Jonny Bairstow

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ने खेली विस्फोटक पारी, पर नहीं टली टीम की हार; 4 विकेट से जीती सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर की टीम

इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर टी20 सीरीज अपने नाम कर ली है। दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डीकॉक ने 18 गेंद में 30 रन की विस्फोटक पारी खेली, लेकिन उनकी टीम 4 विकेट से हार गई।

जॉनी बेयरस्टो के तूफान में उड़ा दक्षिण अफ्रीका, चौके-छक्कों की कर दी बारिश; इंग्लैंड पहला टी20 जीता

इंग्लैंड की टीम एक समय मुश्किल में दिख रही थी। तीन विकेट गिर जाने के बाद जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने पारी को संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की। स्टोक्स 27 गेंद पर 37 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 1 चौका और 3 छक्के लगाए।

SRH vs RR: अपने 100वें मैच में संजू सैमसन ने किया कमाल, सुपरमैन की तरह लिया कैच, देखें VIDEO

बेयरस्टो ने पिछले मैच में 97 रनों की पारी खेली थी। वे इस मैच में 19 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। सैमसन का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अब तक मिला-जुला रहा है। शुरुआती दो मुकाबलों में तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद पिछले चार मैच में वो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके हैं।

SRH vs KXIP: डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की रिकॉर्ड साझेदारी, 34 ओवर बाद विकेट ले पाई किंग्स इलेवन पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में जॉनी बेयरस्टो 97 रन बनाकर आउट हुए। आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद की ओर से यह हाइएस्ट स्कोर है। वैसे हैदराबाद की ओर से हाइएस्ट स्कोर बनाने का रिकॉर्ड डेविड वार्नर के नाम है।

इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया 5 साल बाद सीरीज जीता; फॉर्म में लौटे दिल्ली, पंजाब और आरसीबी के प्लेयर

मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 303 रन के लक्ष्य को 49.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। उसके लिए विकेटकीपर एलेक्स कैरी और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने शतकीय पारी खेली। दोनों ने छठे विकेट के लिए 212 रनों की साझेदारी भी की।

जो डेनली को नहीं मिला मौका, आयरलैंड के लिए हैरी टेक्टर और कर्टिस कैमफर ने किया डेब्यू; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं। यह जोड़ी बल्ले से तुरंत प्रभाव डालने को बेकरार होगी।

England vs West Indies: बेन स्टोक्स बने इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान, मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो की छुट्टी

बेयरस्टो को जो रूट की जगह टीम में रखे जाने की बात चल रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रूट पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। बेयरस्टो वॉर्म अप मैच में 11 और 39 रन की पारी ही खेल पाए थे।

IPL: डेविड वॉर्नर ने खिताब जीतने के सवाल पर विराट कोहली को किया ट्रोल, डेथ ओवर में SRH की गेंदबाजी को बताया बेस्ट

सनराइजर्स की टीम वॉर्नर की कप्तानी में 2016 में खिताब जीती थी। तब उसने फाइनल में कोहली की टीम आरसीबी को हराया था। वॉर्नर 2018 में बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण नहीं खेले थे।

यह पढ़ा क्या?
X