ताज़ा खबर
 

jignesh mevani

giriraj singh

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर भड़क गए जिग्‍नेश मेवानी, दे डाली केस करने की धमकी

मेवानी ने कहा कि बिहारियों पर हमले की घटनाओं पर गुजरात की रुपाणी सरकार और पीएम मोदी की चुप्पी की वह खुलेतौर पर आलोचना कर चुके हैं।

lok sabha, Begusarai, CPI, Kanhaiya Kumar, Giriraj Singh, Jignesh Mevani, Social Media, troll, Twitter, BJP, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news

VIDEO: कन्‍हैया के लिए यूं वोट मांग रहे जिग्‍नेश, एक ने कहा- ऐसे तो कोई माचिस भी नहीं देगा

Excerpt: Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): जिग्नेश मेवानी इन दिनों बेगूसराय में अपने दोस्त कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे हैं।

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज सिंह के खिलाफ लड़ रहे कन्‍हैया कुमार ने 28 घंटे में जुटाए 28 लाख, गुजरात से जिग्नेश मेवानी भी पहुंचे बेगूसराय

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): माना जा रहा है कि इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है क्योंकि गठबंधन की तरफ से राजद के तनवीर हसन के भी मैदान में उतरने की संभावना है। फिलहाल राजद ने उम्मीदवार का एलान नहीं किया है।

Gujrat News, H K Arts College, Gujarat MLA Jignesh Mevani, Jignesh Mevani, BJP, Hemant Kumar Shah, Gujarat University, Mohanbhai Parmar, Baba saheb, गुजरात समाचार, जिग्नेश मेवानी, एच के आर्ट्स कॉलेज, गुजरात विश्वविद्यालय, मोहनभाई परमार, बाबा साहेब

कार्यक्रम रद्द हुए तो भड़के जिग्नेश मेवानी, बोले- बीजेपी के गुंडों ने दी धमकी

अहमदाबाद स्थित एचके आर्ट्स कॉलेज के एनुअल फंक्शन में विधायक जिग्नेश मेवानी को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था, लेकिन भाजपा के छात्र नेताओं के विरोध की वजह से इसे रद्द करना पड़ा।

पीएम मोदी पर फिल्‍म बनाना चाहते हैं जिग्‍नेश मेवानी, नाम रखेंगे- चौकीदार ही चोर है

जिग्नेश मेवानी ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी सहित कृषि से जुड़े अन्य मुद्दों की वजह से जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर से विश्वास हट गया है।

‘तुझे गोली मार दूंगा’, जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर बताया- मिल रही है जान से मारने की धमकी

इसके साथ ही मेवानी ने यह भी कहा कि उनके ऊपर पहले भी हमले किए जा चुके हैं और इसकी शिकायत भी उनके सहयोगियों ने की थी, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। दलित नेता ने कहा कि उनके लिए वाई सिक्योरिटी की मांग भी की गई थी, लेकिन उस पर भी कुछ काम नहीं हुआ।

राजकोट: दलित को जानवरों की तरह पीट कर मार डाला! जिग्नेश मेवानी ने शेयर किया वीडियो

मृतक की पहचान सुरेंद्रनगर जिले के परनाला गांव का रहने वाले मुकेश वानिया के तौर पर की गई है। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक यह घटना सुबह 6 से 9.30 बजे के बीच की है। पुलिस ने जानकारी दी कि मुकेश अपनी पत्नी जया और एक अन्य महिला सविता के साथ रडाडिया फैक्ट्री के पास कचड़ा बिन रहा था।

jignesh mevani

कर्नाटक: पीएम नरेंद्र मोदी को गाली देने का आरोप लगा बीजेपी ने जिग्नेश मेवानी पर दर्ज करवाया केस

बीती 29 अप्रैल को बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में सेविंग कॉन्सटीट्यूशन इन कर्नाटक नामक रैली का आयोजन किया गया था। इसी रैली के दौरान जिग्नेश मेवानी और प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीएस येदियुरेप्पा के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।