JNU student

जेएनयू छात्र ने सेना पर की टिप्पणी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, RSS की बेइज्जती से जोड़ दिया मामला

एक सामाजिक कार्यकर्ता तजिंदर यादव ने 8 जुलाई को कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की थी जिसमें दावा किया गया था कि जेएनयू छात्र ने ट्वीट किया था कि कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का ऑपरेशन “गलत और देश के खिलाफ” था।

शरजील इमाम की तलाश में पांच राज्यों की पुलिस, शिवपाल यादव के नेता ने कहा- उसकी गर्दन काटने वाले को दूंगा एक करोड़ रुपए

वीडियो में अमित जानी कह रहे हैं, ‘एक नारा आज मैं इस देश को देता हूं। भारत हम शर्मिंदा हैं। शरजील इमाम जैसे लोग जिंदा है। जो भारत को काटने की बात करे, ऐसे व्यक्ति की गर्दन काट देनी चाहिए।’

JNU के छात्र रागिब की बेरहमी से पिटाई, हमलावर बोले- नजीब की तरह कर देंगे गायब; ABVP सदस्यों पर लगा आरोप

JNU Student Ragib Ikram: घायल रागिब के भाई ने कहा की उसके रूममेट ने बताया कि हमलावरों ने कहा कि वह एक मुस्लिम है और वे उसे नजीब की तरह गायब कर देंगे। हमलावरों ने उसके भाई को सीने, सिर पर मारा और उसे थप्पड़ मारा है।

JNU Protest: ‘मैं अंधा हूं मुझे मत मारो’ लेकिन लाठियों से पीटते रहे पुलिसवाले, कहा- प्रदर्शन में आए क्यों?

JNU Protest, Delhi Police: फीस बढ़ोतरी के खिलाफ जेएनयू के छात्रों ने जब संसद भवन तक मार्च निकालने की कोशिश की तो एक दृष्टि बाधित छात्र ने कहा कि उससे मारपीट की गई। अंधे होने के बाद भी लात मारी गई और लाठियों से पीटा गया।

जेएनयू: छात्रों ने कैंपस में तले पकौड़े, चार स्टूडेंट पर कार्रवाई, एक को होस्टल से निकाला

निवर्सिटी के चीफ प्रोक्टर ने खुद संज्ञान लेकर छात्र के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद उन्हें एक नोटिस भेजा गया, जिसमें बीस हजार रुपए जमा कराने को कहा गया। साथ ही छात्र से कहा गया कि 13 जुलाई तक वो अपना हॉस्टल शिफ्ट कर लें।

तय वक्‍त से एक घंटा बाद भी नहीं पहुंच सके कन्‍हैया तो केजरीवाल ने टाली मुलाकात

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा भी मुख्यमंत्री के साथ कन्हैया का इंतजार कर रहे थे। वे जेएनयू में पढ़ने वाली अपनी बेटी अपराजिता के साथ पहुंचे थे।

JNU ROW: दो तरह की सोच से बढ़ा टकराव, पढ़ें पूरी खबर

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के शिक्षक भी मंगलवार को कन्हैया की गिरफ्तारी के विरोध में छात्रों की ओर से किए जा रहे कक्षाओं के बहिष्कार में शामिल हो गए। दरअसर मामले का राजनीतिक लाभ उठाने की जुगत को कैंपस ने भांप लिया है।

IPL 2020 LIVE
X