Jharkhand

मध्य प्रदेश में दलित लड़की से रेप, पीड़िता ने कर लिया सुसाइड; झारखंड में गैंगरेप के आरोपी को गांव वालों ने की काटने की कोशिश

झारखंड के गुमला में पांचवी कक्षा की छात्र के साथ पांच युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तब पूरे गांव में आक्रोश फैल गया।

झारखंड: JMM नेता और उनकी पत्नी की घर में मिली लाश, शरीर पर गोली और चाकू से गोदने के निशान

शंकर रवानी के बारे में बताया जा रहा है कि वो झारखंड मुक्ति मोर्चा के धनबाद महानगर कमेटी के उपाध्यक्ष भी थे।

झारखंडः गोहत्या के आरोप में मुझ पर बोला गया हमला- पादरी का दावा, शिकायत पर 5 धराए

राज सिंह ने यह भी कहा कि जय श्री राम के नारे नहीं लगाने को लेकर भी उनके साथ मारपीट की गई।

100% आरक्षण ग़लत- झारखंड HC का आदेश; गई 8,423 शिक्षकों की नौकरी, BJP सरकार में हुई थी बहाली

झारखंड सरकार की ‘स्थानीयता एवं रोजगार नीति 2016 राज्य में 14 जुलाई, 2016 को लागू हुई थी। इस नीति के तहत राज्य के 24 जिलों में से 13 जिलों में तृतीय व चतुर्थ संवर्ग के 100 प्रतिशत रोजगार उसी जिले के स्थानीय लोगों के वास्ते दस वर्षों के लिए आरक्षित कर दिए गए थे।

COVID-19: झारखंड में सोरेन सरकार की मदद को आगे आई AAP, 500 ऑक्सीमीटर संग लगाई 1500 लोगों की टीम

बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 1,22,121 नमूनों की जांच की गयी और कोरोना वायरस संक्रमित 2,029 मरीज ठीक हुए। बिहार में अबतक कुल 44,50,714 नमूनों की जांच हुई।

झारखंड: महिला सत्संग आश्रम में घुस कर साध्वी से गैंगरेप, BJP सांसद ने ट्वीट कर CM हेमंत सोरेन को दी जानकारी; कार्रवाई शुरू

पुलिस का कहना है कि पीड़िता का आऱोप है कि आश्रम के एक कमरे में पीड़िता को बंद कर दिया गया था और वहां उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है।

संपादकीय: हौसला और उम्मीद

झारखंड का बेरोजगार युवक शिक्षण डिप्लोमा की परीक्षा दिलाने अपनी गर्भवती पत्नी को स्कूटर पर बिठा कर करीब बारह सौ किलोमीटर दूर ग्वालियर लेकर गया। रास्ते में धूप और बारिश के अलावा गर्भवती की सेहत को भी खतरा था, पर उसने हौसला नहीं छोड़ा।

Teachers Day पर वायरल हो रहा कुमार विश्वास के स्टाइल में पढ़ाने वाले सर का VIDEO

कुछ महीने पहले राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इनकी तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा था कि परमेश्वर यादव जी को मेरा सलाम, जो शिक्षा में नये रंग डालने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे राज्य में प्रतिभावान शिक्षकों की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें ढूंढकर पटल पर लाने की।

BJP MLA की विधायकी छिनी जाय, पार्टी दफ्तर पहुंचकर पत्नी और बेटे ने लगाई गुहार- शराब पीकर रोज पीटते हैं

समरी लाल की बेटी और पत्नी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे और अपनी व्यथा बताई। विधायक की बेटी ने कहा कि वह हम दोनों के साथ हिंसा करते हैं। उन्होंने हमें जान से मारने की धमकी भी दी है।

‘नियम को ताक पर रख लालू कर रहे सियासी बैठकें- मुलाकातें’, झारखंड के जेल आईजी ने रांची डीसी को लिखी चिट्ठी, सियासी हड़कंप

चिट्ठी को लेकर बिहार में सियासी हड़कंप मच गया है। दरअसल जदयू ने इस मामले को हाथों हाथ लिया है और राजद और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेने पर निशाना साधा है।

बिहार में कोरोना से अब तक 741 की मौत, झारखंड में एक ही परिवार के 9 लोग संक्रमित मिले

झारखंड में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार बढ़ी है। बता दें कि झारखंड में सितंबर माह में अब हर दिन एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं।

बिहार में पिछले 24 घंटे में कुल 90,024 सैम्पल की जांच, 16,070 मरीज अब भी एक्टिव

पटना जिले में स्थिति पहले से बेहतर लेकिन अभी भी गंभीर बनी हुई है। जिले में अब तक कोरोना के 20635 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 18174 मरीज ठीक हो चुके हैं।

नहीं हुआ COVID-19 टेस्ट, फिर भी अस्पताल ने बता दिया पॉजिटिव, एक को 10 दिन तक रखा गया क्वारंटीन

उन्होंने बताया कि पहली शिकायत के अनुसार एक महिला और पुरुष कोविड-19 की जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन लाइन लंबी होने के कारण बिना जांच कराए लौट गए। बाद में दोनों को मोबाइल पर संदेश आया कि वे संक्रमित हैं।

Jan Dhan खाते से पेंशन को पीठ पर 105 साल की मां को लेकर पहुंचा शख्स, पर बैंक ने कर दी न, जानें पूरा मामला

मामला सामने आने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गढ़वा के उपायुक्त को वृद्ध महिला की मदद के निर्देश दिया और कहा कि भविष्य में किसी को ऐसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े यह तय किया जाए।

Bihar, Jharkhand Coronavirus HIGHLIGHTS: बिहार में कोरोना से अबतक 644 लोगों की मौत, झारखंड में 940 नए मामले

Bihar, Patna, Jharkhand, Ranchi Coronavirus Updates, Corona Cases News Updates: बिहार में अभी तक करीब 25 लाख कोरोना सैंपल की जांच हो चुकी है। राज्य में पॉजिटिव दर भी कम होकर सिर्फ 1.97 फीसदी रह गई है।

पटना में 300 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले, बिहार में 2500 नए मामलों की पुष्टि; झारखंड में भी 843 नए मरीज मिले

बिहार में एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। उच्चस्तरीय बैठक के बाद गृह विभाग ने एक आदेश जारी कर बताया कि राज्य में 6 सितंबर तक लॉकडाउन लागू रहेगा।

झारखंडः 10वीं पास शिक्षा मंत्री अब करेंगे 12वीं की पढ़ाई, अपने विस क्षेत्र के कॉलेज में लेंगे दाखिला; ये है वजह

महतो की शैक्षणिक योग्यता पर कई नेता सवाल उठा चुके हैं। ऐसे में शिक्षा मंत्री ने अपनी योग्यता बढ़ाने की ठानी है और 11वीं में दाखिला लिया है। शिक्षा मंत्री ने सोमवार को खुद के स्थापित देवी महतो स्मारक इंटर महाविद्यालय नावाडीह में इंटर में अपना नामांकन कराया है।

बड़े भाई की मौत के बाद की थी राजनीति में एक्सीडेंटल एंट्री, मुख्यमंत्री रहते हार गए चुनाव, जानें हेमंत सोरेन का राजनीतिक सफर

हेमंत सोरेन की राजनीति में एंट्री साल 2009 में हुई। इसके कुछ माह बाद ही वह राज्यसभा सांसद बन गए।

IPL 2020 LIVE
X