JNU afzal guru event

JNU छात्र संघ ने रजिस्ट्रार पर लगाया गलत बयान देने का आरोप

जेएनयू छात्र संघ ने आरोप लगाया है कि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार भुपिंदर जुत्शी ने जांच समिति के सामने गलत बयान दिया कि छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और अन्य छात्र नेताओं ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरु पर आयोजित विवादित कार्यक्रम के दिन यानी नौ फरवरी को जुत्शी से मुलाकात की थी।

JNU Row: कैंपस में दिखे 6 आरोपी, सामने आया खालिद का वीडियो, यूनिवर्सिटी के गेट पर पहुंची पुलिस

कैंपस में स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए उमर खालिद का 14 मिनट का वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है। इसमें वह बोलता दिख रहा है कि साथियो मेरा नाम उमर खालिद जरूर है, बट आई एम नॉट ए टेररिस्ट।

JNU campus पहुंचे कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को दिखाए गए काले झंडे, राहुल गांधी ने कहा-आवाज दबाने वाले सबसे बड़े राष्‍ट्र विरोधी

प्रदर्शनकारियों को अपना सपोर्ट जताने के लिए जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो कुछ छात्रों ने ‘राहुल गांधी गो बैक’ के नारे लगाए।

JNU: विश्वास ने कहा-देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए

संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी पर लटकाने के विरोध में जेएनयू में आयोजित कार्यक्रम को लेकर जहां विवाद फैला हुआ है वहीं आप नेता कुमार विश्वास ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र को ‘देशद्रोहियों’ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए…

JNU: BJP MP ने गृहमंत्री को लिखा खत, अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाने वालों पर राष्‍ट्रद्रोह का मामला दर्ज

जेएनयू के रजिस्‍ट्रार भूपिंदर जुत्‍शी के अनुसार यूनिवर्सिटी की प्रोक्‍टॉरियल कमिटी मामले की जांच कर रही है।

हाफिज सईद के नाम पर बने अकाउंट से #PakStandsWithJNU को ट्रेंड कराने की अपील

देशद्रोही नारेबाजी का एक वीडियो भी सामने आया है। जेएनयू के ही छात्रों ने ही इसे जारी किया है जो कि अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

ये पढ़ा क्या?
X