ताज़ा खबर
 

Kane Williams

बाउंसर लगा तो उड़ गया हेल्मेट पर डटा रहा इंग्लिश बल्लेबाज, लगा दी सेंचुरी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत बी खराब रही थी और ऐसा लग रहा था कि टीम 200 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाएगी। ऐसे मुश्किल समय में विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने तेज गेंदबाज मार्क वुड के साथ टीम को संभाला और स्कोर को 307 तक पहुंचाने का काम किया। इंग्लैंड की टीम के लिए 300 का स्कोर खड़ा करना आसान नहीं था। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट लगातार इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशानी में डाल रहे थे।

NZ vs ENG: पहले डे-नाइट टेस्‍ट में अंग्रेजों की करारी हार, मैच में बने ये रिकॉर्ड

इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने कुछ रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की टीम दूसरी दफा इंग्लैंड को एक पारी और रन से हराने में कामयाब रही। इससे पहले 1984 में इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड से पारी और 132 रनों से हारी थी।

India vs New Zealand Live score","Ind vs NZ Live","ICC World Twenty20","India","India vs New Zealand Live","World Twenty20 Live","WT20 Live","Live Cricket Score","Cricket Live","Live cricket strzeaming","NZ V Ind Live","Mahendra Singh Dhoni","Kane Williams","cricket news"

T-20 WC IND vs NZ: न्यूजीलैंड के आगे बुरी तरह पस्त हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज, 47 रन से मिली हार

अपने स्पिनरों के सहारे धीमी पिच पर न्यूजीलैंड को फतह करने की भारतीय रणनीति आज यहां उसी पर भारी पड़ गयी और तीन स्पिनरों के साथ उतरी कीवी टीम ने कम स्कोर वाले मैच में 47 रन से जीत दर्ज करके आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप में अपने अभियान की जोरदार शुरूआत की।