ताज़ा खबर
 

Kamal Hassan

Vishwaroopam 2 Movie Review: एक रॉ एजेंट के संघर्ष की कहानी है कमल हासन की विश्वरूपम 2

Vishwaroopam 2 Movie Quick Review: विश्वरूपम 2 ने अपने प्रोमो और ट्रेलर से दर्शकों के बीच काफी उत्साह जगाया है। विश्वरूपम की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल से उम्मीदें भी काफी बढ़ गई है। इस फिल्म में कमल एक रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में वहीदा रहमान, शेखर कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

कमल हासन ने की थी ओसामा बिन लादेन की मौत की भविष्यवाणी, इंटरव्यू में किया खुलासा

कमल हासन ने श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘सदमा’ में यादगार एक्टिंग की थी। इस फिल्म को श्रीदेवी की सबसे बेहतरीन फिल्मों में भी शुमार किया जाता है। हाल ही में जाह्ववी कपूर ने भी इस फिल्म के रीमेक में काम करने की इच्छा जताई थी लेकिन वे इस फिल्म में श्रीदेवी का नहीं बल्कि कमल का किरदार निभाना चाहती हैं।

जानिए क्या हुआ जब फ्लाइट में कमल हासन से टकरा गए ‘भल्लालदेव’

कमल हासन अपनी फिल्म विश्वरूपम 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के मेकर्स अब इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं।विश्वरूपम एक स्पाई थ्रिलर है और ये 2013 में आई फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल है। इस फिल्म में आंद्रे जेरेमी, पूजा कुमार और शेखर कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

बीजेपी के राष्‍ट्रवाद से सहमत नहीं कमल हासन? कह दी ये बड़ी बात

हासन ने कहा, ‘मेरी ज्यादातर फिल्में राजनीति पर होती हैं। हे राम भी राजनीति पर है, दशावतार भी… हर किसी में लोगों को संदेश दिया जाता है, विशेष तौर पर मेरे राज्य के लोगों को। विश्वरूपम पूरे देश के लिए है और इसमें देशभक्ति की बात कही गई है… आसान सौम्य और ईमानदार देशभक्ति की बात कही गई है।’

kamal hassan, vishwaroopam 2, OTA chennai

हिंदू आतंकवाद पर बयान देकर घिरे कमल हासन ने अब शेयर की सेना की वर्दी में फोटो, कहा- मां तुझे सलाम

कमल हासन ने खत्म की विश्वरुपम 2 की शूटिंग। तस्वीर शेयर कर कहा- मां तुझे सलाम।

सुपरस्टार कमल हासन ने सरेआम फैन के साथ की बदसलूकी, वायरल हुआ वीडियो

कमल हासन भीड़ को इशारों में कुछ कहते हैं तभी एक शख्स उनके पास पहुंचता है और उनके पैर छूने की कोशिश करने लगता है।

हिंदू महासभा की धमकी- कमल हासन को ‘हिंदू आतंक’ पर बोलने के लिए गोली मार देनी चाहिए

हासन ने कहा था कि दक्षिणपंथी लोग किसी भी हाल में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं कर सकते हैं। उनके इसी बयान को लेकर अब हिंदू महासभा ने आक्रामक रुख अपना लिया है।