kajal raghwani

काजल राघवानी से लाइव बात कर रो पड़ा फैन, कहा- सिर्फ आपके लिए देखता हूं भोजपुरी फिल्में, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

खेसारी लाल और काजल राघवानी इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

जब खेसारी और काजल राघवानी का डांस देखने उमड़ पड़ी थी अधिक भीड़, हंगामे के बाद रोकना पड़ा था प्रोग्राम, देखें वीडियो

शो को एन्जॉय करने पहुंचे भोजपुरिया फैंस मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर खड़े हो जाते हैं और भगदड़ जैसा माहौल तैयार कर देते हैं। ऐसा देख बीच में ही खेसारी-काजल का डांस…

दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द

खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे। इंडस्ट्री में उनकी काफी लानत मलानत हुई, क्योंकि उनकी पहचान एक ऐसे गायक के तौर पर होती थी जो औरत बनकर स्टेज पर नाचता था।

फिल्म से काजल राघवानी को निकाले जाने के सवाल पर भड़के खेसारी लाल, कही ये बात

खेसारी लाल ने कहा कि मैं किसी जोड़ी के पक्ष में नहीं हूं। लेकिन बताना चाहता हूं कि जोड़ियां क्यों आती हैं। खेसारी लाल ने कहा कि जब मुझे डांस में पंद्रह रीटेक देना पड़ता है तो बहुत दुख होता है।

27 करोड़ बार देखा गया खेसारी लाल-काजल राघवानी के ये ब्लॉकबस्टर भोजपुरी गाना, आजाद सिंह ने लिखे हैं गीत

आजाद सिंह उन गीतकारों में शामिल किए जाते हैं जिनके कई गाने करोड़े के व्यूज में शामिल हुए हैं। खेसारी के कई गाने हिट कराने में आजाद सिंह का भी योगदान रहा है।

Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया गाना ‘यार 75’ हुआ रिलीज, बोले-‘न कोई संदेश न कोई पोस्टर फिर भी ब्लॉकबस्टर’

Pawan Singh New Song, Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना यार 75 (Yaar 75) रिलीज हो गया है।

Bhojpuri Song: जब खेसारी लाल ने कपिल के शो में ‘सुताल तनी कोरा में’, पर किया डांस, अब तक 19 करोड़ बार देखा गया है VIDEO

Bhojpuri Video Song, Khesari Lal: खेसारी लाल का गाना ‘सुताल तनी कोरा में’ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर ही 19 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

11 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग, खेसारी लाल के साथ भी जुड़ा काजल राघवानी का नाम, ऐसी है लाइफस्टाइल

Kajal Raghwani Lifestyle: फिल्मों के साथ ही यूट्यूब वीडियोज में भी धमाल मचाने वाली काजल राघवानी एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये फीस लेती हैं

‘जब खेसारी लाल की पत्नी को एक ही साड़ी में 6 महीने तक गुजारने पड़े दिन’, जानिए वजह

खेसारी लाल ने करीब एक साल तक लिट्टी चोखा बेचने का काम किया था। खेसारी की यहीं से गाने की शुरुआत हुई थी। लिट्टी बेचकर जुटाए पैसों से ही अपने गाने का पहला एल्बम निकाला था।

Bhojpuri Song: पवन सिंह का गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू’ यूट्यूब पर वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग, देखें VIDEO

पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया ‘शेर सिंह’ फिल्म का गाना मेहरी के सुख नाही देबू (Mehari Ke Sukh Nahi Debu) को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यूट्यूब से परेशान हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी, कहा- Tik Tok की तरह इसे भी बंद होना चाहिए

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान टिक टॉक के बैन किए जाने पर कई सारी बातें कहीं। काजल राघवानी ने चीन संग बढ़ते विवाद के मद्देनजर बंद हुए चीनी एप हैलो और टिक टॉक को लेकर कहा कि ये बहुत खुशी की बात है…

Bhojpuri Video Song: लॉकडाउन के बीच खूब देखा गया पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना, 31 करोड़ के पार व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का और काजल राघवानी का गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

‘इंडस्ट्री में खान, भट्ट और कपूर परिवार से बेहतर टैलेंट’, नेपोटिज्म पर काजल राघवानी का फूटा गुस्सा, सुनाई आपबीती

Kajal Raghwani, Rani Chatterjee, on Sushant Singh Rajput Death: टैलेंटेड और सुपरफाइन एक्टर सुशांत ने खुदकुशी क्यों की? हर कोई यही सवाल कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स और सुशांत फैंस ‘नेपोटिज्म’ को इसका दोषी मान रहे हैं।

The Kapil Sharma Show: इस वजह से बिना चप्पलों के शूट करती हैं काजल राघवानी, कपिल के शो पर एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में काजल राघवानी ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। काजल राघवानी ने बताया…

शादी के मंडप से भाग काजल राघवानी से मिलने पहुंचे खेसारी लाल, वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी ने साथ में 25 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘बलमजी लव यू’ में काजल और खेसारी के अलावा स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा भी अहम किरदारों में हैं।

11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम, गुजरात की काजल राघवानी ऐसे बनीं भोजपुरी की स्टार…

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं। 11 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत करने वाली काजल का भोजपुरी इंडस्ट्री में आना एक संयोग था। जिसके बाद आज वो…

Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ हुआ वायरल, काजल राघवानी संग जमाया रंग

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है। पवन सिह का गाना ‘चोलिया में अटकल प्राण’…

भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन से सदमे में काजल राघवानी, बोलीं- बहुत कुछ सोचा था मगर…

खेसारी लाल के सबसे हिट गाने-डोली में गोली मार देब में धनंजय मिश्रा ने ही संगीत दिया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के हिट सॉन्ग ‘अंजोर करे इंडिया में’ को भी धनंजय मिश्रा ने ही संगीत से सजाया था।

यह पढ़ा क्या?
X