ताज़ा खबर
 

Kamalnath

KamalNath, Congress, Madhya Pradesh CM,

सीएम कमलनाथ के भतीजे पर 1350 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, पड़ी रेड

सूत्रों के अनुसार छापे कमलनाथ के भतीजे राहुल पुरी की कंपनी हिंदुस्तान पावर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड पर 7 अप्रैल को मारे गए। सीबीडीटी ने कहा कि ये छापे विश्वसनीय सूचना के आधार पर मारे गए और इसमें 1,350 करोड़ रुपये से अधिक कर चोरी पकड़ी गई।

वोटरों से बोले CM कमलनाथ- अगर मेरा बेटा काम न करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

Lok Sabha Election 2019: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे नकुल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें।

देसी ठेके पर ‘अंग्रेजी’ बेचना चाहती थी कमलनाथ सरकार! फंस गया पेच

मध्य प्रदेश सरकार की योजना थी कि अगर वर्तमान व्यवस्था से उम्मीद के मुताबिक राजस्व नहीं आता तो देसी शराब की दुकानों पर इंडियन मेड फॉरेन लिकर (IMFL) की बिक्री की इजाजत दी जाए।

Congress, BJP

दिग्विजय ने सुझाया प्रत्याशी का नाम, कमलनाथ बोले ‘जीतेगा नहीं’, पता चला स्पीकर ऑन है तो कहा- बढ़िया कैंडिडेट

Lok Sabha Election 2019: चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद प्रत्याशियों के नाम को लेकर उत्सुकता राजनीति में दिलचस्पी लेने वाले लगभग हर शख्स को है। उम्मदीवारों के नामों की चर्चा करने के चक्कर में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से अंजाने में एक उम्मीदवार की कलई खुल गई।

Kamalnath, Kamalnath Government, Madhya Pradesh, Congress, Yuva Swabhiman Yojana, Cattle Caretaker, Training, Unemployment, Twitter, Trolls, Trending News, Hindi News

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार देगी पशु हांकने की ट्रेनिंग! सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

दरअसल, युवा स्वाभिमान योजना के अंतर्गत सूबे के बेरोजगारों को सरकार ऐसे काम सिखाएगी, जिनसे न केवल उन्हें आगे चलकर काम-धंधा मिले, बल्कि उनका स्वाभिमान भी बढ़े। योजना में विभिन्न ट्रेड्स में इलेक्ट्रीशियन, अकाउंट्स असिस्टेंट, मोबाइल रिपेयरिंग, ड्राइवर व फोटोग्राफर के अलावा पशु हांकने का काम भी शामिल है।

election 2019, general election 2019, election 2019 news, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 news, general election 2019 india, election news, election 2019 dates, election news, rafale deal, ram mandir, farmers, loan waiver, congress, bjp, hindi news

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान, कहा केन्द्र सरकार एयर स्ट्राइक के सबूत दे

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी मोदी सरकार से एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या और उससे जुड़े सबूते को जनता के सामने पेश करने की मांग की है।

VIDEO: बिजनेसमैन ने की थी दरख्‍वास्‍त, राहुल गांधी ने वहीं से कमलनाथ को फोन घुमा करा दिया काम

मध्य प्रदेश के छोटे व्यापारियों से चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को व्यापारी संजय पटवर्धन ने दिया ऐसा सुझाव। राहुल ने तुरंत निकला फोन और सीधे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को मिला दिया। पहले राहुल ने कमलनाथ से खुद हैंडलूम को लेकर बात की और फिर कमलनाथ से संजय की बात भी कराई।

Nakul nath, Priyadarshini

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी भी लड़ेंगी चुनाव! जानें कौन हैं ‘महारानी’

चर्चा है कि कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं। छिंदवाड़ा से लोकसभा सांसद कमल नाथ को मुख्यमंत्री बने रहने के लिए विधानसभा से चुनकर आना जरूरी है। ऐसे में वह छिंदवाड़ा सीट छोड़ेंगे।

Misabandi Pension

MP: 68 दिन पहले 18 करोड़ में छपे थे शिवराज की फोटो वाले स्मार्ट कार्ड, कमलनाथ सरकार ने किया निरस्त

शिवराज सरकार ने चुनाव से पहले संबल योजना के अंतर्गत 1.80 करोड़ मजदूरों के लिए स्मार्ट कार्ड छपवाए थे। जो करीब 68 दिन में ही बेकार हो गए हैं।

ragini nayak

टीवी डिबेट में नाराज हुईं एंकर, मोबाइल उठा रागिनी नायक से कहा- राहुल गांधी से ट्वीट करवाइए

कमलनाथ ने कहा था कि “यूपी-बिहार के लोगों को रोजगार मिलने से स्थानीय लोगों में बेरोजगारी बढ़ी है। वो यह सुनिश्चित करेंगे कि जो उद्योग राज्य में लगें, उनमें भर्तियों में 70% स्थानीय लोगों को रोजगार मिले।”

MP के हिस्से की खाद राजस्थान, पंजाब और हरियाणा को दी गई, किसान परेशान हुए तो एक्शन मोड में आए कमलनाथ

मध्य प्रदेश में रबी सीजन में किसानों के सामने यूरिया का संकट खड़ा हो गया है। जिसके चलते पिछले पांच दिनों से प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर विरोध प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को सीएम कमलनाथ एक्शन मोड में नजर आए।

शिवराज सरकार में जिस बंगले से बेदखल हुए थे दिग्विजय सिंह उसे कमलनाथ ने वापस दिया

हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्य प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने का आदेशी जारी हुआ। इसमें दिग्विजय सिंह, उमा भारती, कैलाश जोशी और बाबूलाल गौर शामिल थे। लेकिन, बाद में राज्य सरकार ने दिग्विजय सिंह को छोड़ सभी पूर्व सीएम को बंगले अलॉट कर दिए।

यूपी-बिहार वालों को अपने राज्य में नौकरी नहीं देना चाहते कानपुर में जन्मे यह मुख्यमंत्री!

कानपुर में जन्म लेने वाले और देहरादून-कोलकाता में पढ़ाई करने वाले एक सीएम ने कहा कि मेरे राज्य में यूपी वालों को नौकरी में वरीयता नहीं मिलेगी। यह व्यक्ति कोई और नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश के नव-निर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं।

CM कमलनाथ ने लिया फैसला- मध्य प्रदेश में नौकरियों पर यूपी-बिहार के लोगों से पहले स्थानीय युवाओं का हक

मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने विवादित फैसला लिया है। इसके मुताबिक, मध्यप्रदेश में ऐसे ही उद्योगों को छूट मिलेगी, जो 70 प्रतिशत रोजगार स्थानीय लोगों को देंगे।

National news,  Kamal Nath, anti sikh riot, Nanavati panel, Kamal Nath, violence, Congress, सिख विरोधी दंगा, नानावती पैनल, कमलनाथ, कांग्रेस, 1984 सिख विरोधी दंगा

1984 सिख विरोधी दंगे: गवाहों ने लिया था कमलनाथ का नाम, आयोग ने कहा- दोषी ठहराना संभव नहीं

सिख विरोधी दंगे की जांच के लिए गठित नानावती आयोग ने संसद के समीप गुरुद्वारा रकाबगंज पर हमले की जांच के दौरान पाया साक्ष्य ये बताता है कि वे भीड़ में देखे गए थे लेकिन बेहतर साक्ष्य के अभाव में यह कहना संभव नहीं है कि उन्होंने ने किसी तरह से भीड़ को उकसाया या वे गुरुद्वारे पर हमले में शामिल थे।

Shivraj Singh Chauhan, BJP, Press Conference, Lucknow, UP, Rafale Deal, Congress, Kamal Nath, MP New CM, Oath-taking Ceremony, Attend, Bhopal, State News, Hindi News

पार्टी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने कहा था, पर कमलनाथ के शपथ ग्रहण में चले गए शिवराज

बीजेपी की योजना के मुताबिक, शिवराज को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कॉन्फ्रेंस करनी थी, पर शिवराज वहां नहीं पहुंचे। उनकी जगह पर केंद्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लखनऊ में पत्रकारों को पार्टी की ओर से संबोधित किया।

Kamalnath, CM, Madhya Pradesh, Oath Ceremony, Bhopal, MP, Congress, Invitation, Arvind Kejriwal, CM, Delhi, AAP, Leader, Sanjay Singh, Punjab Elections, 1984 Anti Sikh Riots, Sajjan Kumar, Jagdish Titler, Kamalnath, Conviction, Video, Kapil Mishra, Trending News, Hindi News

कमलनाथ के शपथ से AAP का किनारा, संजय सिंह बोले थे- काले अतीत वालों को सजा दिला कर रहेंगे

साल 1984 के सिख विरोधी दंगा मामले में सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने कांग्रेस के दिग्गज नेता सज्जन कुमार को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई।

मध्यप्रदेश : 25 साल पहले भी सीएम बनने की लिस्ट में था कमलनाथ का नाम, लेकिन इसलिए चूक गए

1993 में भी कमलनाथ के एमपी का मुख्यमंत्री बनने की चर्चा थी। उस वक्त अर्जुन सिंह ने दिग्विजय सिंह का नाम आगे कर दिया। इस तरह कमलनाथ 25 साल पहले सीएम बनने से चूक गए थे।