Kajol

Happy Birthday Kajol: फिल्मी दुनिया में नहीं आना चाहती थीं काजोल, फिर कैसे बन गईं सुपरस्टार

काजोल की मां तनुजा ने साल 1960 में छबीली फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बहन नूतन ने भी काम किया था। नूतन और तनुजा ने अपनी मां शोभना समर्थ की विरासत को आगे बढ़ाया।

तो इस वजह से फिल्में नहीं कर रहीं Kajol की बहन तनीषा मुखर्जी, बड़े पर्दे को लेकर कही ऐसी बात

तनीषा मुखर्जी आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘अन्ना’ में नजर आईं थीं। फिल्म का निर्देशन शशांक उदापुर्कर ने किया था। फिल्म में तनीषा ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था।

काजोल से लेकर माधुरी दीक्षित तक रखती हैं अपने बच्चों का खास ध्यान

Parenting tips: यदि आप भी अपने बच्चे का ध्यान रखना चाहती हैं तो बॉलीवुड की इन मांओं से ये बाात जरूर सीखें। ये आपको आपके बच्चे से और नजदीकी लाने में मदद करेंगे और उन्हें एक अनुशासित जीवन भी देंगे।

Diverticulitis से जूझ रहीं Kajol की मां तनुजा, जानिए इस बीमारी के कारण और लक्षण

Diverticulitis: मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि काजोल की मां तनुजा को डायवर्टिक्युलाइटिस (Diverticulitis) नामक बीमारी है। इस बीमारी के कारण और लक्षण आपको भी जरूर पता होनी चाहिए।

Kajol की ग्लोइंग स्किन के पीछे है 8 ग्लास पानी, जानिए कैसे करता है काम

Kajol skin glowing secret: काजोल की तरह ग्लोइंग स्किन पाने के लिए आप उनके बताए टिप्स का जरूर पालन करें। इन टिप्स की मदद से आपको त्वचा संबंधित समस्या भी नहीं होगी।

Kajol से जानिए प्रेग्नेंसी के बाद बादाम का सेवन कैसे करता है वजन कम

Kajol Post-Pregnancy weight loss tips: प्रेग्नेंसी के बाद काजोल ने बादाम का सेवन कर अपने वजन को कम किया था। आप भी बादाम का सेवन कर सकती हैं। वजन कम करने के साथ स्वास्थ्य लाभ भी प्रदान करता है।

VIDEO: ‘मुझे कलरफुल अंडरवियर..!’, Karan Johar की ऐसी बात सुनकर हैरान हो गईं काजोल

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के सवाल के जवाब में करण जौहर ने अंडरवियर को लेकर एक खुलासा किया। करण की बात को सुनकर काजोल शॉक्ड हो जाती हैं।

अजय देवगन और काजोल जैसा रिलेशनशिप चाहिए, तो रखें इन बातों का हमेशा ध्यान

Ajay Devgan and Kajol relationship tips: अजय देवगन और काजोल शादी के इतने साल के बाद भी एक-दूसरे से जुड़ें हए हैं और उनके बीच का प्यार आज भी बरकरार है। यदि आप भी उनके जैसा रिश्ता चाहते हैं तो उनकी बताई बातों पर जरूर ध्यान दें।

Koffee With Karan 6: अजय देवगन को करण जौहर ने दी ऑडी, इस जवाब ने बनाया विजेता

करण जौहर ने ऐलान किया था कि Answer Of The Season (सीजन का सबसे अच्छा जवाब) देने वाले सेलिब्रिटी गेस्ट को ऑडी कार तोहफे में दी जाएगी।

‘इस कारण कोई नहीं चाहता था कि मैं अजय देवगन से करूं शादी’, काजोल ने 19 साल बाद खोला राज

काजोल ने कहा कि ‘जब मैंने अपने पिता को बताया था कि मैं शादी करने वाली हूं तो उन्होंने मुझसे एक हफ्ते तक बात नहीं की थी।’

फिल्म हेलिकॉप्टर इला की समीक्षा: मां-बेटे का ‘मुश्किल’ पर खूबसूरत रिश्ता

‘हेलिकॉप्टर इला’ में काजोल बनी हैं सिंगल मदर इला रायतुरकर। इला अपने बल पर अपने बेटे विवान को पालती है। अब सवाल यह उठता है कि इला का पति कहां है तो जवाब यह है कि इला का पति अरुण (तोता रॉय चौधरी) उसे छोड़कर चला गया है। अरुण के घर छोड़ने की वजह भी बड़ी ही हास्यास्पद है।

इस कारण अजय देवगन ने आज तक नहीं देखी काजोल की DDLJ

मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमाघर में तो ये फिल्म 1000 हफ्तों तक चलती रही थी। इस फिल्म ने शाहरूख खान, काजोल और फिल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा के करियर को नई ऊंचाईयां देने का काम किया था लेकिन जबरदस्त लोकप्रियता पाने के बावजूद अजय देवगन ने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है।

ट्विटर पर ‘काजोल’ का नंबर शेयर किया अजय देवगन ने, लोग करने लगे ट्रोल

कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अजय किसी को मेसेज भेज रहे होंगे लेकिन गलती से उन्होंने ये मेसेज ट्विटर पर सेन्ड किया होगा। इसके अलावा कई उनके ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे थे।

अभिनेत्रियों की फिल्में नहीं कमा सकती सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ – काजोल

काजोल ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि ये मुद्दा कहीं न कहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी हद तक निर्भर करता है। इसमें कोई दो राय नहीं कि हमारी इंडस्ट्री में वेतन असमानता का मुद्दा है लेकिन ये भी है कि किसी भी एक्ट्रेस की फिल्म सलमान खान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ का बिजनेस नहीं कर सकती है।

और बीच में ही हनीमून छोड़कर भारत वापस आ गए थे काजोल और अजय देवगन

काजोल और अजय देवगन ने साल 1994 में डेट करना शुरू किया था। साल 1999 में इस कपल ने शादी रचाई थी। काजोल और अजय ने एक बेहद प्राइवेट समारोह में शादी रचाई थी और उनके बेहद करीबी दोस्त और परिवार वाले ही इस शादी में शामिल हुए थे।

VIDEO: काजोल बोलीं- शाहरुख खान पर चलना चाहिए केस, देखिए क्या है मामला

44 साल की काजोल हेलीकॉप्टर इला नाम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। वे इस फिल्म में एक ओवरप्रोटेक्टिव मां का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में काजोल के अलावा रिद्धि सेन भी काम कर रही हैं। रिद्धि सेन इस फिल्म में काजोल की बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी।

जब शाहरुख खान ने गाय से कर दी काजोल की तुलना, जवाब मिला- ‘यू डॉग’

90 के दशक में काजोल और शाहरूख ने फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, बाज़ीगर, करण अर्जुन और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों के साथ ही ये ऑनस्क्रीन कपल बॉलीवुड के सबसे यादगार कपल के तौर पर पहचाना जाने लगा था।

बचपन में झाड़ू-पोंछा करती थी काजोल, अपने बच्‍चों से भी करवाती हैं

काजोल को ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ कैम्पेन के लिए एडवोकेसी एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया है। पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म दिलवाले में नजर आने वाली काजोल खुद भी साफ सफाई का काफी ध्यान रखती हैं।