ताज़ा खबर
 

Jet Airways

…तो जेट एयरवेज के कर्मचारी ही होंगे मालिक, आदि ग्रुप संग लगाने जा रहे बोली

कर्ज के बोझ से दबी जेट एयरवेज देश की पहली ऐसी विमानन कंपनी है जो एनसीएलटी की प्रक्रिया का सामना कर रही है।

बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला

जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल से बंद है। एयरलाइन पर शामन व्हील्स का 8.74 करोड़ रुपये और गग्गर का 53 करोड़ रुपये का बकाया है।

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल को पत्नी समेत विदेश जाने से अफसरों ने रोका

अनीता गोयल का सामान भी विमान से उतार दिया गया। उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी। नरेश गोयल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है।

Jet Airways, Jet Airways CEO Resigns, CEO Vinay Dube, Vinay Dube, Vinay Dube Resigns, Who is Vinay Dube, Jet Airways, Business News, India News, Hindi News, latest hindi news, latest news in hindi, today hindi news, news in Hindi, news Hindi

Jet Airways CEO विनय दुबे ने भी दिया इस्तीफा, एक दिन पहले CFO ने छोड़ा था पद

Jet Airways CEO Resigns, Who is Vinay Dube, Jet Airways Crisis News: दुबे, अगस्त 2017 में जेट एयरवेज से जुड़े थे। उससे पहले वह डेल्टा एयरलाइन्स इंक., सेबर इंक. और अमेरिकन एयरलाइन्स सरीखी कंपनियों में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

jet airways

Jet Airways Crisis: ‘जेट एयरवेज में बड़ा घोटाला, फ्लाइट भरी रहती थीं, कार्गो फुल जाते थे, फिर कैसे कंगाल हो गई कंपनी?’

Jet Airways Crisis: जेट एयरवेज के सीईओ विनय दुबे ने भी 14 मई, 2019 को इस्‍तीफा दे दिया। एक दिन पहले सीएफओ ने भी कंपनी छोड़ दी थी।कंपनी के फिर से खड़े होने की उम्‍मीदें खत्‍म होती जा रही हैं। ऑल इंडिया जेट एयरवेज ऑफिसर्स ऐंड स्टाफ असोसिएशन के प्रेसिडेंट किरन पावस्कर ने अंदेशा जताया है कि जेट के माली संकट के पीछे कोई बड़ा घोटाला हो सकता है। उन्हें शक है कि विजय माल्या की तरह ही जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल भी विदेश भाग सकते हैं।

आर्थिक तंगी से परेशान जेट एयरवेज कर्मी ने की आत्महत्या, चार मंजिला इमारत से लगाई छलांग

Jet Airways: 45 वर्षीय शैलेष सिंह शुक्रवार की शाम में नालासोपारा ईस्ट में स्थित अपनी चार मंजिला इमारत से छलांग लगा दी।

20 हजार नौकरियां गईं, जेट एयरवेज कर्मचारी बोले- सियासी पार्टियां हमारी रोजी नहीं बचा सकीं तो हम वोट क्यों करें?

ग्राउंड ऑपरेशन के कर्मचारी अमीना शेख वोट डालने के लिए गोवा जाने वाली थीं थे लेकिन इन्होंने गोवा की यात्रा रद्द करने का फैसला किया है। अमीना शेख ने कहा, “मेरे कई सहयोगियों ने फैसला किया है कि वे वोट नहीं देंगे।

संपादकीयः संकट और समाधान

पिछले कई दिनों से ऐसे संकेत तो मिल ही रहे थे कि जेट एअरवेज अब बंद होने के कगार पर है। हालांकि आधिकारिक रूप से कंपनी अभी बंद नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह से दो दिन पहले विमान परिचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया, उससे स्पष्ट तस्वीर सामने आ गई।

जेट एयरवेज के यात्रियों के लिए आगे आया एयर इंडिया, मंजिल तक ले जाने को दे रहा है स्पेशल ऑफर

‘सद्भावना के तौर पर हम जेट एयरवेज के पैसेंजर के लिए स्पेशल किराए का ऑफर दे रहे हैं। जिन यात्रियों के पास जेट एयरवेज की वापसी की कंफर्म टिकट होगी वह एयर इंडिया के ‘फंसे हुए यात्रियों के विशेष किराए ऑफर’ का लाभ उठा सकेंगे।’

जेट की तबाही से बिखरने के कगार पर सैंकड़ों परिवार, कैंसर पीड़ित मां का इलाज नहीं कराने को पैसे

विमानन कंपनी के इम्प्लॉयी इसी का विरोध करने गुरुवार को जंतर-मंतर पर एकत्रित हुए। हाथों में अलग-अलग स्लोगन के साथ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे ये इम्प्लॉयी अंदर से बेहद अशांत हैं।

Jet Airways, Chairman, Aeroplane, bicycle to aeroplane, sucess journey, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

साइकिल खरीदने को पैसे नहीं थे, पैदल जाते थे स्कूल, 300 रुपये की सैलरी से शुरू की थी नौकरी- नरेश गोयल की जेट एयरवेज पर संकट

जेट एयरवेज की स्थापना करने वाले नरेश गोयल का जीवन उतार-चढ़ाव वाला रहा। 1967 में बीकॉम करने के बाद 300 रुपये की नौकरी शुरू करने वाले गोयल के पास 2005 में 8000 करोड़ रुपये की नेटवर्थ थी।

Naresh Goyal, Naresh Goyal, Resigns, Jet Airways, Cashier, Sahara India Pariwar, Patiala, Naresh Goyal, Jet Airways, Artificial Intelligence, Air Taxi, Air India, SBI Chairman, Rajnish Kumar, business news in hindi, Business News, India News, Hindi News

कभी कंपनी में कैशियर थे नरेश गोयल, आसान नहीं था जेट एयरवेज को बुलंदी तक पहुंचाना

बताया जाता है सेल्स एजेंट के तौर पर काम करने के दौरान गोयल ने दुनिया भर की एयरलाइंस कंपनियों के बीच अच्छी छवि बनाई। वह इंटरनैशनल एयर ट्रांसपोर्ट असोसिएशन के एनुअल जनरल मीटिंग में भी जाने लगे। इस कार्यक्रम में दुनिया की 250 से ज्यादा कंपनियां जुटती थीं।

संकट में फंसी जेट एयरवेज के बोर्ड से नरेश गोयल और उनकी पत्नी का इस्तीफा

जेट एयरवेज के संस्थापक और चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी के इस्तीफे के बाद उनका अब कंपनी में स्टेक घट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एतिहाद ने भी अपना स्टेक कंपनी से घटा दिया है।

Jet Airways, SBI, Crisis, salary, airline, government, Aviation, Boeing, Aviation minister, Suresh Prabhu, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

जेट एयरवेज संकटः सैलरी नहीं मिलने से परेशान पायलटों ने उड्डयन मंत्रालय को लिखा पत्र

जेट एयरवेज का वित्तीय संकट गहराता जा रहा है। कंपनी के पायलटों को पिछले चार महीनों से सैलरी नहीं मिली है। पायलटों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी बकाया सैलरी नहीं दी गई तो वे 1 अप्रैल से विमान नहीं उड़ाएंगे।

Jet Airways Flight, Mumbai-Jaipur Flight, Turned Back, Returns, Mumbai, Mid-air, Crew, Forgot, Switch, Cabin Pressure, Passangers, Nose, Ear, Bleeding, Complained, Headache, Treatment, Mumbai Airport, Mumbai News, Maharashtra News, State News, Hindi News

मुंबई से जयपुर जा रही फ्लाइट में गड़बड़ाया केबिन प्रेशर, यात्रियों के नाक-कान से ब्लीडिंग!

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, क्रू केबिन में प्रेशर संतुलित करने वाला स्विच दबाना भूल गया था।

‘विमान में हाईजैकर्स हैं, दिल्‍ली नहीं सीधे पीओके लेकर जाना’, टॉयलेट में पर्चा मिलने के बाद डायवर्ट हुई फ्लाइट

मुंबई से रात को 2.55 बजे उड़ान भरने वाली 9W339 फ्लाइट के टॉयलेट में क्रू मेंबर्स को एक ‘हाईजैक की धमकी’ वाला एक नोट मिला था, जिसमें यह भी लिखा था कि विमान के अंदर विस्फोटक भी हैं।

molestation, air hostess, jet airways, air hostesses molest, passenger molest air hostess, CISF, mumbai nagpur flight, mumbai news

एक जहाज उड़ने वाला था, वहीं जेट एयरवेज का पायलट उतारने लगा विमान, खतरे में पड़ी 322 यात्रियों की जान

एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इंवेस्टिगेशन ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक जेट एयरवेज के पायलोटों ने विमान में सवार 174 यात्रियों की जान को खतरे में डाला।

Jet airways की यात्रियों के लिए 1000 रुपए वाली जेट एडवांस सुविधा, जानें क्या है खास?

जेट एयरवेज के यात्री अपनी बुक टिकट पर यदि पहले यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें एयरलाइंस यह सुविधा उपलब्ध कराएगी। इसके लिए उन्हें 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा।