jio fiber

Jio fiber vs Airtel Braodband : दोनों कंपनियां देती हैं 500 रुपये से कम कीमत के ये प्लान, जानें स्पीड

Jio fiber vs Airtel Braodband : आज हम आपको बताने जा रहे हैं Jio fiber और Airtel Braodband के सभी प्लान्स के बारे में। इसमें आपको 500 रुपये से सस्ते प्लान, 1000 रुपये से सस्ते प्लान और दमदार स्पीड वाले प्लान्स भी मिलेंगे।

Jio Fiber का ये है सबसे सस्ता प्लान, 30 दिन तक मिलेगी मुफ्त सेवा

आज हम आपको जियो फाइबर के कुछ ऐसे प्लान्स बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बड़े ही उपयोगी साबित होंगे। साथ ही इनमें 30 दिन तक मुफ्त सेवा भी मिलेगी। जियो फाइबर का शुरुआती प्लान 399 रुपये का है।

Reliance Jio का तोहफा, अब इन प्लान्स के साथ मिलेगा दोगुना डेटा, जानें जरूरी डिटेल्स

Reliance Jio Fiber Plans: यूजर्स को रिलायंस जियो फाइबर के सभी प्लान्स के साथ मिल रहा है डबल डेटा। Jio Fiber broadband plans के बारे में विस्तार से जानें।

Reliance Jio के इस शानदार प्लान में मिलता 1000GB डेटा

Reliance Jio Fiber Combo Plan: Coronavirus in India में कंपनी अपने सभी जियो फाइबर यूजर्स को डबल डेटा का फायदा दे रही है। कंपनी के पास एक 199 रुपये वाला शानदार प्लान भी मौजूद है, जानें बेनिफिट्स और वैलिडिटी।

Reliance Jio का Lockdown में भी इंटरनेट कनेक्शन देने का वादा, पुराने ग्राहकों को भी दोगुना डेटा

Reliance Jio Fiber Broadband: Coronavirus Lockdown के लागू होने के बाद अब कंपनी ने Jio Fiber Offer पेश किया है। क्या है ये नया ऑफर, जानें।

Reliance Jio ने लॉन्च किया Jio TV Camera, टीवी से ऐसे कर सकेंगे वीडियो कॉल

Reliance Jio ने Jio Fiber यूजर्स के लिए जियो टीवी कैमरा एक्सेसरी को लॉन्च किया है। जानें Jio TV Camera Price और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Reliance Jio Fiber, Airtel, ACT Fibernet: जानें, किस कंपनी का मंथली ब्रॉडबैंड प्लान है बेस्ट

Airtel Broadband Plans: आज हम आपको Reliance Jio Fiber, एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान और ACT Fibernet Broadband Plans के बेस्ट मंथली ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में जानकारी देंगे।

Jio Fiber यूज़र्स को अब 199 रुपये में मिलेगा 1000 जीबी डेटा

Jio Fiber Plans, Reliance Jio, Jio Fiber Broadband Plan: रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने 199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है, जानें प्लान में हुए बदलाव के बारे में सबकुछ।

Jio Fiber Migration Plan के साथ यूजर्स को मिल रहा 50GB डेटा, जानें क्या है प्लान

Jio Fiber Migration Plan, Reliance Jio, Jio Fiber Plans, Jio Fiber Broadband Plans: रिलायंस जियो का जियो फाइबर माइग्रेशन प्लान के बारे में जानें।

JioFiber ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, 10Mbps से 100Mbps तक मिलेगी स्पीड, डेटा 50GB

जियो फाइबर 351 रुपए के प्लान में ग्राहकों को फ्री लोकल और एसटीडी कॉल्स, टीवी वीडियो कॉलिंग मिलेगी। जियो का यह प्लान 3 महीने, 6 महीने और 1 या 2 साल के लिए भी खरीदा जा सकता है।

Jio Set-Top Box पर बिना Cable TV कनेक्शन मिल रहे 150 से ज्यादा TV चैनल्स!

जियो फाइबर सेट टॉप बॉक्स के साथ यूजर्स को जियो टीवी प्लस एप की सुविधा भी मिल रही है। इस एप की मदद से यूजर्स सभी OTT एप कंटेंट को एक्सेस कर सकते हैं।

Reliance JioFiber के पास ही है यह 3 बेहद खास और बेहतरीन सर्विस, जानिए

JioFiber हाई-एंड प्लान्स में स्पीड का फर्क है। मंहगे प्लान्स में ग्राहकों को 1 Gbps की स्पीड मिल रही है, जबकि सस्ते वाले में Mbps स्पीड है।

Reliance Jio Fiber: 8499 रुपए तक का प्लान, पर कौन सा आएगा आपके काम? जानें

Reliance Jio Fiber Plans Price and Full Details in Hindi: स्पीड स्पेक्ट्रम के लिहाज से देखें तो Jio Fiber के बेस प्लान ठीक ठाक मात्रा में डेटा मुहैया करा देते हैं। इनमें 100 Mbps की रफ्तार मिलती है, पर केवल 100GB और 200GB ‘डेटा’ ही मिलता है।

Reliance JioFibre या Airtel Fibre? कम पैसे में कौन दे रहा बेहतर मंथली प्लान, जानिए

Reliance JioFibre, Airtel Fibre: बढ़ती डिजिटल स्ट्रीमिंग और वीडियो-ऑन-डिमांड बाजार में बड़े पैमाने पर लहर बनाने के लिए कंपनी तैयार है। यहां यूजर्स को ब्रॉडबैंड, ऑन-डिमांड मनोरंजन, मुफ्त एचडी वॉयस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग और असीमित डेटा का अच्छा अनुभव मिलेगा।

RELIANCE JIOFIBRE की सर्विस लें या फिर AIRTEL Broadband है सही? ऐसे कीजिए तय

जियो को कड़ी चुनौती देने और अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए एयरटेल ने भी ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। ऐसे में ग्राहक चिंता में पड़ गए हैं कि किस का प्लान उपयोग किया जाये और क्या सही है।

JIo Fiber ग्राहकों को दे रहा बंपर ऑफर, इन प्लान्स में फ्री मिल सकती है TV और मूवी टिकट, 699 रुपए से शुरू हैं प्लान

JIo Fiber: जियोफाइबर को बाजार में पेश करते हुए रिलायंस जियो इंफोकॉम के निदेशक आकाश अंबानी ने एक बयान में कहा, ‘‘ अपनी क्रांतिकारी सेवाओं के साथ जियोफाइबर ने एक नयी और रोमांचक यात्रा शुरू की है। हमेशा की तरह हम और अच्छी सेवाएं आपके घर तक पहुंचाने और जियोफाइबर को नयी ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए कठिन परिश्रम जारी रखेंगे।’’

ये पढ़ा क्या?
X