ताज़ा खबर
 

Jharkhand News

झारखंड में अधिकारियों का कारनामा- राज्यपाल की बनाई कमेटी को बिना इजाजत बदल दिया

झारखंड में अधिकारियों ने राज्यपाल द्वारा बनाई गई कमेटी को चुपके से बदल दिया। इस कमेटी का गठन रिनपास के निदेशक पर सुयोग्य उम्मीदवार के चयन के लिए किया गया था।

लिंचिंग के आरोपियों का किया था स्वागत, आखिरकार जयंत सिन्हा ने मांग ली माफी

माॅब लिचिंग के दोषियों का माला पहनाकर स्वागत करने के मामले में आखिरकार जयंत सिन्हा ने माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि कानून अपना काम करेगी।

‘तुम्हारे पापा बीजेपी नेता हैं’, मुस्लिम शख्स के बेटे को पढ़ाने से स्कूल का इनकार!

झारखंड के एक स्कूल के प्रबंधन पर छात्रों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धनबाद जिले के पांडरपाला के आजाद नगर स्थित एक मुस्लिम स्कूल से एक छात्र को कथित तौर पर इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसके पिता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता है।

झारखंड: भैंस चुराने के आरोप में भीड़ ने दो मुस्लिम लड़कों को पीट-पीट कर मार डाला

गोड्डा पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने जानकारी दी कि करीब पांच लोग देवदांड पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले गांव के अंदर आए थे और उन्होंने दर्जन भर भैंसे चोरी की थी। वे लोग किसी तरह करके बंकत्ती गांव पहुंच गए, लेकिन वहां उन्हें गांववालों ने रोक लिया।

Dead woman's body with focus on hand

झारखंड: भूख से महिला की मौत, सरकार का जवाब- उसके बैंक खाते में पैसा था

अधिकारियों के मुताबिक सावित्री देवी ‘पैरेंकिमल हीमाटोमा’ और दिमाग के भीतर रक्तस्राव से पीड़ित थीं। इसके लिए उनका इलाज रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में चल रहा था। इसके अलावा उनके बैंक खाते में भी 2,375 रुपये पाए गए हैं।

बीजेपी सांसद के घर चोरों ने बोला धावा, कार लेकर हुए गायब

मामला कोडरमा से भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय के घर हुई वारदात से जुड़ा है। दरअसल सांसद के घर उनके रिश्तेदार आए थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर पार्किंग में लगा दी। लेकिन चोरों ने वहीं से उनकी कार को पार कर दिया।

58 दिन से भर्ती हैं विधायक, इमेज की चक्‍कर में छुट्टी देना चाहता है अस्‍पताल

विधायक का दावा था कि उन्हें सीने में दर्द, शुगर, पेट में दर्द और दस्त की शिकायत है। अब जब विधायक को भर्ती हुए 50 दिन से ऊपर हो चुके हैं तो प्रबंधन चिंतित है कि आखिर अस्पताल के डॉक्टर विधायक की विचित्र बीमारी का इलाज कर क्यों नहीं पा रहे हैं?

अपनी ही सरकार के खिलाफ बागी हुआ भाजपा सांसद, कहा- लड़ेंगे या मरेंगे

कुर्मी समाज को झारखंड में पिछड़ी जाति का दर्जा मिला हुआ है। लेकिन समाज का दावा है कि एचएच रिसले की मानव ग्राफिक रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक कुर्मियों को जन​जाति माना गया है। यह रिपोर्ट 1891-1892 को प्रकाशित की गई थी।

झारखंड सरकार ने चुनाव ऑब्जर्वर को थमा दी चोरी की गाड़ी, मुंबई पुलिस आई और उठा ले गई कार

चुनाव के लिए नजारत हजारीबाग द्वारा इस गाड़ी को 1250 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर लिया गया था। गाड़ी हजारीबाग के ही पलावल गांव के रहने वाले मोहम्मद इकबाल ने दी थी। चुनाव ऑब्जर्वर दस दिनों से इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे थे।

Jharkhand news

लोगों ने झारखंड में अलग देश घोषित कर खुद को बताया राजा, एेसे नाकाम हुए मंसूबे

मामले में रिटॉयर्ड बीडीओ रामा बिरूआ (80) के सहयोगी को राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उसके खिलाफ अन्य धाराओं के तहत भी मुकदमें दर्ज किए गए हैं।

liquor sales, liquor ban in bihar, nitish kumar, raghubar das, liquor sales, jharkhand news

नीतीश ने बिहार में लागू की शराबबंदी, पर भाजपा शासित पड़ोसी झारखंड में गिरी सेल

कयास लगाए जा रहे थे कि बिहार में लगे बैन की वजह से नजदीकी झारखंड के जिलों में बिक्री में तेजी आएगी।

Maharashtra water crisis, maharashtra water drought, water crisis maharashtra, shiv sena maharashtra water crisis, radha mohan singh mahrashtra water crisis, water crisis parliament, maharashtra news, india news"

झारखंड: 700 फीट गहराई तक बोरिंग के बावजूद नहीं निकला पानी तो की आत्‍महत्‍या!

पुलिस ने कहा कि बोरिंग करवाने के लिए पिता द्वारा कुछ हजार रुपए उधार लेने की बात भी सामने आई है।

jharkhand, latehar killing, jharkhand lynching, men beaten to death, jharkhand men beaten to death, two beaten to death on suspicion of stealing cattle, jharkhand news, india news, झारखंड, जानवर चुराने के आरोप में पीटकर मार डाला, भीड़ ने भाइयों को पीटकर मारा, चाईबासा, चाईबासा हत्‍या

झारखंड: चाईबासा में जानवर चुराने के शक में दो भाइयों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बता दें कि कुछ दिन पहले ही लातेहार जिले में दो मुस्लिम युवकों को मारकर पेड़ से लटका दिया था।

Raghubar Das, Raghubar Das Jharkhand CM, Raghubar Das BJP

झारखंड: रघुवर दास ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, नहीं पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

रांची के मोरहाबादी मैदान में आज एक भव्य समारोह में झारखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री भाजपा के रघुवर दास एवं उनके मंत्रिमंडल के चार सहयोगियों सीपी सिंह, नीलकंठ सिंह मुंडा, डॉ. लुईस मरांडी और आज्सू के चंद्रप्रकाश चौधरी ने शपथ ग्रहण की। हालांकि खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस […]