jjyotiraditya scindia

संसद में ज्योतिरादित्य सिंधिया से बोले ‘राजा’ दिग्विजय, वाह महाराज जी वाह! जवाब मिला- आशीर्वाद के लिए धन्यवाद

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाषण के बाद दिग्विजय सिंह ने उन्हें बधाई दी और कहा कि जितने अच्छे ढंग से आप यूपीए के कार्यकाल के दौरान यूपीए का पक्ष सदन में रखते थे, आज आपने वैसे ही बीजेपी का पक्ष सदन में रखा है। वाह जी महाराज वाह।

राजपाट: खौफ गंवाने का

नीतीश कुमार इस बार भाजपा के अहसान तले ऐसे दब गए हैं कि पत्रकारों के तीखे सवालों पर संयत रहकर जवाब देने के अपने स्वभाव को छोड़ आग बबूला होने लगे हैं।

सीएम रहते कमलनाथ निकले नहीं, अब हर जिले में घूम रहे, उन्हें वोट नहीं नोट की परवाह, सिंधिया का वार

चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच बुधवार को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चुनाव प्रचार को लेकर हमला किया है।

MP: इमरती देवी के खिलाफ बयान पर घमासान! मौन व्रत कर बोले शिवराज- कमलनाथ ने किया हर बेटी-बहन का अपमान

भाजपा के राज्यसभा सदस्य ने कहा था, “महिलाओं और अनुसूचित जाति के विरुद्ध इनकी (कांग्रेस नेताओं की) यही सोच और विचारधारा है, जबकि हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि जहां नारियों का मान-सम्मान होता है, देवता वहीं विराजते हैं।”

राज्‍यसभा में दिग्‍विजय की ओर लपके सिंंधिया, वीआईपी गैलरी से देख रही थीं पत्‍नी अमृता

मध्‍य प्रदेश की राजनीति में सिंधिया और दिग्‍विजय में अदावत थी। दोनों में से किसी एक को ही राज्‍यसभा भेजे जाने के कयास लग रहे थे और एक में दिग्‍विजय सिंह के आसार ज्‍यादा थे।

जब ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट ने मिलकर कांग्रेस के पक्ष में संभाला था मोर्चा, देखें VIDEO

सिंधिया की तरह सचिन पायलट ने बगावत कर दी है और उनकी ओर से दावा किया जा रहा है कि उनके समर्थन में 30 विधायक हैं। लेकिन एक समय था जब दोनों युवा नेता साथ मिलकर एक ही मंच से कांग्रेस पार्टी का बचाव करते नज़र आते थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

सिंधिया खेमे में किसी को न दें राजस्व विभाग, वरना अपने ट्रस्ट के नाम करा लेंगे सरकारी जमीन- CM शिवराज से कांग्रेसी नेता की अपील

बता दें कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की पिछली सरकार में सिंधिया के करीबी माने जाने वाले गोविंद सिंह राजस्व मंत्री थे।

‘अन्याय के खिलाफ़ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म’, MP में कैबिनेट विस्तार से पहले सिंधिया ने किया ट्वीट, लोगों ने कर दिया ट्रोल

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया कैबिनेट विस्तार से पहले ट्विटर पर ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साधा।

MP Cabinet Expansion: शिवराज सरकार के 28 मंत्रियों का शपथग्रहण, कमलनाथ सरकार गिराने वाले सिंधिया गुट के 9 विधायकों को मिले पद

Madhya Pradesh Cabinet Expansion: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को 20 कैबिनेट मंत्री और 8 राज्य मंत्रियों की लिस्ट सौंपी थी।

सीएम होकर भी अपने चहेते को मंत्री नहीं बना पा रहे शिवराज सिंह, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कर रहे कड़ी सौदेबाजी, बड़े नेतााओं ने भी खड़े किए हाथ

बीते दो दिनों से शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में थे और यहां पार्टी के शीर्ष नेताओं जिनमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रहे थे।

राजपाटः तंज खिसियाहट में

शिवराज ने सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को खाद्य एवं आपूर्ति और सहकारिता विभाग दिए हैं जबकि दलित नेता तुलसी सिलावट को जल संसाधन। कमलनाथ सरकार में सिलावट स्वास्थ्यमंत्री थे तो राजपूत के पास राजस्व और परिवहन जैसे अहम विभाग थे। भाजपा नेता नरोत्तम मिश्र गृह और स्वास्थ्य जैसे अहम विभाग पा गए।

‘कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, 15 महीने से ज्यादा कांग्रेस की सरकार नहीं होती,’ ज्योतिरादित्य के ट्वीट पर तंज मार रहे लोग

कमलनाथ ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के पद से अपना इस्तीफा प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को सौंप दिया है। जिसे राज्यपाल ने स्वीकार भी कर लिया है। सीएम कमलनाथ के इस्तीफे के बाद कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया ने एक ट्वीट कांग्रेस पर निशाना साधा है।

ज्योतिरादित्य इकलौते थे जो सीधे मेरे घर आ सकते थे, आजकल मैं किसी से नहीं मिल रहा: राहुल गांधी

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस ने कहा कि पार्टी में प्रतिभा का कोई पलायन नहीं हो रहा है तथा युवा नेताओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और जिम्मेदारी भी दी जाएगी।

अमित और राजनाथ सिंह से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की मुलाकात, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- गिरने की भी हद होती है

दोनों नेताओं की मुलाकात पर ट्विटर यूजरों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बोले, “पैसा और पॉवर कुछ भी करा सकता है, यह उसका प्रमाण है।”

गंभीर मुद्रा में पहुंचे, फिर मुस्कुराकर निकले ‘महाराज’

सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह के भी पहुंचने की अटकलें थीं। बीच में कुछ सुरक्षाकर्मियों ने मंच की जांच भी की। दरवाजों पर दिल्ली पुलिस के जवान भी तैनात हो गए। लेकिन शाह कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

BJP में ज्योतिरादित्य की एंट्री पर बोलीं Congress की बागी MLA- जहां सिंधिया वहां हम, कुएं में गिरे तो वहां भी गिरूंगी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की विधायक रहीं इमरती देवी ने हाल ही में 21 अन्य विधायकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस से बागी रुख अपनाने के बाद उन्होंने कहा कि “सभी 22 विधायक यहां बेंगलुरु में अपनी इच्छा से हैं। हमें खुशी है कि सिंधिया जी ने ऐसा निर्णय लिया। मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी”

Congress का ‘शून्य काल’, ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने उठाए सवाल, पार्टी नेताओं को लिया आड़े हाथ

कांग्रेस की हार पर पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने सवाल खड़े किए हैं। दोनों ने पार्टी नेताओं को आड़े हाथ लिया है।

भारत बचाओ रैली कर बिना हेलमेट स्कूटी पर निकल लिए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, हुए ट्रोल

वायरल तस्वीर में सिंधिया स्कूटी पर पीछे की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पास हेलमेट तक नहीं।

ये पढ़ा क्या?
X