juventus

फुटबॉल टीम से ज्यादा रही है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड की संख्या, बिपाशा बसु से भी थे अफेयर के चर्चे

रोनाल्डो की सबसे पहली गर्लफ्रेंड ब्राजील की मॉडल जोर्डाना जार्डेल थीं। रोनाल्डो करियर की शुरुआत में सपोर्टिंग लिस्बन के लिए खेल रहे थे। जोर्डाना उनके टीम के सदस्य मारियो जार्डेल की बहन थीं।

‘रोनाल्डो किलर, लेकिन मेसी मारने से पहले टार्चर भी करता है’, दिग्गज फुटबॉलर का दावा

वेन रूनी 2004 से 2017 और रोनाल्डो 2003 से 2009 तक मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए खेल चुके हैं। रूनी और मेसी का मुकाबला चैंपियंस लीग में दो बार हो चुका है। दोनों मुकाबलों में बार्सिलोना की टीम ही जीती थी।

विराट कोहली के बाद इस दिग्गज फुटबॉलर की पार्टनर बनीं हेयरस्टाइलिस्ट, कहा- क्वारेंटाइन में भी STYLIST; देखें VIDEO

COVID-19: इटली में कोरोनावायरस के कारण अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वह इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला देश है। इटली में अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना के खौफ के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दिया 80 करोड़ की बुगाटी का ऑर्डर, 2.4 सेकंड में पकड़ती है 100 Kmph की स्पीड

रोनाल्डो ने इससे पहले Rolls Royce Cullinan एसयूवी खरीदी थी। भारतीय बाजार में इस एसयूवी की कीमत 6.95 करोड़ रुपए है। ये पहली रोल्स रॉयस थी जिसमें फोर व्हील ड्राइव सिस्टम का प्रयोग किया गया था।

COVID-19: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सैलरी का 84 करोड़ रुपए नहीं लेंगे, 5 वेंटिलेटर्स भी करेंगे दान

COVID-19: युवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित कई फुटबॉलर ने वेतन का कुल 100 मिलियन यूरो (करीब 753 करोड़ रुपए) लेने से मना कर दिया है। खिलाड़ियों ने क्लब की मदद के लिए ऐसा किया है।

Covid-19: पॉल डाइबाला ने कोरोना को हराया, कहा- 5 मिनट में ही थक जाता था, सांस लेने में होती थी दिक्कत

Covid-19:डाइबाला ने 22 मार्च को कोरोनावायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने आज यानी 28 मार्च को कोरोना को लेकर अपने अनुभव को बताया, जो कि काफी डरावना है।

लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम का फुटबॉलर भी कोरोनावायरस पॉजिटिव, गर्लफ्रेंड भी हुई संक्रमित

Coronavirus Italy: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के 188 देशों में 13 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब तक 3 लाख से ज्यादा मामले सामने हैं। इनमें से 95 हजार से ज्यादा मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इटली में ही केवल 4800 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

coronavirus updates: इटली में कोरोनावायरस का कहर, एक महीने तक फैंस नहीं देख पाएंगे कोई भी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट

coronavirus updates:कोरोनावायरस के कारण सबसे ज्यादा मौतें चीन में हुई हैं। वहां 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इटली में अब तक 107 लोगों की मौत हुई है।