

SSR केसः कंगना रनौत, अर्नब गोस्वामी की बढ़ेगी मुश्किलें, महाराष्ट्र विधानसभा में पेश किया गया विशेषाधिकार प्रस्ताव

विधानसभा में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव को आगे बढ़ाते हुए, शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने उन पर “अपमानजनक भाषा” का इस्तेमाल करने और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आधारहीन टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

अरनब गोस्वामी ने आज तक के ख़िलाफ़ खुले आम खोल रखा था मोर्चा, अब राहुल कंवल हुए हमलावर

अरनब के लगातार हमलों के बीच अब आज तक के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर राहुल कंवल ने भी रिपब्लिक टीवी पलटवार किया है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, जो बनाना रिपब्लिक…

फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक कंगना रनौत की है मोटी कमाई, एक दिन की शूटिंग का लेती हैं 1.5 करोड़ रुपये तक चार्ज

मणिकर्णिका, पंगा, क्वीन जैसी सफल फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौत के पास बड़ी संख्या में विज्ञापन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रचार के लिए एक दिन की शूटिंग का कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपये चार्ज वसूलती हैं।

कंगना विवादः संजय राउत ने छेड़ा गुजरात का जिक्र, BJP बोली- अहमदाबाद को ‘मिनी पाकिस्तान’ कहने पर माफी मांगें शिवसेना नेता

भाजपा ने कहा कि गुजरात महात्मा गांधी और सरदार पटेल का है। पटेल ने 562 रियासतों को एकजुट कर भारत की एकता और अखंडता को मजबूत किया है।

मुंबई में रहता हूं, सीना ठोककर सवाल करता हूं, क्या कर लोगे संजय राउत? रिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्णब गोस्वामी

अर्णब गोस्वामी कहते हैं- धमकी दी जा रही है कि मुंबई पुलिस पर सवाल उठाओगे तो मुंबई में घुसने नहीं देंगे। मैं तो कब से सवाल उठा रहा हूं, क्या कर लोगे? मुंबई में रहता हूं, मुंबई में घुसकर मुंबई पुलिस से सवाल उठाता हूं।

VIDEO: शो में बोलीं पैनलिस्ट- कंगना को ‘बेबी पेंग्विन’ या ‘पापा पेंग्विन’ की इजाजत नहीं चाहिए, भड़के Shivsena नेता, तो दिया जवाब- आपको भी नाम चाहिए? अपने ‘पापा पेंग्विन’ के पास जाओ…

अनुजा कपूर ने कहा कि कंगना को ‘बेबी पेंग्विन’ या ‘पापा पेंग्विन’ की इजाजत नहीं चाहिए। इस पर विक्रम सिंह भड़क गए और कहा कि हिम्मत है तो नाम लेकर बताओ किसको पेंग्विन कह रही हो।

‘खुलासा करने से क्यों रोकते हो, बोलने दो, पुलिस सुरक्षा भी दो’, कंगना रनौत के बचाव में उतरे हरियाणा के मंत्री अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए और वह जो भी खुलासा कर रही हैं उन्हें करने देना चाहिए। इसके अलावा अनिल विज ने शिवसेना पर भी निशाना साधा है।

‘मूवी माफियाओं ने कतरा-कतरा कर के सुशांत के दिमाग को तोड़ा था’, सुशांत की खुदकुशी के बाद फिर भड़कीं कंगना रनौत

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत करते हुए इंडस्ट्री और मीडिया पर जमकर निशाना साधा है।

अरफ़ा खानम ने पूछा सवाल, कहा-‘किसको-किसको लगता है जहरीले ट्विटर हैंडल से रंगोली नहीं…’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इस पूरे मामले पर अरफ़ा खानम ने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि…

घर से लड़कर निकली थीं एक्ट्रेस बनने, सड़कों पर गुजरी रातें, अब करोड़ों की मालकिन, ‘क्वीन’ जैसी है कंगना रनौत की लाइफ

Kangana Ranaut Lifestyle, Fitness, Diet: कंगना रनौत लगभग 84 करोड़ के प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। मुंबई में वह खुद के घर में रहती हैं जिसे उन्होंने 2015 में खरीदा था। इस घर की कीमत करीबन 15 करोड़ है।

ये पढ़ा क्या?
X