JNU PROTEST

वरिष्ठ पत्रकार का दावा- यूनिवर्सिटीज पर कंट्रोल का गुजरात मॉडल पहुंच चुका दिल्ली, कुलपति बन रहे सियासी दलों के वफादार

JNU Students Protest, JNU Violence: वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा कि विश्वविद्लायों का राजनीतिकरण अकादमी की गुणवत्ता सुधारने के लिए नहीं बल्कि किसी मुद्दे पर आवाज उठाने वाले छात्रों की एकता को खत्म करने के लिए किया जाता है।

JNU का डीएनए एंटी इंडिया, अपने में सुधार करे यूनिवर्सिटी नहीं कर दो बंद- RSS विचारक गुरुमूर्ति बोले

JNU Protest: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) के पूर्व निदेशक व आरएसएस विचारक स्वामी गुरूमुर्ति ने कहा है कि, “जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) का डीएनए देश के खिलाफ है।”

JNU अटैक के असल ‘मास्टरमाइंड’ हैं वीसी जगदीश कुमार- कांग्रेस रिपोर्ट में दावा; पार्टी नेता ने ये भी उठाए सवाल

JNU Students Protest, JNU Violence: सुष्मिता देव ने जेएनयू छात्र संघ की एक चिट्ठी भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली है। इस लेटर में दावा किया गया है कि ‘वीसी चाहते थे कि सभी प्रश्न पत्र छात्रों को भेजा जाए।

JNU हिंसाः DU छात्रा निकली नकाबपोश लड़की, हो सकती है ABVP से, पुलिस बोली- भेजेंगे नोटिस

JNU violence: एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, “महिला की पहचान घटना के वीडियो के माध्यम से की गई। वह नॉर्थ कैंपस इलाके में रहती है। हमने दिन के दौरान उससे संपर्क किया लेकिन वह घर पर नहीं थी; उसका फोन बंद है। छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत सभी आठ संदिग्धों के साथ पूछताछ की जाएगी।

JNU हिंसा को लेकर भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में बवाल! आपस में भिड़े ABVP-NSUI के कार्यकर्ता; पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

JNU Violence,AMU: दोपहर को ABVP कार्यकर्ता JNU प्रकरण में वामदलों पर बैन लगाने की मांग को लेकर विवि परिसर में धरना दे रहे थे। लेकिन इस बीच ABVP कार्यकर्ताओं के विरोध में NSUI कार्यकर्ता भी विवि पहुंच गए। यहां पर पुलिस तैनात थी।

JNU हिंसाः हॉस्टल वॉर्डन्स का दावा, ‘लाठी-रॉड लिए देखा था नकाबपोशों को, पुलिस को भी दी सूचना पर 4 घंटों तक नहीं मिली मदद’

वार्डेन्स के मुताबिक करीब 7 बजे यह भीड़ दोबारा लौटी और यह लड़कों तथा लड़कियों के कमरे में घुसने लगी।

‘न्यूयॉर्क में बैठकर आप मोदी सरकार के लिये बोल रहे…’ अनुपम खेर को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे users

jnu protest: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने JNU में हुई हिंसा के विरोध में पूरे देश में हो रहे प्रदर्शन पर अपनी राय रखी है जिसके बाद…

JNU वीसी पर HRD मंत्रालय नरम? माह भर पहले दिया अल्टीमेटम, अब कहा- x,y,z को हटाना प्राथमिकता नहीं, बुनियादी मुद्दे पहले

JNU Fee Hike Protest: उच्च शिक्षा सचिव अमित खरे ने कहा कि मूल मुद्दा जिसकी वजह से सारी समस्या उत्पन्न हुई है, उस पर पहले ध्यान देने की जरूरत है। एक्स, वाई या जेड को बदलना उतना महत्वपूर्ण नहीं है।

दीपिका के जेएनयू जाने पर गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- रेप पीड़िता के परिवार से भी मिल लेतीं तो अच्छा होता

Deepika Padukone JNU Visit, Chhapaak: क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि…

JNU VC को HRD मंत्रालय ने दिया था अल्टीमेटम- अपनाएं शांति फॉर्मूला अन्यथा छोड़ दें गद्दी; सेकेट्री का पहले ही ट्रांसफर

जेएनयू के कुलपति एम जगदीश कुमार अल्टीमेटम दिए जाने के 48 घंटे के भीतर ही उच्च शिक्षा सचिव आर सुब्रह्मण्यम का तबादला कर दिया गया था।

दीपिका की फिल्म में एसिड हमलावर नदीम खान नहीं राजेश है, बायकॉट छपाक के बाद अब इसलिए हो रही ट्रोल

Deepika Padukone at JNU, Chhapaak: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक (Chhapaak) के साथ एक और विवाद जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने के बाद लोग दीपिका से लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि…

23 बार फोन करने के बावजूद साढ़े पांच घंटे बाद JNU पहुंची थी दिल्ली पुलिस, यूनिवर्सिटी बना रहा रणक्षेत्र, रजिस्ट्रार ने उठाये सवाल

JNU Students Protest, JNU Violence: रजिस्ट्रार के मुताबिक जब पुलिस को जेएनयू प्रशासन की तरफ से खत मिला तब ही वो वहां पहुंची।

JNU Violence: अब एबीवीपी ने जारी किया वीडियो, कहा- कैंपस हिंसा में लेफ्ट की हिंसा के साफ सबूत

एबीवीपी ने घटना में शामिल होने से इनकार करते हुए के लिए घोष की अगुवाई वाले वाम सर्मिथत छात्रसंघ को जिम्मेदार ठहराया है।

JNU छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष के खिलाफ एफआईआर, पुलिस ने सर्वर रूम में तोड़फोड़ के मामले में 19 अन्य के खिलाफ भी दर्ज किया केस

JNU Students Protest, JNU Violence : विश्वविद्यालय प्रशासन का दावा है कि कुछ छात्रो ने सर्वर रूम में घुस कर संचार व्यवस्था को खराब किया था।

JNU प्रोफेसर भी सरकार के खिलाफ, पैनल से दिया इस्तीफा

JNU Students Protest, JNU Violence: इस कमेटी का गठन पिछले महीने ही किया गया था, ताकि डेटा की गुणवत्ता में सुधार किया जा सके। बता दें कि इस कमेटी की बैठक मंगलवार यानी आज होनी है।

मुंबई में JNU हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, गेटवे ऑफ इंडिया पर लहराए ‘FREE KASHMIR’ के पोस्टर

JNU Violence: दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के विरोध में गेटवे ऑफ इंडिया पर लड़की ‘फ्री कश्मीर’ का पोस्टर पकड़ विरोध कर रही थी।

‘हिंसा के दिन कार्यकर्ताओं के हाथ में थी लाठी’, डिबेट में ABVP पैनलिस्ट ने माना, स्वरा भास्कर का तंज – पकड़ी गई चोरी

JNU Students Protest, JNU Violence: कैंपस के अंदर नकाबपोशों द्वारा पीटे जाने के बाद कई छात्रों ने एबीवीपी पर हमला करने का आरोप लगाया है।

JNU हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में Free Kashmir के पोस्टर, उठ रहे सवाल- क्या छात्र आंदोलन में शामिल हो गए देशद्रोही?

JNU Students Protest, JNU Violence: इस हिंसा के खिलाफ सोमवार (06-01-2019) को मुंबई के हुतात्मा चौक से गेटवे ऑफ इंडिया तक स्टूडेंट्स ने विरोध मार्च निकाला था।