jyotiraditya scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में बवाल, एक दूसरे पर फेंकी गई कुर्सियां, मंच पर धक्कामुक्की

कार्यक्रम के दौरान पार्टी में अध्यक्ष पद को लेकर चल रही कथित गुटबाजी को लेकर सिंधिया से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अपना खून-पसीना बहाकर सूबे में कांग्रेस की सरकार बनवाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं की आन-बान और शान कायम रखना उनका फर्ज है।

MP कांग्रेस चीफ पर घमासानः ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों ने दी इस्तीफे की धमकी, बेटे ने पोस्ट किया पिता की ‘जिद’ का VIDEO

राजनीतिक जानकारों की मानें तो जिस वक्त और अंदाज में सिंधिया के बेटे का यह वीडियो और उनके पिता की जिद से जुड़ा शेर आया है, उससे मालूम चलता है कि वह सिंधिया पद और सम्मान के मामले में किसी भी हालत में झुकना नहीं चाहते हैं।

कैबिनेट बैठक में सिंधिया-कमलनाथ समर्थक मंत्रियों में नोकझोंक, बोले- CM साहब ऐसा नहीं चलेगा, हमारी भी सुननी पड़ेगी

मध्य प्रदेश में कैबिनेट बैठक के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कमलनाथ समर्थक सुखदेव पांसे आपस में उलझ गए। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई।

Delhi: बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया, केके शर्मा में हुई तीखी नोंकझोंक, बाहर भी दो नेता आपस में भिड़े

बैठक में शामिल होने आए पश्चिम उत्तर प्रदेश के नेताओं के बीच यूपी भवन के बाहर तीखी नोकझोंक भी हुई। हालांकि, इसके बारे में पूछे जाने पर नेताओं ने कहा, ‘यह हमारा अंदरूनी मामला है।’

गुना में सिंधिया राजघराने का दबदबा खत्म करने वाले केपी यादव बोले- अब तो प्रजातंत्र है शुद्ध

मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद केपी यादव ने बताया कि उनकी जीत का मुख्य कारण मोदी लहर थी।

सिंधिया के साथ सेल्फी लेने पर उड़ा था जिस शख्स का मजाक, उसी ने गुना सीट पर तोड़ा रजवाड़े का रिकॉर्ड

Lok Sabha Chunav/Election Results 2019: सिंधिया परिवार के गढ़ गुना लोकसभा सीट पर बीजेपी के केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को करारी शिकस्त दी है।

2 लाख कर्जमाफी के दावे पर भड़का, ज्योतिरादित्य सिंधिया से भिड़ गया किसान

सिंधिया ने भी उसे शांत रहने की नसीहत दी और पीछे जाने को कहा। सिंधिया ने कहा कि जब उसे बोलने का मौका दिया जाएगा, तब वह बोले, तब तक चुप रहे।

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजाया ढोल, साथ थिरकने लगे नेता

मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण से वोटिंग शुरु होगी, जोकि सातवें चरण तक संपन्न होगी। यही वजह है कि मध्य प्रदेश में इन दिनों चुनावी पारा चरम पर है।

यूपी: प्रियंका-राहुल- ज्योतिरादित्य के लखनऊ दौरे का ऐलान, जानिए किस दिन करेंगे रोड शो

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक कही जाने वालीं प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो करेंगी।

एमपी की नई मंत्री इमरती देवी ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया नेता नहीं, भगवान

मध्य प्रदेश की नवनियुक्त मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके नेता नहीं, बल्कि भगवान हैं, जिनकी वे पूजा करती हैं।

‘मंदिर बनवाना सिंधिया परिवार से सीखे बीजेपी’, जानें क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने कहा कि अगर भाजपा को सीखना है कि मंदिर कैसे बनाना है तो वह सिंधिया परिवार से सीख सकते हैं। उनके परिवार ने कुल मिलाकर 60 मंदिर बनवाए लेकिन कभी भी संप्रदायों के बीच विवाद नहीं हुआ।

कांग्रेस प्रत्याशी ने जीतने से पहले ही किया सीट छोड़ने का दावा, सिंधिया बोले संभव है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने सिंधिया के सामने ही कह दिया- 16 दिसंबर को ही छोड़ दूंगा सीट।

सिंधिया के रोड शो में बिना अनुमति लगे मंच, मामला दर्ज, आधे रास्ते से वापस लौटे ज्योरितादित्य

ज्योतिरादित्य के रोड शो के चलते बिना अनुमति स्वागत मंच लगाने पर कांग्रेसियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

VIDEO: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने नींबू-मिर्ची की माला पहन दिया भाषण

ऐसे में माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बुरी नजर से बचने के लिए ही यह माला पहनी हुई थी, जिसे शायद उनके किसी समर्थक ने पहना दिया था।

बात करती हैं राम का, मंदिर बनाती है नाथूराम का: बीजेपी पर ज्योतिरादित्य का जोरदार हमला

ज्योतिरादित्य ने कहा, “भाजपा चुनाव जीतने के लिए राम की बात करती है, हमेशा कहती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे, मगर तारीख नहीं बताएंगे। राम का मंदिर तो नहीं बनाया, मगर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर जरूर बना दिया।”

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की शिवराज की ऐसी कॉपी, हंसने लगी जनता, देखें VIDEO

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कर करते हुए सिंधिया ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जो कांग्रेस के जमाने में संसद पर धरना करते थे, जो भोपाल में साईकिल से सीएम हाउस बंगला भवन तक जाते थे, आज उड़न खटोले से उड़ जाते हैं।

शिवराज के राज में गड्ढों में फंस गई बीजेपी की वैन! कांग्रेस नेता ने लिए मजे

मध्‍य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सत्‍तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस जोर-शोर से चुनाव प्रचार करने में जुटी है। बीजेपी का एक प्रचार वाहन सड़क पर बने गड्ढों में फंस गया। उसे निकालने के लिए लोगों को धक्‍का लगाना पड़ा। कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा कि शिवराज सिंह जी का 14 साल का विकास गड्ढों में फंस गया।

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कांग्रेस की महिला नेता को मंच से हटाया, भड़कीं AAP विधायक

28 जुलाई को उज्जैन में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इस कांफ्रेंस में सिंधिया के साथ मंच पर राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी और पूर्व विधायक राजेंद्र भारती बैठे थे। कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले कांग्रेस नेता नूरी खान भी मंच पर जाकर बाकी नेताओं के साथ बैठ गईं।