ताज़ा खबर
 

Jignesh Mewani

हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज, महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

महिला का घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के पास ही स्थित है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि तीनों नेताओं ने कई सारे समर्थकों के साथ उस वक्त तथाकथित रेड डाली, जब उसके घर में कोई पुरुष नहीं थे।

पीएम नरेंद्र मोदी पर जिग्नेश मेवानी का तंज- उनका सीना 56 इंच का, उन्हें कौन मार सकता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की नक्‍सली साजिश का खुलासा होने के बाद इस मामले पर सियासी बयान थम नहीं रहे हैं। अब गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्‍नेश मेवानी ने कहा कि मोदी जी तो 56 इंच का सीना लेकर घूमते हैं, उन्‍हें किस बात का डर है।

jignesh mevani

जिग्‍नेश मेवानी पर मानहानि का मुकदमा, लेखिका बोली- मुझे कुछ हुआ तो समझ जाना किसने करवाया

गुजरात से कांग्रेस समर्थिक निर्दल विधायक जिग्नेश मेवानी के खिलाप पुणे की पत्रकार और स्तंभकार शेभाली वैद्य ने मानहानि का केस दर्ज कराया है।

RSS के गढ़ से जिग्‍नेश मेवाणी का ऐलान- दलितों को खिलाएंगे आंबेडकर की कसम, नहीं देने देंगे बीजेपी को वोट

दलित नेता और गुजरात से विधायक जिग्‍नेश मेवाणी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। नागपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मेवाणी ने कहा कि वह कम से कम एक लाख दलितों को शपथ दिलाएंगे कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करेंगे। उन्‍होंने पीएम मोदी को सदी का सबसे बड़ा झूठा भी बताया।

राजस्थान: नागौर में होना था मोहन भागवत और जिग्नेश मेवानी का आमना-सामना, जयपुर एयरपोर्ट पर ही रोके गए

जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट किया है, “डीसीपी ने कहा कि आप जयपुर में भी कहीं नहीं आ-जा सकते हैं। ये लोग मुझे जबरन वापस अहमदाबाद भेजना चाहते हैं।

गुजरात विधायक बोले: पीएम मोदी की सभा में कुर्सियां उठाकर फेंको और पूछो- कब दे रहे हो 2 करोड़ नौकरियां?

मेवाणी ने चित्रदुर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के 20 फीसदी दलितों के 20 वोट भी बीजेपी को नहीं मिलने चाहिए। उन्होंने दलितों से इस मुद्दे पर एकजुट होने का भी आह्वान किया।

गुजरात: हिरासत में जिग्नेश मेवानी, दलित की मौत के मामले में अहमदाबाद बंद का किया था ऐलान

जिग्नेश मेवानी ने पाटन में डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह करने वाले भानु वानकर की मौत के मामले में सरकार को घेरते हुए लोगों से सारंगपुर में बाबा अंबेडकर की प्रतिमा के पास इकट्ठा होने की अपील की थी।

कासगंज हिंसा: जिग्‍नेश मेवानी का ट्वीट- यहां जब चाहे दंगा करा दो, लोगों ने यूं दिया जवाब

कासगंज में गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) को तिरंगा फहराने को लेकर शुरू हुई हिंसा पर प्रशासन पूरी तरह काबू नहीं कर पाया है, लेकिन इधर घटना राजनीतिक रंग लेती दिख रही है। अपने एक ट्वीट को लेकर जिग्नेश मेवानी निशाने परआ गए हैं।

जिग्‍नेश मेवानी की नई मांग- हर दलित को दो 5 एकड़ जमीन

दलित नेता और गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी ने एक बार फिर दलितों के पक्ष में आवाज बुलंद की है। जिग्नेश ने कहा कि 70 फीसदी दलितों के पास अपनी जमीनें नहीं हैं, इसलिए हर दलित को 5 एकड़ जमीन दी जानी चाहिए।

जिग्‍नेश मेवानी बोले- मुझे भी तोगड़िया की तरह डर लगता है, बीजेपी-आरएसएस मेरी हत्‍या करा सकते हैं

दलित नेता और गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी का कहना है कि उनकी जान को खतरा है और बीजेपी-आरएसएस उन्हें रास्ते से हटाना चाहते हैं। मेवानी के लिए कुछ दलित समूहों द्वारा वाई-कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की जा रही है।

तमिलनाडु: जिग्‍नेश मेवानी ने रिपब्लिक टीवी का माइक हटाने को कहा, टीवी पत्रकारों ने कर दिया बहिष्‍कार

गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्‍नेश मेवानी एक कार्यक्रम में शिरकत करने चेन्‍नई आए हुए थे। कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था, जिसमें रिपब्लिक टीवी के पत्रकार भी शामिल थे।

Arnab Goswami, Jignesh Mevani, Republic TV, Jignesh mocks Arnab, Yuva Hunkar Rally, Delhi hunkar rally, Delhi news, gujarat mla, hindi news, news in hindi, jansatta

जिग्‍नेश मेवानी ने उड़ाया अर्नब गोस्‍वामी का मजाक, देखें वीडियो

जिग्नेश मेवानी ने कहा,’ दिस इज लाइव ऑन बनाना रिपब्लिक।’

Video: जिग्नेश मेवानी के समर्थकों ने महिला रिपोर्टर को घेरा, दिल्ली पुलिस ने सुरक्षित निकाला

महिला रिपोर्टर का कहना है कि, ‘जिग्नेश मेवानी की रैली में आए लोगों ने उसके साथ बदतमीजी की, धमकाया और साथ ही सेक्सिस्ट कमेंट भी किये।’

युवा हुंकार रैलीः मोदी पर बरसे जिग्नेश मेवाणी, बोले PM का तोड़ा घमंड इसलिए बन रहा हूं निशाना

उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी सरीखे असल मुद्दे केंद्र सरकार ने दबा दिए। घर वापसी, लव जिहाद और गाय जैसे मसलों को जगह दी गई। वह इसके खिलाफ हैं।”

जिग्नेश मेवानी को फिल्म निर्माता का खुला चैलेंज, दिल्ली में चिपकाए ओपन डिबेट के पोस्टर

पोस्टर में जिग्नेश मेवानी को राहुल गांधी का नया पोस्टर ब्वॉय बताते हुए अर्बन नक्सल कह कर परिचय दिया गया है।

दिल्ली में रैली करने में कामयाब हुए जिग्नेश मेवानी पर नहीं जुटा पाए भीड़, 300 लोग ही पहुंचे!

Jignesh Mevani, Yuva Hunkar Rally: मेवानी ने कहा कि वह लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्हें चुनाव के माध्यम से चुना गया है, तो ऐसे में उन्हें अपनी बात कहने का पूरा हक है।

Ramdas Athawale, Jignesh Mevani, Gujarat MLA, Bhima-Koregaon violence, MUMBAI, pune, pune police, bjp, rpi, congress, Maharashtra, pm narendra modi, Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis, Hindi news, newsn in hindi, jansatta

भीमा कोरेगांव मामला: पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री बोले हिंसा के लिए जिम्मेदार नहीं है जिग्नेश मेवाणी

केन्द्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री ने कहा, ‘‘ क्षेत्र में एक जनवरी से पहले भी तनाव था। मैंने इलाके का दौरा किया था और तनाव कम हुआ था।”

gujarat election, gujrat election results, gujrat chunva, election results, gujarat election result, gujarat chunav, gujarat chunav result, gujarat election result 2017

जिग्नेश मेवानी ने फेसबुक को लिखा मैसेजे, बोले- मेरा अकाउंट करो वेरिफाइड, क्योंकि..

जिग्नेश ने लिखा है कि मैं भारत का एक विधायक और सामाजित नेता हूं। मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरे आधिकारिक फेसबुक पेज को वेरिफाइड बैज/ब्लू टिक दिया जाए।